BREAKING NEWS

कर्नाटक संकट : सिद्धारमैया ने कहा-SC के पिछले आदेश के स्पष्टीकरण तक फ्लोर टेस्ट करना उचित नहीं◾कर्नाटक : CM कुमारस्वामी ने पेश किया विश्वास मत प्रस्ताव◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अनधिकृत कॉलोनियों के मकानों की होगी रजिस्ट्री◾मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम ने भतीजे रिजवान कासकर को किया गिरफ्तार◾मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ IT विभाग की कार्रवाई, 400 करोड़ का प्लॉट जब्त◾येद्दियुरप्पा ने किया दावा, बोले- सौ फीसदी भरोसा है कि विश्वास मत प्रस्ताव गिर जाएगा◾22 जुलाई को दोपहर 2 बजकर 43 मिनट पर लॉन्च होगा चंद्रयान-2◾सरकार कुलभूषण जाधव की सुरक्षा और जल्द भारत लाने की कोशिश जारी रखेगी : जयशंकर ◾अयोध्या मामला : SC का आदेश, 2 अगस्त से होगी सुनवाई◾रामनाथ कोविंद ने नौ क्षेत्रीय भाषाओं में फैसले उपलब्ध कराने के प्रयासों की प्रशंसा की ◾कुलभूषण जाधव मामले में ICJ के फैसले की पकिस्तान PM इमरान ने की सराहना◾राहुल गांधी बोले- फिर उम्मीद जगी है कि जाधव एक दिन भारत लौटेंगे◾कर्नाटक : कांग्रेस विधायक रामालिंगा रेड्डी इस्तीफा लेंगे वापस, करेंगे सरकार के पक्ष में मतदान ◾कर्नाटक : कुमारस्वामी सरकार का फ्लोर टेस्ट आज◾हाफिज सईद की गिरफ्तारी का डोनाल्ड ट्रंप ने किया स्वागत, ट्वीट कर कही ये बात ◾पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं ने कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले का किया स्वागत◾कुलभूषण जाधव ICJ के फैसले पर सुषमा ने मोदी को कहा शुक्रिया◾ICJ में भारत की बड़ी जीत : 15-1 से कुलभूषण यादव के पक्ष में गया फैसला , फांसी पर रोक ◾ICJ : जाधव मामले में पाकिस्तान ने विएना संधि का उल्लंघन किया, अब लगा तगड़ा झटका◾प्रधानमंत्री मोदी ने 47 से 56 वर्ष आयु वर्ग के भाजपा सांसदों से की मुलाकात ◾

बॉलीवुड केसरी

पत्रकार से बदसलूकी मामला और बिगड़ा, अब प्रेस क्लब ने भी कंगना रनौत का किया बायकॉट

प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने शनिवार को कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत का बहिष्कार करने के ‘इंटरनेटमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड’ के निर्णय का वह समर्थन करता है।  कुछ दिन पहले कंगना के संवाददाता सम्मेलन के दौरान एक पत्रकार से की गई बदसलूकी के लिए माफी मांगने से इनकार करने पर गिल्ड ने अभिनेत्री का बहिष्कार किया है।

 
प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के सदस्यों ने बयान जारी कर कहा कि घटना को लेकर वे क्षुब्ध और निराश हैं और पत्रकार जस्टिन राव के प्रति अभिनेत्री के व्यवहार और इस्तेमाल की गई भाषा की वे निंदा करते हैं। 


बयान में कहा गया है, ‘‘प्रेस क्लब ऑफ इंडिया उस घटना से क्षुब्ध और निराश है जिसमें बॉलीवुड की अभिनेत्री ने मीडियाकर्मियों के खिलाफ असभ्य, बदतमीज, गंदी और गाली- गलौच वाली भाषा का इस्तेमाल किया है। हम इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। यह व्यवहार और पत्रकारों से गाली- गलौच करना अस्वीकार्य है।’’ 


उन्होंने कहा, ‘‘मुंबई में फिल्म जगत को कवर करने वाले पत्रकारों की संस्था इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड के बहिष्कार के निर्णय का हम समर्थन करते हैं।’’ मुंबई प्रेस क्लब ने भी शुक्रवार को मीडिया और पत्रकार के प्रति अभिनेत्री के व्यवहार की निंदा की। 


प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने मामले की विस्तृत जांच के लिए मुंबई प्रेस क्लब का भी समर्थन किया है। बयान में आगे कहा गया, “प्रेस क्लब ऑफ इंडिया बॉलीवुड के समझदार एवं सभ्य सदस्यों से फिल्म जगत के इन असभ्य, बदतमीज और उनकी इंडस्ट्री के बेलगाम तत्वों एवं संस्थाओं को समझाने की अपील करता है। हमें उम्मीद है कि समझदारी एवं बुद्धिमता की जीत होगी।” 


उत्तर प्रदेश राज्य मान्यताप्राप्त पत्रकार समिति ने भी घटना पर रोष जाहिर किया है और अभिनेत्री से बिना शर्त माफी मांगने की मांग की है। रनौत ने सात जुलाई को राव पर उनकी फिल्म “मणिकर्णिका” के बारे में नकारात्मक खबर लिखने का आरोप लगाया था।


करीना कपूर को अपने सबसे बड़े फैन दिलजीत दोसांझ से है ये बड़ी शिकायत, अभिनेता ने दिया जवाब