BREAKING NEWS

TOP 20 NEWS 24 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ताजमहल का दीदार करके दिल्ली पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾महाराष्ट्र : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बोले- गठबंधन के भागीदारों के बीच कोई मतभेद नहीं◾जाफराबाद में CAA को लेकर पथराव, गाड़ियों में लगाई गई आग, एक पुलिसकर्मी की मौत◾मोटेरा स्टेडियम में दिखी ट्रंप और मोदी की दोस्ती, दोनों दिग्गज ने एक-दूसरे की तारीफ में पढ़ें कसीदे ◾दिल्ली के मौजपुर में लगातार दूसरे दिन CAA समर्थक एवं विरोधी समूहों के बीच झड़प ◾CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा की सदस्यता की शपथ ली◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾

Rajinikanth की फिल्म 2.0 टीज़र का पहला 3D टीजर हुआ रिलीज, भयानक लुक में दिखाई दिए अक्षय कुमार

सुपरस्टार Rajinikanth और अक्षय कुमार की स्टारर फिल्म 2.0 इसी साल 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है। कुछ ही वक्त पहले फिल्म के निर्देशक शंकर ने इसकी जानकारी दी थी। जल्द ही फिल्म के स्पेशल इफैक्ट्स का खत्म हो जाएगा। बता दें कि यह फिल्म 350 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयारी की गई है।

\"\"  

वही Rajinikanth और अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म 2.0 का टीजर रिलीज हो गया है। 1.30 मिनट के टीजर वीडियो का एक-एक सीन काबिलेतारीफ है। इसे भारत की सबसे महंगी मूवी कहा जा रहा है। 2.0 से अक्षय कुमार साउथ फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं।

\"\"

इसमें वे नेगेटिव रोल निभा रहे हैं। अक्षय डॉक्टर रिचर्ड यानि क्राउ मैन की भूमिका में दिखेंगे। वहीं रोबोट चिट्टी की 2.0 में वापसी हो रही है।  इसी के साथ ही 2.0 देश की पहली ऐसी फ‍िल्‍म बन गई है जिसका टीजर 3D फॉर्मेट में पेश किया गया है।

\"\"

 बता दें कि फ‍िल्‍म इससे पहले आई Rajinikanth की फ‍िल्‍म एंथ‍िरन यानी रोबोट का सीक्‍वल है। इस फ‍िल्‍म में रजनीकांत के साथ ऐश्‍वर्या राय ने काम किया था वहीं सीक्‍वल में हिरोइन के तौर पर एमी जैक्‍सन को ल‍िया गया है।

\"\"

अक्षय कुमार ने गणेश चतुर्थी के मौके पर मूवी की टीजर इंस्टा पर शेयर किया है. साथ ही लिखा- ''गणेश चतुर्ती के मौके पर भारत की सबसे बड़ी फिल्म का श्री गणेश कर रहा हूं।  अच्छाई और बुराई के बीच सबसे बड़ी जंग...कौन करेगा फैसला?''

https://instagram.com/p/BnptCgcAsxo/?utm_source=ig_embed

फिल्म की कहानी  

एक मिनट 31 सेकेंड के टीजर दिखाया गया है कि शहरवासियों के मोबाइल फोन अचानक से उनके हाथ से निकलकर उड़ने लगता है। इसके अलावा दुकान में रखें सभी मोबाइल फोन भी गायब होने लगते हैं। इस घटना से पूरा शहर दहशत में है। इस बीच अक्षय कुमार के भयानक लुक की झलक देखने को मिलती है।

\"\"

इस घटना से डरे शहर के बड़े नेता साइंटिस्ट वसीकरण Rajinikanthके साथ मीटिंग करते हैं। प्रो. वसी उन्हें सलाह देते हैं कि इस समस्या से उन्हें रोबोट चिट्टी (रजनीकांत) ही बचा सकता है। इसके बाद म्यूजियम से चिट्टी को निकाला जाता है।

\"\"

फिल्म हो सकती है 500 करोड़ क्लब में शामिल

Rajinikanth के साथ 2.0 में अक्षय बॉक्स ऑफिस की पूरी गणित बदल सकते हैं। 450 करोड़ के बजट पर बनी यह फिल्म 500 करोड़ से ऊपर का ही बिजनेस करेगी। लिहाजा अक्षय कुमार ने हाथों एक 500 करोड़ी फिल्म है।