BREAKING NEWS

अडानी पर हमलावर हुआ विपक्ष, पवन खेड़ा ने कहा- PM मोदी ने एक गुब्बारा फुलाया और वो फुस्स हो गया◾ईंट निर्माता संघ ने उठाया बड़ा कदम, बिहार के 450 सरकारी विद्यालयों में लड़कियों के लिए बनवाएगा शौचालय◾CM शिवराज ने दिया संकेत, केंद्रीय बजट की तर्ज पर बनेगा मध्य प्रदेश का बजट◾पाकिस्तान: इमरान समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई तेज, पूर्व मंत्री शेख राशिद गिरफ्तार◾AAP ने LG सक्सेना पर टीचर्स को विदेश भेजने से रोकने का लगाया आरोप, कहा- फाइल अक्टूबर से पड़ी है पेंडिंग ◾Iran ने ड्रोन हमले के लिए इजराइल को जिम्मेदार ठहराया, जवाबी कार्रवाई की धमकी दी◾Budget 2023: वित्त मंत्री ने किया ऐलान, कहा- सिगरेट, सोना-चांदी महंगा, मोबाइल पार्ट्स-LED टीवी होंगे सस्ते ◾ममता बनर्जी बोलीं- भाजपा कुछ नेताओं के फायदे के लिए LIC, राष्ट्रीयकृत बैंकों के पैसे का कर रही इस्तेमाल ◾उत्तर प्रदेश : रामपुर में निर्वस्त्र महिला ने फैलाया खौफ, रातभर जागने पर मजबूर हुए लोग, जांच में जुटी पुलिस◾मनीष के साथ भागी मुस्लिम युवती...परिवार ने लगाए गंभीर आरोप, लड़की ने वीडियो जारी कर पलटवार किया ◾अखिलेश यादव को मुरादाबाद में Plane Landing की नहीं मिली अनुमति, सपा ने कहा- बेहद निंदनीय एवं अलोकतांत्रिक कृत्य◾प्रयागराज पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री , बागेश्वर धाम में करेंगे 121 कन्याओं का विवाह ◾बलात्कार के आरोपी आसाराम को एक और मामले में उम्र कैद, जानें उस रात की पुरी कहानी◾स्वीडन को नाटो के लिए मंजूरी नहीं देगा तुर्की, जानिए क्या है पूरा मामला ◾धीरेंद्र शास्त्री ने स्वामी प्रसाद मौर्य को दिया जवाब, कहा- रामचरितमानस का विरोध करने वालों को भारत में रहने का अधिकार नहीं◾असम : G-20 बैठक की हुई शुरुआत, सतत वित्तीय समाधान पर होगी चर्चा◾ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिटिश राजतंत्र के प्रतीक को हटाने का लिया फैसला, पांच डॉलर के नोट पर नहीं दिखेगा महाराजा चार्ल्स तृतीय का चेहरा◾Pakistan Economic Crisis: पाकिस्तान में महंगाई ने तोड़ा पिछले 48 सालों का रिकॉर्ड ◾योगी आदित्यनाथ हैं देश के 'Best CM', सर्वे में हुआ खुलासा, 2 और 3 नंबर पर किसका नाम ?◾Lok Sabha Meeting: विपक्ष का संसद में जोरदार हंगामा, कार्यवाही को 2 बजे तक किया स्थगित◾

Rajinikanth की फिल्म 2.0 टीज़र का पहला 3D टीजर हुआ रिलीज, भयानक लुक में दिखाई दिए अक्षय कुमार

सुपरस्टार Rajinikanth और अक्षय कुमार की स्टारर फिल्म 2.0 इसी साल 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है। कुछ ही वक्त पहले फिल्म के निर्देशक शंकर ने इसकी जानकारी दी थी। जल्द ही फिल्म के स्पेशल इफैक्ट्स का खत्म हो जाएगा। बता दें कि यह फिल्म 350 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयारी की गई है।

\"\"  

वही Rajinikanth और अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म 2.0 का टीजर रिलीज हो गया है। 1.30 मिनट के टीजर वीडियो का एक-एक सीन काबिलेतारीफ है। इसे भारत की सबसे महंगी मूवी कहा जा रहा है। 2.0 से अक्षय कुमार साउथ फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं।

\"\"

इसमें वे नेगेटिव रोल निभा रहे हैं। अक्षय डॉक्टर रिचर्ड यानि क्राउ मैन की भूमिका में दिखेंगे। वहीं रोबोट चिट्टी की 2.0 में वापसी हो रही है।  इसी के साथ ही 2.0 देश की पहली ऐसी फ‍िल्‍म बन गई है जिसका टीजर 3D फॉर्मेट में पेश किया गया है।

\"\"

 बता दें कि फ‍िल्‍म इससे पहले आई Rajinikanth की फ‍िल्‍म एंथ‍िरन यानी रोबोट का सीक्‍वल है। इस फ‍िल्‍म में रजनीकांत के साथ ऐश्‍वर्या राय ने काम किया था वहीं सीक्‍वल में हिरोइन के तौर पर एमी जैक्‍सन को ल‍िया गया है।

\"\"

अक्षय कुमार ने गणेश चतुर्थी के मौके पर मूवी की टीजर इंस्टा पर शेयर किया है. साथ ही लिखा- ''गणेश चतुर्ती के मौके पर भारत की सबसे बड़ी फिल्म का श्री गणेश कर रहा हूं।  अच्छाई और बुराई के बीच सबसे बड़ी जंग...कौन करेगा फैसला?''

https://instagram.com/p/BnptCgcAsxo/?utm_source=ig_embed

फिल्म की कहानी  

एक मिनट 31 सेकेंड के टीजर दिखाया गया है कि शहरवासियों के मोबाइल फोन अचानक से उनके हाथ से निकलकर उड़ने लगता है। इसके अलावा दुकान में रखें सभी मोबाइल फोन भी गायब होने लगते हैं। इस घटना से पूरा शहर दहशत में है। इस बीच अक्षय कुमार के भयानक लुक की झलक देखने को मिलती है।

\"\"

इस घटना से डरे शहर के बड़े नेता साइंटिस्ट वसीकरण Rajinikanthके साथ मीटिंग करते हैं। प्रो. वसी उन्हें सलाह देते हैं कि इस समस्या से उन्हें रोबोट चिट्टी (रजनीकांत) ही बचा सकता है। इसके बाद म्यूजियम से चिट्टी को निकाला जाता है।

\"\"

फिल्म हो सकती है 500 करोड़ क्लब में शामिल

Rajinikanth के साथ 2.0 में अक्षय बॉक्स ऑफिस की पूरी गणित बदल सकते हैं। 450 करोड़ के बजट पर बनी यह फिल्म 500 करोड़ से ऊपर का ही बिजनेस करेगी। लिहाजा अक्षय कुमार ने हाथों एक 500 करोड़ी फिल्म है।