BREAKING NEWS

आज का राशिफल (28 नवंबर 2022)◾राष्ट्रपति मुर्मू 29 नवंबर को हरियाणा रोडवेज में E -Ticket प्रणाली की शुरुआत करेंगी,छह डिपो में होगी लागू◾AAP पर निशाना साधते हुए बोले PM - नर्मदा विरोधी ताकतों के समर्थकों को गुजरात में पैर जमाने देने का पाप न करें◾CM गहलोत को कुछ शब्दों का नहीं करना चाहिए था इस्तेमाल, हम संगठन को मजबूत करने वाला लेंगे फैसला : जयराम ◾Kerala : बंदरगाह विरोधी प्रदर्शनकारियों ने थाने पर किया हमला, 9 पुलिसकर्मी घायल, मीडिया से भी की बदसलूकी ◾Mangaluru Blast : कर्नाटक पुलिस ने तमिलनाडु में कई स्थानों पर की छापेमारी, लोगों को किया तलब ◾गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में हुआ शामिल IPL 2022 फाइनल, BCCI सचिव जय शाह ने दी जानकारी◾FIFA World Cup 2022 : जापान को कोस्टा रिका ने हराया, 1-0 से दी मात◾PM मोदी ने कहा- कांग्रेस और अन्य दल आतंकवाद को कामयाबी के ‘शॉर्टकट’ के रूप में देखते ◾ Punjab: पंजाब में दिल दहला देने वाला मामला, ट्रेन की चपेट में आने से तीन की मौत, जानें पूरी स्थिति◾Delhi: हाई कोर्ट ने कहा- मसाज पार्लर की आड़ में होने वाली वेश्यावृत्ति रोकने के लिए कदम उठाए दिल्ली पुलिस◾Bihar News: उमेश कुशवाहा को फिर मिला मौका, बने रहेंगे जदयू की बिहार इकाई के अध्यक्ष◾Maharashtra: महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा, रेलवे स्टेशन फुटओवर ब्रिज का गिरा एक हिस्सा, इतने लोग हुए घायल◾Mainpuri bypoll: डिंपल की अपील, मतदान से पहले अपने घर में ना सोएं सपा के नेता और कार्यकर्ता◾कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा- पार्टी के नेता नर्सरी के छात्र नहीं, जो एक दूसरे से बात नहीं कर सकते◾2019 Jamia violence: कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से मांगा स्पष्टीकरण◾दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो हथियार सप्लायरों को किया गिरफ्तार, बिश्नोई गैंग से है संबंध◾Pakistan: इमरान खान ने कहा- वजीराबाद में तीन शूटरों मुझे जाने से मारने की कोशिश की थी◾भाजपा का दावा, केजरीवाल के करीबी लोग सत्येंद्र जैन के वीडियो करा रहे हैं लीक◾बीजेपी सरकारें बिना तुष्टीकरण के सशक्तीकरण करती हैं: मुख्तार अब्बास नकवी◾

रोहित शेट्टी ने गृह मंत्री अमित शाह से की खास मुलाकात, फोटो देख यूजर्स करने लगे ये बात

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते है। रोहित शेट्टी की फिल्मों के देखने के लिए लोगों के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। रोहित से जुड़ी हर खबर पर उनके फैंस अपनी नजरें बनाए रखते हैं। सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी और गृहमंत्री अमित शाह की फोटो जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी है।

फिल्मों में ढेर सारे किरदारों पर बोले रोहित शेट्टी, कुछ काम करते हैं और  कुछ... - rohiy Shetty talk about his films and co actors - India TV Hindi  News

दरअसल, बीती रात गृहमंत्री अमित शाह ने मुंबई में फिल्म मेकर रोहित शेट्टी से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीर अमित शाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की है। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, आज मुंबई में प्रसिद्ध निर्देशक रोहित शेट्टी से मुलाकात की।रोहित शेट्टी से पहले अमित शाह साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर से मुलाकात की थी।

अमित शाह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साउथ सुपरस्टार के साथ कुछ तस्वीरें साझा करते हुए तेलुगू स्टार से मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त की और जूनियर एनटीआर की प्रशंसा की थी। अमित शाह ने उन्हें 'तेलुगु सिनेमा का रत्न' बताया था। वहीं इस बार अमित शाह ने रोहित शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें प्रख्यात निर्देशक बताया है।

Home Minister Amit Shah Meets South Actor Jr Ntr In Hyderabad - Amit Shah  With Jr Ntr: अमित शाह ने जूनियर एनटीआर से की मुलाकात, ट्वीट कर बांधे  अभिनेता की तारीफों के

सोशल मीडिया पर अमित शाह और रोहित शेट्टी की तस्वीर बड़ी तेजी से फैल रही है, इस फोटो में अमित शाह और रोहित शेट्टी आमने सामने बैठे दिखाई दे रहे है वहीं अमित शाह के बगल में दो शख्स और बैठे दिख रहे हैं। वहीं रोहित शेट्टी ब्लू कुर्ते और व्हाइट पायजामा में बड़े ध्यान से गृहमंत्री की बात सुनते दिख रहे हैं।

इस फोटो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा,  "रोहित भाई कोई स्क्रिप्ट मत लिख देना होम मिनिस्टर के ऊपर, मुझे लगता है तुम मानोगे नहीं इसीलिए पढ़ रहे हो चेहरा।" एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, "कुछ बड़ा होने वाला है।" एक नेटिजन ने लिखा, बीजेपी लोकप्रिय संस्कृति की ताकत जानती है। इसलिए वह बॉलीवुड से हमेशा अच्छे संबंध रखते हैं। 2014 से पहले, मशहूर हस्तियों ने महंगाई, भ्रष्टाचार आदि के लिए यूपीए सरकार का मजाक उड़ाया था। 2014 के बाद, वह सरकार की उपलब्धियों की प्रशंसा करते हैं।"