BREAKING NEWS

राजस्थान सरकार के कुशासन के कारण बदमाशों ने महिला शिक्षिका को जिंदा जलाया : कैलाश चौधरी◾बिहार के महागठबंधन के लिए न्यूनतम साझा कार्यक्रम का एजेंडा होगा तैयार : कांग्रेस ◾आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और सपा अपना गढ़ भी बचा नहीं पाएंगी : केशव प्रसाद मौर्य◾चीनी जहाज 'युआन वांग 5' के कप्तान का बड़ा दावा, कहा- शांति और मैत्री मिशन पर है यह जहाज ◾सीएम धामी ने लॉन्च की अग्निपथ योजना, 19 अगस्त को कोटद्वार में भर्ती रैली◾दिल्लीः कोरोना के मामलों में वृद्धि के बीच अस्पतालों में दो गुना बढ़ी मरीजों की संख्या, जानिए बैड्स का हाल ◾मुझे उन अधिकारियों की सूची दें जो भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की बात नहीं सुनते : योगी आदित्यनाथ ◾भारत के लिए प्रदूषण बना बड़ी चिंता! दिल्ली में हर साल हजारों की जाती है जान ◾जम्मू-कश्मीरः मुठभेड़ के बाद फरार आतंकवादियों की तलाश में जुटी पुलिस, हाई अलर्ट पर सुरक्षाबल ◾हिमाचल प्रदेश : कांग्रेस के दो विधायकों ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण, मुख्यमंत्री जयराम ने किया स्वागत◾थाईलैंड के विदेश मंत्री के साथ एस. जयशंकर ने की खास बातचीत, जानिए किन मुद्दों पर हुई चर्चा ◾दिल्ली में रोहिंग्या मुसलमानों को फ्लैट देने का नहीं दिया कोई निर्देश : केंद्रीय गृह मंत्रालय ◾दिल्ली के बक्करवाला के अपार्टमेंट में भेजे जाएंगे रोहिंग्या शरणार्थी, पुलिस सुरक्षा भी कराई जाएगी मुहैया : हरदीप सिंह पुरी◾अब रोहिंग्या शरणार्थियों के पास होगा रहने का ठिकाना, केंद्र के फैसले पर AAP हमलावर, BJP नाखुश◾उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने किया ब्याज दरों में इजाफा, वरिष्ठ नागरिकों के लिए दर 0.50 प्रतिशत से बढ़कर 0.75◾MP मंत्री तुलसीराम की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचा परिवार ◾उत्तर प्रदेश की 10 हजार बेटियों को दी जाएगी 'Self Defense' की ट्रेनिंग : यूपी सरकार ◾राजस्थान : रामदेवरा मेले में आने लगे श्रद्धालु, 35 लाख से अधिक भक्तों के आने की उम्मीद◾बीजेपी ने पार्टी के संसदीय बोर्ड में किया बड़ा बदलाव, गडकरी और चौहान को हटाकर इन नोताओं को किया शामिल ◾गुजरातः चुनावों से पहले कांग्रेस के दो नेता भाजपा में शामिल, बीजेपी ने किया भगवा अंगवस्त्र और टोपियां देकर स्वागत ◾

प्रियंका चोपड़ा के होठों पर खून-आंखों में आंसू देख बौखलाएं फैंस, पूछने लगे किसने किया ये हाल?

बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। भले ही एक्ट्रेस अब बॉलीवुड गलियारों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग का कोई जवाब नहीं है। प्रियंका की पोस्ट कुछ ही समय में सोशल मीडिया वर्ल्ड में छा जाती है। हर कोई देसी गर्ल की एक झलक पाने के लिए बेताब रहता है।

प्रियंका ना केवल अपनी शानदार एक्टिंग बल्कि अपने फैशन सेंस के लिए भी काफी फेमस है। वह अपने लुक का काफी ख्याल रखती है जिसकी वजह से उनकी हर फोटो फैंस को काफी पसंद आती है। हालांकि इस बार एक्ट्रेस ने अपनी जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है उसे देखने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री के चेहरे पर खून दिख रहा है जिसे देखकर उनके चाहने वालों को उनकी फिक्र सताने लगी है।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस के होंठ के पास खून दिख रहा है। आंखें लाल और आंसुओं से भरी  नजर आ रही हैं। तस्वीर को पहली बार देखने पर ऐसा लगेगा कि अभिनेत्री का एक्सीडेंट हो गया है। हालांकि परेशानी की कोई बात नहीं है क्योंकि ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'क्या आपका भी काम पर कठिन दिन था?' कैप्शन से साफ हो गया है कि प्रियंका का कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ है बल्कि यह लेटेस्ट फोटो किसी फिल्म के एक्शन सीन के बाद क्लिक की गई है। इस तस्वीर को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

एक्ट्रेस की इस लेटेस्ट पोस्ट पर उनके प्रशसकों ने अपनी फ्रिक जताते हुए तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा, एक सेकंड के लिए मुझे लगा तुम्हे चोट लगी है। एक दूसरे ने लिखा, ओमजी तो अन्य ने लिखा, क्या हुआ? तुम ठीक हो को किसी ने पूछा क्या हुआ।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हॉलीवुड सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस इससे पहले भी कई बार शूटिंग से अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी लीड रोल में दिखेंगी।