BREAKING NEWS

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर बवाल, विजय चौक के पास दिल्ली महिला कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन◾बिहार विधानसभा चुनाव : महागठबंधन से अलग हुई RLSP, बसपा के साथ बनाया नया गठबंधन ◾पायल घोष ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से की मुलाकात, अनुराग कश्यप मामले में की न्याय की मांग◾विपक्ष के चौतरफा हमले के बीच यूपी सरकार ने हाथरस के पीड़ित परिवार को दी 10 लाख रु की मदद ◾चुनाव आयोग ने 12 राज्यों की 57 सीटों पर उपचुनाव की तारीखों का किया ऐलान, 10 नवंबर को नतीजे◾एनसीबी का बड़ा बयान- ड्रग्स लेने के दौरान सुशांत को रिया ने दिया बढ़ावा◾‘नमामि गंगे’ मिशन के तहत PM मोदी ने उत्तराखंड में 6 बड़ी परियोजनाओं का किया उद्घाटन◾कृषि बिल पर राहुल ने की किसानों से बातचीत, कहा- नए कानून से अन्नदाता बन जाएंगे मजदूर◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर विपक्ष का योगी सरकार पर हमला, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल◾देश में एक दिन में कोरोना के 70 हजार नए मामलों की पुष्टि, पॉजिटिव केस 61 लाख के पार◾ विश्व में कोरोना वायरस का कहर तेज, पॉजिटिव केस 3 करोड़ 32 लाख के पार ◾उत्तर प्रदेश : हाथरस में सामूहिक बलात्कार पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत◾TOP 5 NEWS 29 SEPTEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾ अमेरिका में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 71 लाख से अधिक, ये प्रांत बुरी तरह प्रभावित ◾J&K के पुंछ में पाकिस्तान ने LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब◾आज का राशिफल (29 सितम्बर 2020)◾MI vs RCB (IPL 2020) : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की मुंबई इंडियन्स पर सुपर ओवर में रोमांचक जीत◾सुशांत केस: AIIMS ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट, जांच की रफ्तार होगी तेज◾पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल : पुलिस अधिकारी पदमुक्त, सरकार ने जारी किया 'कारण बताओ नोटिस'◾कोविड-19 को लेकर बोली दिल्ली सरकार - दिल्ली में शुरू हो चुका है कोरोना का डाउनट्रेंड◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Ranveer singh अपनी फिल्‍म ‘सिम्‍बा’ के लिए इस अभिनेता को कर रहे है हूबहू कॉपी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Ranveer singh इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह पहली बार कॉमेडी करते हुए नजर आने वाले हैं। जाहिर सी बात है कि रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी कैरियर में अब तक कई तरह के रोल काफी अच्छे तरह से निभाएं हैं।

\"\"

चर्चित फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी के नेगेटिव रोल में दशर्को पर अपनी एक अलग छाप छोडऩे वाले Ranveer singh अब अपने एक बिल्कुल नए लुक में नजर आने वाले हैं। वहीं अपने इस रोल को लेकर वह इस सुपरस्टार को अपनी प्रेरणा मानते हैं।

\"\"

बता दें की Ranveer singh की पिछली फिल्म 'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया था और लगभग 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

https://www.instagram.com/p/BkHLKtCHWFI/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

रणवीर सिंह ने कहा इस एक्टर को देख कर कॉमेडी फिल्म कर रहा हूँ

हाल ही में दिए एक इंटरव्‍यू में Ranveer singh ने कहा, ‘मैं गोविंदा का बड़ा फैन हूं। मैं जानता हूं कि पहली बार पूरी तरह से एक कॉमेडी फिल्म कर रहा हूं।  लेकिन मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि इसमें मुझे कोई परेशानी नहीं होगी, क्योंकि मेरी कुछ पसंदीदा फिल्म जिन्हें देखकर मैं बड़ा हुआ हूं वे गोविंदा की रही हैं। इसलिए इस स्टाइल की फिल्मों से मैं पूरी तरह से वाकिफ हूं।’

https://www.instagram.com/p/Bc-C7m5l8rS/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

बता दें कि फिल्म 'सिम्बा' में Ranveer singh एक पुलिस इंस्पेक्टर बने हैं। जिसमें उनके साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान रोमांस करती हुई नजर आएंगी।

\"\"

यह फिल्म तेलुगू ब्लॉकबस्टर टेंपर की हिंदी रीमेक है और इसे मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। अगले साल Ranveer singh की एक और फिल्म 'गली बॉय' रिलीज होगी।

\"\"

जिसे जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। उनके साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वाली है।\"\"