BREAKING NEWS

निर्यात को लेकर अधिकारियों, मिशन प्रमुखों को संबोधित कर सकते हैं PM मोदी◾IND vs ENG (1st Test Match) : तेज गेंदबाजी चौकड़ी ने इंग्लैंड को किया 183 पर ढेर, भारत की सतर्क शुरुआत◾भारत के पहले स्वदेश निर्मित विमानवाहक पोत विक्रांत का समुद्र में परीक्षण शुरू◾15 अगस्त पर तिरंगा रैली निकालेंगे प्रदर्शनकारी किसान◾दक्षिण चीन सागर पर आचार संहिता संरा संधि के अनुरूप होनी चाहिए - जयशंकर◾दिल्ली सरकार दलित बच्ची की मौत की मजिस्ट्रेट जांच का आदेश देगी, राहुल के तस्वीर ट्वीट करने से छिड़ा विवाद◾श्रद्धालुओं के लिए 16 अगस्त से खुलेगा पुरी का जगन्नाथ मंदिर, जान लें क्या है निर्देश !◾ईरान के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति के शपथग्रहण में शामिल होंगे जयशंकर : विदेश मंत्रालय◾MP में बारिश का कहर, बाढ़ की चपेट में 1250 से अधिक गांव, 6,000 लोगों को बचाया गया◾बिहार सरकार ने अनलॉक 5 में स्कूलों,दुकाने और सिनेमा हॉल खोलने के आदेश दिए◾CM ममता बनर्जी ने बाढ़ की स्थिति पर PM मोदी को लिखा पत्र, डीवीसी ठहराया दोषी◾एनसीपीसीआर ने ट्विटर इंडिया को जारी किया नोटिस, राहुल गांधी के हैंडल के खिलाफ कार्रवाई की मांग◾जम्मू-कश्मीर में सेना ने तोड़ी आतंकवाद की कमर, 400 मुठभेड़ में मार गिराए 630 आतंकी: सरकार ◾प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन से उड़ी भाजपा की नींद, खुलकर कर रही सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग : मायावती◾केंद्र का दावा- कोविड-19 से हुई मौतों को दर्ज करने में चूकने की संभावना नहीं, भारत में मजबूत व्यवस्था ◾उत्तर प्रदेश में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी बसपा : सतीश मिश्रा◾ओलंपिक: सेमीफाइनल में भारतीय महिला हॉकी टीम की हार से टूटा गोल्ड का सपना, ब्रॉन्ज के लिए लड़ेंगी◾'चाट-पापड़ी नहीं पसंद तो फिश करी ले सकते हैं', TMC सांसद ब्रायन पर केंद्रीय मंत्री नकवी का तंज◾दिल्ली दुष्कर्म : बच्ची के परिजनों की तस्वीर शेयर करने पर घिरे राहुल, BJP बोली-NCPCR जारी करे नोटिस◾रेसलर रवि दहिया ने रचा इतिहास, फाइनल में बनाई जगह, ओलंपिक में चौथा मेडल पक्का◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

पारस और माहिरा की 'बिग बॉस 13' फिनाले के बाद अब ये दूल्हा-दुल्हन वाली खूबसूरत तस्वीरें हुई वायरल

बिग बॉस 13 अब खत्म हो चुका है,लेकिन इस बार घर में आए कंटेस्टेंट अब तक भी सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जी हां दरअसल बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा एक बार दोबारा से साथ में नजर आए हैं। 

इन दोनों स्टार्स की ये नई तस्वीरें जो सामने आई हैं उसमें पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा वेडिंग ऑउटफिट पहने दिख रहे हैं। वैसे अपनी और माहिरा की ये खूबसूरत तस्वीरें पारस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और कैप्शन में पारस ने लिखा- 'वन वूमेन आर्मी' और दूसरे में लिखा- 'कुछ नया पाहिरा।' 

View this post on Instagram

Something new ?? #pahira #abrakadabraparaschabbra #abrakadabra #paraschhabra #biggboss13 #mahira #wedding #song #desimusicfactory # Styled by @outro.by.akshita_anulika Brand:- @labeljmensco

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on

बता दें कि ये तस्वीरें पारस और माहिरा की असल शादी की नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो शूट के समय  की है,जिसमें ये दोनों स्टार्स नजर आने वाले हैं। तस्वीरों में जहां माहिरा सफेद क्रिश्चियन गाउन पहने नजर आ रही हैं तो वहीं पारस इस दौरान ग्रीन और ब्लैक पैंट कोट पहने दिख रहे हैं। पारस और माहिरा क्रिश्चियन दूल्हा-दुल्हन का लुक दे रहे हैं। वैैसे कुछ भी हो इस बात में कोई दोराए नहीं कि ये दोनों एक साथ काफी जच रहे हैं। 

पारस और माहिरा ने शूटिंग के  समय का एक वीडियो भी शेयर किया है,जिसमें दोनों बहुत खुश दिख रहे हैं। माहिरा शर्मा ने अपना और पारस का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है अब कुछ बड़ा होने वाला है। क्या आप लोग इसके लिए उत्साहित हैं? 

बताते चलें कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच अफेयर की खबरें बिग बॉस के समय खूब तेजी से उड़ी थी। दोनों की जबरदस्त बॉडिंग देखते हुए सलमान खान ने भी इनके रिश्ते पर सवाल किए। लेकिन बाद में दोनों का कहना था कि ये दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। 

हाल ही में माहिरा पर यह आरोप भी लगा था कि पारस और उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा के बीच करने के पीछे उन्हीं का हाथ है। 

हालांकि एक इंटरव्यू में माहिरा ने ये साफ भी कर दिया है कि उन्हें पारस-आकांक्षा के ब्रेकअप के लिए गलत बोलना सही नहीं है। खैर,अब देखना यह दिलचस्प होगा कि दोनों की ये नई म्यूजिक वीडियो क्या धमाल मचाती है।