BREAKING NEWS

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति मुर्मू◾आज का राशिफल (14 अगस्त 2022)◾‘हर घर तिरंगा’ मुहिम को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश एवं गौरवान्वित हूं : PM मोदी◾उद्धव ने CM शिंदे पर साधा निशाना , कहा - शिवसेना कोई खुले में रखी चीज नहीं कि कोई उसे उठा ले जाए◾Independence Day : देशभक्ति के जोश में डूबी दिल्ली, तिरंगे से जगमगाती प्रतिष्ठित इमारतें◾सावधान ! चीनी मांझे का खतरा बरकरार : कुछ लोगों की जा चुकी है जान , कई लोग घायल◾हर घर तिरंगा अभियान : मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय पर फहराया तिरंगा ◾CM योगी ने वीर जवानों की सराहना की , कहा - देश के लिए बलिदान देने की जरूरत पड़ी, तो जवानों ने कभी संकोच नहीं किया◾NGT चीफ और जयराम रमेश ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से की मुलाकात ◾विपक्ष के 11 दलों ने ईवीएम, धनबल और मीडिया के ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ लड़ने का किया संकल्प◾ पाक : बारूदी सुरंग हमले में एक जवान की मौत, दो घायल◾ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आग्रह करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं मोदी ◾J-K News: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कहर! श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में CRPF का एक जवान घायल◾जयराम ठाकुर ने कहा- पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग से केंद्र को अवगत कराऊंगा◾ उपराज्यपाल सिन्हा का दावा - आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकेगी सरकार◾Delhi: सिसोदिया ने कहा- स्कूलों के छात्र उद्यमिता......... कम उम्र में स्टार्ट-अप स्थापित कर रहे◾16 को होगा महागठबंधन सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, कांग्रेस की भागीदारी तय ◾तिरंगा अभियान पर मोदी की मां ने बढ़ चढ़कर लिया भाग, पीएम की मां ने बाटे तिरंगे◾आत्मनिर्भर चाय वाली मोना पटेल की चर्चा देश में होगी और वह ब्रांड बनेगी:चिराग पासवान◾हिमाचल में सामूहिक धर्मांतरण जिहाद-रोधी विधेयक ध्वनिमत से पारित ◾

बिग बॉस 14 में अब होगी पर्सनल सामान को लेकर राखी सावंत और निक्की तम्बोली में तकरार

बिग बॉस 14 में इस हफ्ते कुछ ज़्यादा ही झगड़े देखने को मिले। इन दिनों कंटेस्टेंट्स का पारा कुछ ज़्यादा ही चढ़ा हुआ है। लेकिन इस वक़्त घर में सबसे ज़्यादा झगड़े जिसके देखने को मिल रहे है वो है एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत। वो कभी अली गोनी तो कभी अभिनव और रुबीना से लड़ती है, तो कभी किसी और से। लेकिन अब राखी एक बार फिर ऑडियंस को झगड़ते हुए दिखाई देंगी। 

अब आज वो निक्की तंबोली के साथ बदतमीज़ी करती नज़र आएँगी। जी हां, अब निक्की और राखी के बीच कुछ पर्सनल सामान को लेकर झगड़ा होता दिखेगा। आपको बता दे, होगा ये की निक्की, राखी से अपने हेयरबेंड वापस मांगेंगी। जिसके बदले में राखी उनसे अपने आईशैडो वापस करने की डिमांड करेंगी। 

बस इसके बाद ही सारा तमाशा शुरू होगा और निक्की भड़क जाएँगी और यहां तक की ये भी कहती दिखेंगी कि ‘अगर बदतमीज़ी की तो मुंह पर चांटा मारूंगी।' इसके बाद दोनों में जोरदार झगड़ा होगा। अब इस झगड़े का अंत क्या होगा ये देखना दिलचस्प होगा।