BREAKING NEWS

थानों में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित◾कर्नाटक उपचुनाव में 62.18 प्रतिशत मतदान, 12 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला ◾प्याज को लेकर भाजपा सांसद ने कांग्रेस पर कसा तंज ◾मोदी को तानाशाह के रूप में बदनाम करने की साजिश : स्वामी◾आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली, मिलेंगे प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों से ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर ◾अनुच्छेद 370 : लाइव स्ट्रीमिंग संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾हफ्ते भर बाद भी मंत्रियों को नहीं मिला विभाग, भाजपा ने की आलोचना ◾बैंक धोखाधड़ी : ईडी ने रतुल पुरी की जमानत अर्जी का किया विरोध◾राहुल गांधी ने प्याज पर सीतारमण के बयान को लेकर तंज कसा ◾TOP 20 NEWS 05 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾PNB घोटाला : नीरव मोदी भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित ◾DTC और क्लस्टर बसों में लगेंगे CCTV कैमरे, पैनिक बटन, GPS : केजरीवाल ◾मायावती ने केंद्र द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया विभाजनकारी और असंवैधानिक◾चिदंबरम ने पहले ही दिन जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया: प्रकाश जावड़ेकर◾अर्थव्यवस्था पर असामान्य रूप से मौन हैं PM मोदी, सरकार को नहीं कोई खबर : चिदंबरम ◾रेपो दर में नहीं हुआ कोई बदलाव, RBI ने GDP ग्रोथ अनुमान घटाकर किया 5 फीसदी◾वायनाड में बोले राहुल- PM मोदी और अमित शाह ‘काल्पनिक’ दुनिया में जी रहे हैं इसलिए देश संकट में है◾जेल से बाहर आते ही एक्शन में दिखे चिदंबरम, संसद परिसर में मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन◾प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर होने के फर्जी प्रचार से बाहर निकलना चाहिए◾

बॉलीवुड केसरी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने लॉस एंजिलिस में खरीदा 144 करोड़ रुपए लग्जरी ड्रीम हाउस

 priyanka

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धूम मचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बीते साल अमेरिकी सिंगर - एक्टर निक जोनस के साथ शादी की थी। शादी के बाद प्रियंका अमेरिका में ही बस गयी थी। प्रियंका जितनी शानदार एक्ट्रेस, उतनी ही मजबूत इरादों वाली महिला भी है। 

प्रियंका चोपड़ा ने अक्सर ये मिसाल पेश की है कि अगर इंसान ठान ले तो अपने सपने जरूर पूरे कर सकता है। हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका सपना है वो अमेरिका में अपना खुद का घर लें और अब उन्होंने अपना ड्रीम पूरा कर लिया है। 

हाल ही में खबर आयी है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने अमेरिका के लॉस एंजिलिस में 144 करोड़ रुपए का घर खरीदा हैं। ये घर बेहद आलिशान है और जल्द ही इसमें इंटीरियर का काम शुरू कर दिया जायेगा। 

बताया जा रहा है कि प्रियंका और निक ने 20,000 वर्ग फुट की संपत्ति खरीदी है और इसके लिए उन्होंने 144 करोड़ रुपए खर्च किये हैं। कहा जा रहा है कि प्रियंका और निक के आधुनिक घर में सात बेडरूम, 11 बाथरूम, ऊंची छत और पर्याप्त बाहरी जगह है। 

निक और प्रियंका ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। प्रियंका ने एक नया घर खरीदने की इच्छा जताई थी। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, ‘घर खरीदना और मां बनना मेरी टू-डू लिस्ट में है।’ 

प्रियंका ने कहा था, ‘मेरे लिए घर वह है जहां मैं खुश हूं, मेरे आस-पास के लोग खुश रहें। प्रियंका हाल ही में फिल्म अभिनेता फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं। वह रॉबर्ट रोड्रिग्ज की फिल्म ‘वी कैन बी हीरोज’ में भी नजर आएंगी।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अलग होने के बाद अनन्या पांडे ने कही अपने दिल की बात