लोकसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है और 23 मई को ये भी पता लग जायेगा की सत्ता पर इस बार किस पार्टी का कब्ज़ा होगा। हर राजनैतिक पार्टी तैयारी में लग चुकी है की किस सीट के कौन चुनाव लड़ेगा। उम्मीदवारों की इस दौड़ में अब नया नाम जुड़ा है भाजपा नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा।

पूनम सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा

काफी समय से शत्रुघ्न सिन्हा की बयानबाजी से ये तो साफ़ हो गया है की उनकी भाजपा से ज्यादा बन नहीं रही है। फायर ब्रांड नेता और पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कयास लगाए जा रहे है की वो पार्टी बदल सकते है।

पूनम सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा

पार्टियां अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने में लगी हुई है और ये खबर आ रही है की शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा भी चुनावी मैदान में अपनी ताल ठोक सकती है लेकिन पूनम सिन्हा बिहार से नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश से चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में है।

पूनम सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी लगातार शत्रुघ्न सिन्हा से संपर्क बनाये हुए है और पूनम सिन्हा को पार्टी उत्तर प्रदेश की किसी बड़ी सीट से चुनाव लड़ा सकती है। यानी साफ़ है की इस बार साइकिल की तरफ से ये नया चेहरा संसदीय सीट पर नजर आ सकता है।

पूनम सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा कह चुके है की वो पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेंगे लेकिन ये साफ़ इस बात कौनसी पार्टी का चुनाव चिन्ह लेकर चुनाव में उतरेंगे। भाजपा की तरफ से भी शत्रुघ्न सिन्हा का विकल्प ढूँढा जा रहा है।

पूनम सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा यह भी कह चुके हैं कि अगामी 22 मार्च को सारी चीजें साफ हो जाएगी कि वो किस पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। अब देखना यह होगा कि बिहार से शुरू हुआ ‘सिन्हा’ परिवार का राजनीति सफर उत्तर प्रदेश में कहां जाकर रुकता है।

पूनम सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा

अब देखना दिलचस्प होगा की शत्रुघ्न सिन्हा की तरह पूनम सिन्हा राजनीती दिखा पाती है की नहीं पर भाजपा को कमजोर करने के लिए शत्रुघ्न सिन्हा अपना नया दांव जरूर खेल रहे है।

राहुल गांधी के मसूद ‘जी’ कहने पर आग बबूला हुई शहीद की पत्नी, कहा बयान निंदनीय