BREAKING NEWS

LIVE : संजय राउत को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा◾शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾लगातार 5 दिन से बढ़ते पेट्रोल के दाम पर लगा ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर ◾महाराष्ट्र : शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस का नहीं हुआ गठबंधन, अब ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP◾दिल्ली-NCR में सांस लेना हुआ दूभर, गंभीर श्रेणी में पहुंची हवा◾राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾

बॉलीवुड केसरी

दादी को बेहद पसंद है इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ Arjun Kapoor की जोड़ी,बनेंगी परफेक्ट दुल्हन

तकरीबन 6 साल बाद Arjun Kapoor और परिणीति चोपड़ा की अगामी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड से स्क्रीन पर रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म से पहले ये जोड़ी फिल्म 'इश्कजादे' में साथ नजर आए थे और इस फिल्म में भी इन दोनों के बीच लव केमेस्ट्री ही देखने को मिलेगी। 'इश्कजादे' के बाद जहां अर्जुन और परिणीति के फैंस को उनकी ये जोड़ी फिल्म में पसंद आ रही हैं।

\"\"

आपको बता दें की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है।फिल्म के टे्रलर रिलीज होते ही परिणीति और Arjun Kapoor  की जोड़ी को एक साथ फिर देखने के लिए उनके फैंस का क्रेज बढ़ गया है।

https://instagram.com/p/BWXg753BtIm/?utm_source=ig_embed  

सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि Arjun Kapoor की दादी भी यही चाहती है कि यह जोड़ी रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक हो जाए। अर्जुन कपूर की दादी को भी अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी बेहद पसंद हैं। अर्जुन कपूर के लिए एक अच्छी दुल्हन की तलाश कर रहीं उनकी दादी को तो परिणीति ही सबसे ज्यादा पंसद आ रही है।

https://instagram.com/p/Bhovjh8BaXd/?utm_source=ig_embed

 इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने खुद इस बात का खुलासा किया है

Arjun Kapoor ने कहा, ‘नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर देखने के बाद मेरी दादी ने कहा कि मेरी सभी को स्टार्स में से मेरी जोड़ी सबसे ज्यादा परिणीति के साथ अच्छी लगती है। उनका ये भी सोचती हैं कि रियल लाइफ में परिणीति ही मेरे लिए परफेक्ट दुल्हन साबित होगी।’\"\"

जबकि जब Arjun Kapoor से जब यह सवाल पूछा गया था की वो शादी कब करने वाले हैं? तो इस सवाल पर वह पहले ही कह चुके हैं कि पहले उनकी बहनों जाह्नवी, खुशी, रिया और अंशूला की शादी नहीं हो जाए उसके बाद ही वह अपनी शादी के बारे में सोचेंगे।

\"\"

वहीं कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने एक पोस्ट लिखा था,\"परिणीति कहती है कि Arjun Kapoor मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेंटर, टीचर और को-स्टार हैं। मैं उनसे अपनी कोई भी बात शेयर कर सकती हूं। एक तरह से हम तीन बजे वाले दोस्त हैं जिनसे कभी भी बात की जा सकती है।\"

https://www.instagram.com/p/BnWOI77FLaP/?utm_source=ig_embed_loading