BREAKING NEWS

शोपियां सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकवादियों को मार गिराया, एक ने किया आत्मसमर्पण◾आज का राशिफल ( 06 मई 2021)◾चार देशों से 11 ऑक्सीजन कंटेनर, 350 ऑक्सीजन सिलेंडर ला रही है वायुसेना ◾भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दिया विवादित बयान, ममता बनर्जी को बताया ताड़का ◾जयशंकर डिजिटल तरीके से जी7 की बैठक में शामिल, कहा कोविड के खिलाफ जंग में भूमिका निभाएगा भारत ◾महाराष्ट्र में संक्रमण से 920 मरीजों की मौत, 57640 नए केस ◾संक्रमण के मामलों में आ रही है गिरावट पर बोले चिदंबरम- कोरोना की जांच की संख्या हुई कम◾कोरोना संकट : भारतीय नौसेना ने विदेशों से ऑक्सीजन और चिकित्सा आपूर्ति लाने के लिए नौ युद्धपोत तैनात किए◾कोरोना के मामलों में गिरावट के बावजूद लापरवाही न करें, हम तीसरी लहर के लिये कर रहे है तैयारी : CM ठाकरे◾तमिलनाडु : राज्यपाल पुरोहित ने डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन को मुख्यमंत्री के रूप में किया नियुक्त◾दिल्ली में कब तक जारी रहे लॉकडाउन, CM केजरीवाल बोले - जनता खुद देख रही है कि मुसीबत कितनी बड़ी है◾गृह मंत्रालय ने ममता सरकार से हिंसा पर मांगी रिपोर्ट, कहा - नहीं भेजने पर गंभीरता से लिया जाएगा एक्शन ◾बंगाल में एक लाख लोगों ने हिंसा के डर से छोड़ा घर, खून से सने है ममता बनर्जी के हाथ : जे पी नड्डा ◾कोविड-19 : उत्तर प्रदेश में 24 घंटों में संक्रमण के 31,165 नए मामले सामने आए, 357 संक्रमितो की मौत ◾कोविड-19 मरीजों का अब होगा एंटीबॉडी कॉकटेल से इलाज, भारत में इस्तेमाल के लिए मिली मंजूरी◾SC ने मुंबई के ऑक्सीजन प्रबंधन की तारीफ करते हुए केंद्र और दिल्ली सरकार से कहा - BMC से लें सीख ◾कोरोना संकटकाल में कोई भी गरीब बिना राशन के नहीं रहेगा : CM शिवराज◾केरल में कोरोना के 41 हजार से अधिक नए मामले की पुष्टि, संक्रमण से 58 की मौत◾सरकार के प्रधान वैज्ञानिक सलाहकार की चेतावनी, देश में कोरोना की तीसरी लहर भी आएगी ◾भारत और चीन के संबंध मुश्किल दौर से गुजर रहे है : विदेशमंत्री एस जयशंकर◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

जबरदस्त वायरल हो रही है अध्ययन सुमन की नयी गर्लफ्रेंड माइरा मिश्रा की हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें

शेखर सुमन के अभिनेता-पुत्र अध्ययन सुमन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है और हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया अपने फैंस को अपनी नयी लेडी लव से मिलवाया। अध्ययन सुमन की इस नयी गर्लफ्रेंड का नाम मायरा मिश्रा है। 

हाल ही में अध्ययन सुमन में अपनी गर्लफ्रेंड मेरा के साथ कुछ तस्वीरें सोशल  मीडिया पर शेयर की।  जो काफी वायरल हो रही है। बता दें इससे पहले अध्ययन सुमन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को डेट किया है। कंगना के बाद अध्ययन का नाम एक दिल्ली बेस्ड गर्ल के साथ भी जुड़ा। 

इन दिनों अध्ययन सुमन एमटीवी स्प्लिट्सविला 11 की कंटेस्टेंट मायरा मिश्रा को डेट कर रहे है। हाल ही में शेयर हुई तस्वीरों को देखकर लगता है अध्ययन और मायरा एक दुसरे के काफी करीब है और अध्ययन अपने पुराने रिश्तों से मूव ऑन कर चुके है। 

हाल ही में अपने जन्मदिन के मौके पर अध्ययन ने अपनी गर्लफ्रेंड मायरा के साथ कैंडिड तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा , “क्या हम एक दूसरे को रख सकते हैं? इस कैप्शन पर मायरा ने कमेंट में लिखा , ' क्या मैं तुम्हे प्यार कर सकती हूं ! हैप्पी बर्थडे !

एक इंटरव्यू के दौरान अध्ययन ने कहा कि उन्हें एक बार फिर प्यार हो गया है और वो अपनी जिंदगी में मूव ऑन करना चाहते है। उनका काम , प्यार और परिवार उनके साथ है।  मैं अच्छा समय बिता रहा हूं और मुझे इस बात की परवाह नहीं है कोई मेरे बारे में क्या सोचता है। 

अध्ययन ने आगे कहा, ' उनके साथ जो हुआ उसके लिए उन्हें किसी से शिकायत नहीं है और कंगना के बारे में उनका कहना है की वो कंगना को पूरी तरह माफ़ कर चुके है और उनके अब किसी से कोई गिला-शिकवा नहीं है। वो अब एक ऐसे इंसान के साथ है, जिसके साथ वो बेहद खुश है। 

हालांकि अध्ययन ने अपनी हालिया गर्लफ्रेंड मायरा के बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा पर उनकी तस्वीरें इतना तो बयान करती है कि ये कपल एक खूबसूरत और प्यार भरे  रिलेशनशिप में है।  अब देखिये अध्ययन की नयी गर्लफ्रेंड की कुछ खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें : 

1.



2.



3.



4.



5.



6.



7.



8.



9.



10.



जब अमिताभ से लिपट कर पहली बार रोये थे हरिवंश राय बच्चन, जानिये बिग बी की जिंदगी के सबसे खास लम्हे