BREAKING NEWS

Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंक फरार हुए आतंकी, सर्च अभियान में हथियार-गोलाबारूद बरामद◾मुश्किलों में फंस सकते है कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल, सीबीआई कसेगी शिकंजा ◾आज का राशिफल (17 अगस्त 2022)◾बिहार में मिशन 35 प्लस के लक्ष्य के साथ नीतीश-तेजस्वी सरकार के खिलाफ मैदान में उतरेगी भाजपा◾PM मोदी और मैक्रों ने भू-राजनीतिक चुनौतियों, असैन्य परमाणु ऊर्जा सहयोग पर चर्चा की◾अपने अंतिम दिनों में, ठाकरे सरकार ने जल्दबाजी में लिए फैसले : CM शिंदे◾ चीनी पोत पहुंचा श्रीलंका हम्बनटोटा बंदरगाह , भारत ने जताई जासूसी की आशंका◾चीनी ‘जासूसी पोत’ पहुंचा श्रीलंकाई बंदरगाह , बीजिंग बोला-जहाज किसी के सुरक्षा हितों के लिए खतरा नहीं◾दिल्ली में फिर से आया कोरोना, 917 नए मामले आये सामने , तीन की मौत◾कांग्रेस संगठन में बड़ा बदलाव, रसूल वानी बने जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष◾AAP सरकार के पांच महीने पूरे होने पर 5 मंत्रियों ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड◾मुंबई पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गुजरात की फैक्ट्री में मारा छापा, 1026 करोड़ का नशीला पदार्थ जब्त◾गुजरात दंगों में बिल्कीस बानो दुष्कर्म के दोषी जेल से रिहा, राजनीति का शिकार होने का किया बड़ा दावा◾दिल्ली सरकार ने कोविड संबंधी आंकड़ों के प्रबंधन के लिए बनाई दो टीम, एक सरकारी आदेश में दी जानकारी ◾टारगेट किलिंग पर ओवैसी का फूटा गुस्सा, केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा- पंडितों को सुरक्षा प्रदान करने में विफल रहा◾ Haryana: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बोले- विदेशी निवेशकों की पहली पसंद बन रहा है हरियाणा◾Mother Dairy hikes Today: मदर डेयर दूध के भी बढ़े दाम, दो रूपये लीटर की हुई बढ़ोतरी, कल से होगा लागू◾खनन से प्रभावित लोगों की भलाई के लिए बड़ा कदम उठाने जा रही है मोदी सरकार, जानिए पूरी जानकारी ◾ट्रंप की संपत्ति से जुड़ी जानकारी छिपा रहा न्याय विभाग, जांच में नुकसान होने का दिया हवाला ◾Rajasthan: गहलोत का सचिन पायलट पर कटाक्ष, कहा- जुमला बन गया है कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान◾

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई अपनी इंस्टाग्राम वर्सेस रियलिटी फोटोज, पति निक ने कॉमेंट कर लिखी ये बात

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी प्रियंका चोपड़ा आज उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। बात चाहे प्रियंका की एक्टिंग की हो, या उनके स्टाइलिश अंदाज की लोग उनकी हर अदा के दीवाने हैं। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा प्रियंका अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं।

देसी गर्ल अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह आएं दिन अपनी कोई ना तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। जिसकी वजह से वो आए दिन चर्चा में भी बनी रहती है इस बार एक्ट्रेस ने गर्मियों के मौसम में अपनी बोल्ड फोटोज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में प्रियंका येलो कलर की धारीदार बिकनी में धूप के चश्मे और हूप इयररिंग्स के साथ नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस के बाल एक बन में बंधे हुए हैं। वह अपने इस लुक में काफी स्टनिंग लग रही है।देसी गर्ल ने फोटोज के कैप्शन में लिखा, "इंस्टाग्राम बनाम रियलिटी"।

इसी के साथ एक तस्वीर में प्रियंका किसी मॉडल की तरह पूल में पोज दे रही है तो वहीं दूसरी फोटो में उन्हें हंसते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि एक्ट्रेस की पिछली पोस्ट में भी उन्हें ब्लैक स्विमसूट में पूल टाइम एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। जिसे देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि गर्मियों में अपने आपको कूल रखने के लिए एक्ट्रेस पूल का सहारा ले रही हैं।

एक्ट्रेस की इन बोल्ड फोटोज पर उनके पति निक जोनस ने कमेंट करते हुए लिखा, "अरे," इसके साथ उन्होंने एक फायर इमोजी भी शेयर किया। तो वहीं निक के कॉमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, "वे दोनों बहुत प्यारे हैं! और वह मुस्कान!" एक अन्य ने कहा, "रियल्टी इंस्टाग्राम से बेहतर है।" एक फैन ने यह भी कहा, 'जब मैं अपनी रानी को बेहतरीन जिंदगी जीते हुए देखता हूं तो मुझे खुशी होती है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार कीनू रीव्स के साथ द मैट्रिक्स रिसर्सेक्शन्स में नजर आई थीं। वह अब आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी। इसके अलावा, उनके पास सिटाडेल, इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और एंडिंग थिंग्स भी पाइपलाइन में है।