BREAKING NEWS

भारतीय नौसेना ने पहली बार हेलीकॉप्टर स्ट्रीम में दो महिला अधिकारियों को किया तैनात◾माइक तोड़ा, रूलबुक फेंकी और राज्यसभा के उपसभापति को धमकी दी गई : वेंकैया नायडू◾इंदौर के अस्पताल में कोरोना मरीज बुजुर्ग के शव को चूहों ने कुतरा, जांच का आदेश◾राहुल का वार- देश की बदहाली के लिए खुद के कुशासन को दोषी नहीं ठहराती मोदी सरकार ◾विधानसभा चुनाव से पहले PM मोदी ने बिहार को दी 14,000 करोड़ की परियोजना की सौगात ◾MSP पर PM मोदी ने एक बार फिर दोहराई अपनी बात, कृषि मंडियों में पहले की तरह होता रहेगा काम◾संवेदनशील जानकारी साझा करने के आरोप में पत्रकार राजीव सहित 3 को 7 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया◾'सर्वज्ञ' सरकार के अहंकार ने ला दिया आर्थिक संकट, लोकतांत्रिक भारत की आवाज दबाना जारी : राहुल गांधी ◾कोविड-19 : देश में पॉजिटिव मामलों की संख्या 55 लाख के करीब, एक्टिव केस 10 लाख के पार ◾चीन से तनातनी के बीच भारतीय वायुसेना में शामिल हुए राफेल ने लद्दाख में भरी उड़ान ◾राज्यसभा के सभापति की सख्त कार्रवाई, हंगामा करने वाले आठ विपक्षी सदस्य निलंबित◾महाराष्ट्र : भिवंडी में इमारत गिरने से 10 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी ◾वैश्विक स्तर पर कोरोना संक्रमितों की संख्या 3 करोड़ 10 लाख के करीब, साढ़े नौ लाख से अधिक लोगों की मौत ◾LAC तनाव : भारत और चीन के सैन्य कमांडरों के बीच आज मोल्डो में होगी छठे दौर की हाई लेवल मीटिंग ◾आज का राशिफल (21 सितम्बर 2020)◾शशि थरूर ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना , कहा - सरकार को संकट में 'चेहरा छिपाने' का मौका मिला है◾IPL-13 : रबाडा की घातक गेंदबाजी, दिल्ली कैपिटल ने सुपर ओवर में मारी बाजी◾लोकसभा ने देर रात 40 मिनट में चार विधेयक किये पारित ◾अलकायदा आतंकी साजिश के मुख्य आरोपी मुर्शिद हसन ने दक्षिण, पूर्वी भारत में कई जगहों की यात्रा की : NIA◾भारत और चीन के सैन्य कमांडरों के बीच छठे दौर की बातचीत कल, पहली बार विदेश मंत्रालय के शीर्ष अधिकारी होंगे शामिल◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

प्रियंका चोपड़ा ने असम बाढ़ पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ,पति निक संग मिलकर दिया डोनेशन

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान कायम करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कोरोना संकट के बीच सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं साथ ही वह आये दिन  लोगों की खूब मदद भी कर रही हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है जब मुसीबत में फंसे लोगों के लिए प्रियंका ने मदद को अपना हाथ आगे बढ़ाया है। 

जी हां इन दिनों असम में आई बाढ़ के लिए काम करने वाली संस्थाओं को प्रियंका और निक ने  कुछ रकम दान की है। इसके अलावा दोनों ने अपने फैन्स से भी अपील की है कि वे भी हरसंभव सहायता के लिए आगे आये।

असम भी बाढ़ की चपेट में  आया 

भारत पहले से ही कोरोना कहर से उभर नहीं पा रहा है और अब बिहार के बाद असम भी बाढ़ की चपेट में है। बाढ़ में फंसे लोगों को आये दिन न जाने कितनी सारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में इन परेशान लोगों की मदद के लिए प्रियंका और निक आगे आए हैं।

 इस दौरान प्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा है-असम के लिए प्रार्थना कीजिए,मैं कुछ विश्वसनीय संगठनों का विवरण साझा कर रही हूं जो असम में कुछ अच्छा काम कर रहे हैं। निक और मैंने भी एक दान दिया है। आइए हम उनका समर्थन करें ताकि वे जरूरतमंद लोगों की मदद करना जारी रख सकें। #Assamfloods #PrayForAssam #AssamNeedsHelp @PRIYANKACHOPRA!

जानकारी के लिए बता दें प्रियंका चोपड़ा को असम की टूरिज्म ब्रांड एम्बेसडर रही हैं,उन्हें ये जिम्मेदारी 2016 में दी गई थी,जिसके बाद वो राज्य के कई कैंपेन का हिस्सा भी रहीं। फिलहाल असम में बाढ़ आने की वजह से सामान्य जीवन में भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 

वहीं लोग अपने सामान और जानवरों को अस्थायी शेल्टरों में ले जाने को मजबूर हैं। इतना ही नहीं इसी साल में  चौथी बार असम के विभिन्न जिलों में बाढ़ का संकट मंडराया है। जिस वजह से असम के लोग लगातार बाढ़ से होने वाली परेशानियों से जूझ रहे हैं।