BREAKING NEWS

CBI छापेमारी को लेकर सिसोदिया के आवास के बाहर ‘आप’ समर्थकों का प्रदर्शन, हिरासत में लिए गए कई◾‘हर घर जल उत्सव’ : PM मोदी बोले-देश बनाने लिए वर्तमान और भविष्य की चुनौतियों का लगातार समाधान कर रही सरकार ◾नई एक्साइज पॉलिसी से केजरीवाल और AAP के लिए पैसा बनाते हैं सिसोदिया : मनोज तिवारी◾केंद्र सरकार पर केजरीवाल का आरोप, कहा- अच्छे काम करने वालों को रोका जा रहा ◾अमित शाह ने सभी राज्यों से राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता देने का किया आग्रह◾जांच एजेंसियों के दुरुपयोग से भ्रष्टाचारियों को बचने में मदद मिलती है : पवन खेड़ा ◾पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस ◾सिसोदिया के खिलाफ CBI रेड पर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित का बड़ा बयान◾सिसोदिया के घर पर CBI का छापा, केजरीवाल ने कहा- मिल रहा अच्छे प्रदर्शन का इनाम ◾भ्रष्ट व्यक्ति खुद को कितना भी बेकसूर साबित कर ले, वह भ्रष्ट ही रहेगा : अनुराग ठाकुर◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में 15,754 नए मामले सामने आए, संक्रमण दर 3.47 प्रतिशत दर्ज◾Uttar Pradesh: श्रीकांत त्यागी को मिला बीकेयू का समर्थन, रिहाई की मांग की ◾मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI, केजरीवाल बोले-इस बार भी कुछ सामने नहीं आएगा◾भारत के साथ शांतिपूर्ण संबंध और कश्मीर मुद्दे का समाधान चाहता है पाकिस्तान : शहबाज शरीफ◾देशभर में जन्माष्टमी की धूम, PM मोदी बोले-सुख, समृद्धि और सौभाग्य लेकर आए यह उत्सव◾गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे PM मोदी◾आज का राशिफल (19 अगस्त 2022)◾राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं : शिखा श्रीवास्तव◾कोलकाता में ममता से मिले पूर्व भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी◾महाराष्ट्र : रायगढ़ तट से मिली संदिग्ध नाव, AK-47 समेत कई हथियार बरामद ◾

Ranveer Singh को फिर मिला न्यूड फोटोशूट का ऑफर, पहले ही तमाम विवाद झेलने के बाद क्या होगा एक्टर का जवाब ?

रणवीर सिंह ने बीते कुछ दिनों में अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से जितनी लाइमलाइट बटोरी है, उतनी किसी और वजह से नहीं बटोरी। रणवीर का यह बोल्ड और फुली न्यूड फोटोशूट देखकर हर किसी की आंखे खुली की खुली रह गई। इस फोटोशूट के लिए जहां एक तरफ उनकी तारीफ हुई, तो वहीं जमकर ट्रोल भी किया गया। इस फोटोशूट से रणवीर की मुसीबत तो इस कदर बढ़ गई थी कि उनके खिलाफ केस तक दर्ज हो गया था। इतना सब होने के बाद रणवीर को दोबारा से बोल्ड और न्यूड फोटोशूट का ऑफर मिला है।

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा न्यूड फोटोशूट को लेकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे है। न्यूड फोटोशूट कराने के लिए महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में रणवीर के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज हुई थी। साथ ही इंदौर शहर में एक एनजीओ ने रणवीर सिंह की इस हरकत को शर्मनाक बताते हुए उनके लिए कपड़े तक जोड़ना शुरू कर दिया। इतना सब होने के बाद भी यह मामला अभी तक ठंडा नहीं पड़ा है। पेपर मैगजीन के लिए फुली न्यूड फोटोशूट करके तमाम कॉन्ट्रोवर्सी झेलने के बाद पेटा इंडिया ने दोबारा रणवीर को न्यूड फोटोशूट के लिए इनवाइट किया है।

दरअसल, पीपल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल यानी पेटा इंडिया ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को उनके वीगनिज्म कैंपेन को प्रमोट करने के लिए न्यूड फोटोशूट कराने का ऑफर दिया है। एक्टर के नाम इस इनविटेशन लेटर में पेटा ने लिखा,हमने आपका पेपर मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट देखा। हम उम्मीद करते हैं कि आप हमारे इस वीगन कैंपेन के लिए बोल्ड फोटोशूट कराएंगे। आप जानवरों से बहुत प्यार करते हैं, तो क्या आप पेटा इंडिया के एक ऐड जिसकी टैगलाइन है 'ऑल एनिमल हैव सेम पार्ट्स- ट्राय वीगन' के लिए फोटोशूट कराएंगे’ ?

रणवीर के पेपर मैगजीन के लिए किए गए बोल्ड फोटोशूट को देखकर अब पेटा मैगजीन ने फिर से रणवीर को उनके कैंपेन के लिए न्यूड होने का ऑफर दे दिया है। इसके साथ ही उनको इस फोटोशूट के लिए चुनने के पीछे एक और वजह है। दरअसल, रणवीर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए पूरी तरह से वीगन रहे हैं और ऐसी ही डाइट को फॉलो किया है। माना जा रहा है कि इस वजह से भी पेटा ने अपने वीगन कैंपेन के लिए रणवीर को इनवाइट किया है। हालांकि अभी तक ऱणवीर का इस इनवाइट पर कोई जवाब सामने नहीं आया है।

रणवीर के इस न्यूड फोटोशूट पर जब रणवीर से बात की गई थी तो, उन्होंने कहना था कि वो हजारों लोगों के सामने अपने सारे कपड़े उतार सकते है। रणवीर ने कहा कि उनके लिए फिजिकली नेकेड होना काफी आसान है और सबके सामने न्यूड होने में उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन वहां मौजूद लोग जरूर थोड़ा अनकम्फर्टेबल हो जाएंगे। रणवीर को भले ही अपना न्यूड फोटोशूट कराने में कोई दिक्कत न हो, लेकिन उस फोटोशूट की वजह से रणवीर को काफी कॉन्ट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा। अब देखना यह है कि इतना सब कुछ झेलने के बाद रणवीर क्या दोबारा से पेटा इंडिया के कैंपेन के लिए अपने कपड़े उतारेंगे।