कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आतंकी अजहर मसूद को सम्मान देने पर दुनिया भर में उनकी कड़ी निंदा की जा रही है। कई जगहों पर तो राहुल गांधी के पुतले भी फूंके जा रहे है। वहीं इन्हीं सब बातों के बीच पुलवामा में शहीद हुए विजय कुमार मौर्य की पत्नी विजयलक्ष्मी ने भी राहुल गांधी के आतंकी को अजहर जी कहने पर राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

गोरखपुर और देवरिया में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के आतंकी सरगना को अजहर मसूद को अजहर जी से संबोधित करने पर राजनीतिक सरगर्मी तेज होती दिखाई दे रही है। यहां पर राजनीतिक दलों में इसको लेकर कई तरह की बातें बनाई जा रही हैं।

शहीद की पत्नी ने अध्यक्ष राहुल गांधी से जताई नाराजगी

 

बता दें कि राहुल गांधी ने एक दिन पहले ही अपने भाषण में आतंकी सरगना मसूद अजहर को ‘जी’ के साथ संबोधित किया। जिसके बाद से ही राजनीतिक ने नया मोड़ ले लिया है। इस बात को लेकर शहीद विजय कुमार मौर्य की पत्नी विजय लक्ष्मी को राहुल गांधी के इस बयान पर काफी अघात लगा है।

शहीद की पत्नी का कहना है कि अभी पुलवामा हमले को कुछ समय भी नहीं हुआ है। राहुल गांधी की बातों को सुनकर तो ऐसा लग रहा है कि उनके दिल में इस पूरी घटना को लेकर जरा भी दुख नहीं है। उनके इस बयान से मुझे बहुत दुख हुआ है।

उन्होंने कहा कि मेरे पति देश की रक्षा की खातिर आतंकियों की साजिश का शिकार हो गए। इसके बाद भारत ने आतंकियों के ठिकानों पर हमला बोलकर उनको ध्वस्त कर दिया। ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष का आतंकियों के सरगना को सम्मान देना समझ से परे हैं। देश के ऊपर कुछ भी नहीं है। राजनेताओं को इस मामले से दूर रहना चाहिए। जो बार्डर पर देश की रक्षा की खातिर तैनात रहते हैं, उनके परिवार से उनके दर्द के बारे में पूछना चाहिए।

स्वच्छ सर्वेक्षण: तीसरी बार भी इंदौर देश की सबसे क्लीन सिटी बनी