BREAKING NEWS

विश्वभर में कोरोना के आंकड़े 26.49 करोड़ के पार, मरने वालों की संख्या 52.4 लाख से हुई अधिक ◾आजाद ने सेना ऑपरेशन के दौरान होने वाली सिविलिन किलिंग को बताया 'सांप-सीढ़ी' जैसी स्थिति◾SKM की बैठक से पहले राकेश टिकैत ने कहा- उम्मीद है कि आज की मीटिंग में कोई समाधान निकलना चाहिए◾राष्ट्रपति ने किया ट्वीट, देश की रक्षा सहित कोविड से निपटने में भी नौसेना ने निभाई अहम भूमिका◾तेजी से फैल रहा है ओमिक्रॉन, डब्ल्यूएचओ ने कहा- वेरिएंट पर अंकुश लगाने के लिए लॉकडाउन अंतिम उपाय◾सिंघु बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा की आज होगी अहम बैठक, आंदोलन की आगे की रणनीति होगी तय◾ओमीक्रोन का असर कम रहने का अंदाजा, वैज्ञानिक मार्गदर्शन पर होगा बूस्टर देने का फैसला◾सुरक्षा के प्रति किसी भी खतरे से निपटने में पूरी तरह सक्षम है भारतीय नौसेना : एडमिरल कुमार◾एक बच्चे सहित तीन यात्री कोरोना संक्रमित , जांच के बाद ही ओमीक्रन स्वरूप की होगी पुष्टि : तमिलनाडु सरकार◾जनवरी से ATM से पैसे निकालना हो जाएगा महंगा, जानिए क्या है सरकार की नई नीति◾जयपुर में मचा हड़कंप, एक ही परिवार के नौ लोग कोरोना पॉजिटिव, 4 हाल ही में दक्षिण अफ्रीका से लौटे थे◾लुंगी छाप और जालीदार टोपी पहनने वाले गुंडों से भाजपा ने दिलाई निजात: डिप्टी सीएम केशव ◾ बच्चों को वैक्सीन और बूस्टर डोज पर जल्दबाजी नहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने संसद में दिया जवाब◾केंद्र के पास किसानों की मौत का आंकड़ा नहीं, तो गलती कैसे मानी : राहुल गांधी◾किसानों ने कंगना रनौत की कार पर किया हमला, एक्ट्रेस की गाड़ी रोक माफी मांगने को कहा ◾ओमीक्रॉन वेरिएंट: केंद्र ने तीसरी लहर की संभावना पर दिया स्पष्टीकरण, कहा- पहले वाली सावधानियां जरूरी ◾जुबानी जंग के बीच TMC ने किया दावा- 'डीप फ्रीजर' में कांग्रेस, विपक्षी ताकतें चाहती हैं CM ममता करें नेतृत्व ◾राजधानी में हुई ओमीक्रॉन वेरिएंट की एंट्री? दिल्ली के LNJP अस्पताल में भर्ती हुए 12 संदिग्ध मरीज ◾दिल्ली प्रदूष्ण : केंद्र सरकार द्वारा गठित इंफोर्समेंट टास्क फोर्स के गठन को सुप्रीम कोर्ट ने दी मंजूरी ◾प्रदूषण : UP सरकार की दलील पर CJI ने ली चुटकी, बोले-तो आप पाकिस्तान में उद्योग बंद कराना चाहते हैं ◾

जब यूजर्स ने उड़ाया प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस का मजाक,एक्ट्रेस खुद पर बने फनी मीम्स शेयर करके बोलीं-मेरा दिन बना दिया

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में अपना रंग जमा चुकीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फैशन से लेकर एक्टिंग के मामले में शानदार है। हालांकि बहुत बार प्रियंका को अपने डे्रसिंग सेंस की वजह से शिकार हो जाना पड़ता है तभी तो प्रियंका मीमसेना की पहली पसंद भी बन जाती हैं। दरअसल हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है,जिसमें अदाकारा बिना स्लीव्स वाली बॉल शेप्ड कॉस्ट्यूम पहने नजर आई हैं। 

लेकिन जैसे ही प्रियंका की ये तस्वीर सामने आई,इसके बाद से ही यूजर्स ने उनपर तरह-तरह के जोक्स बनाने शुरू कर दिए है। वैसे अब खुद प्रियंका भी अपने ऊपर बने इन मीम्स पर अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रही हैं,तभी तो देसी गर्ल ने खुद से फैंस के साथ कुछ मजेदार मीम्स शेयर किए है। 

एक्टे्रस ने किया ट्वीट...

प्रियंका चोपड़ा ने इन मीम्स को ट्वीट करते हुए इसके साथ में लिखा है-बहुत ही मजेदार। मेरा दिन बनाने के लिए शुक्रिया। वहीं प्रियंका के इस ट्वीट पर अब तक 1.4 हजार लाइक्स और सौ से ज्यादा री-ट्वीट मिल चुके हैं। 

प्रियंका चोपड़ा ने ये मीम्स अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए हैं। इन मीम में अभिनेत्री को ब्लोहॉर्न के रूप में देखा जा सकता है,वहीं कुछ अन्य मीम्स में वो नए पोकेमॉन जिसे प्रियंकामॉन नाम भी दे दिया गया है। इसके अलावा किसी में प्रियंका क्रिकेट बॉल शेप में नजर आ रही हैं,जिसे विराट कोहली कैच कर रहे हैं। वैसे इन मजेदार मीम्स पर प्रियंका भी जमकर लुफ्त उठा रही हैं। 

बता दें प्रियंका ने उस मीम पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें लिखा है-जब आपकी मां आपको बोरिया बिस्तर समेट और निकल यहां से कहती हैं। वैसे कुछ भी हो इस लाइन पर प्रियंका का यह लुक बिल्कुल सही बैठ रहा है और इस मीम पर अभिनेत्री ने क्लैपिंग इमोजी शेयर की है। 

प्र‍ियंका का यूजर को जवाब...

एक यूजर ने ट्वीट कर प्र‍ियंका पर कमेंट भी किया था। यूजर ने लिखा था- 'क्या आप सीर‍ियस हैं मैम, क्या ये ड्रेस है तो फिर एक अच्छी फिगर होने का क्या मतलब है। इसपर यूजर को जवाब देते हुए प्र‍ियंका ने लिखा- 'यही तो फैक्ट है कि फिगर कोई मायने नहीं रखता।

बता दें, प्रियंका ने हाल ही अपनी बुक Unfinished लॉन्च की। इसी के प्रमोशन के लिए प्रियंका ने एक लाइव सेशन किया था और तब उन्होंने ये हरे और काले रंग की डिफरेंट डे्रस को कैरी किया था। वहीं इसी को लेकर लोगों ने मजेदार मीम्स बनाने शुरू कर दिए थे। 

वैसे यह पहली बार नहीं जब प्रियंका के ऊपर बने इस तरह के फनी मीम्स वायरल हो रही है,क्योंकि इससे पहले भी कई बार उन्हें अपने वियर्ड फैशन से लोगों को हंसने का मौका दिया है साथ ही खुद भी हसीं हैं। बिना गुस्सा हुए अपने ऊपर बने इन मीम्स पर प्रियंका का रिएक्शन भी उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है। तभी तो कुछ लोगों ने उनके इस कदम की सराहना भी की है।