BREAKING NEWS

अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका - यह राजनीति है ◾सेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए नाम सुझाए, राकांपा ने उद्धव पर दिया जोर◾ED ने कश्मीर में आतंकवादियों से संबंधित छह संपत्तियां जब्त की ◾प्रदूषण पर राज्यसभा में भाजपा और आप में तकरार, केंद्र ने कहा ‘अच्छे’ दिन बढे◾केजरीवाल के दबाव में केंद्र ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को दिया मालिकाना हक : आप◾मोदी की जीत आशाओं तथा अपेक्षाओं की जीत : रविशंकर प्रसाद ◾विकास के कार्य पूरे करने को झारखंड में भाजपा को दें पूर्ण बहुमत : शाह◾राज्यसभा में विपक्षी दलों ने ट्रांसजेन्डर विधेयक को प्रवर समिति में भेजने की मांग की◾शिवसेना सदस्य ने की बिरसा मुंडा, वीर सावरकर को भारत रत्न देने की मांग◾TOP 20 NEWS 21 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾महाराष्ट्र : कांग्रेस और NCP के बीच बातचीत पूरी, कल नई सरकार की रुपरेखा पर होगा अंतिम निर्णय◾महाराष्ट्र : कांग्रेस के साथ संयुक्त बैठक से पहले NCP नेताओं की बैठक ◾अमित शाह ने झारखंड में चुनावी रैली को किया संबोधित, राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना◾

बॉलीवुड केसरी

Ranveer singh अपनी फिल्‍म ‘सिम्‍बा’ के लिए इस अभिनेता को कर रहे है हूबहू कॉपी

 hyrtety

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Ranveer singh इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह पहली बार कॉमेडी करते हुए नजर आने वाले हैं। जाहिर सी बात है कि रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी कैरियर में अब तक कई तरह के रोल काफी अच्छे तरह से निभाएं हैं।

\"\"

चर्चित फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी के नेगेटिव रोल में दशर्को पर अपनी एक अलग छाप छोडऩे वाले Ranveer singh अब अपने एक बिल्कुल नए लुक में नजर आने वाले हैं। वहीं अपने इस रोल को लेकर वह इस सुपरस्टार को अपनी प्रेरणा मानते हैं।

\"\"

बता दें की Ranveer singh की पिछली फिल्म 'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया था और लगभग 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

https://www.instagram.com/p/BkHLKtCHWFI/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

रणवीर सिंह ने कहा इस एक्टर को देख कर कॉमेडी फिल्म कर रहा हूँ

हाल ही में दिए एक इंटरव्‍यू में Ranveer singh ने कहा, ‘मैं गोविंदा का बड़ा फैन हूं। मैं जानता हूं कि पहली बार पूरी तरह से एक कॉमेडी फिल्म कर रहा हूं।  लेकिन मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि इसमें मुझे कोई परेशानी नहीं होगी, क्योंकि मेरी कुछ पसंदीदा फिल्म जिन्हें देखकर मैं बड़ा हुआ हूं वे गोविंदा की रही हैं। इसलिए इस स्टाइल की फिल्मों से मैं पूरी तरह से वाकिफ हूं।’

https://www.instagram.com/p/Bc-C7m5l8rS/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

बता दें कि फिल्म 'सिम्बा' में Ranveer singh एक पुलिस इंस्पेक्टर बने हैं। जिसमें उनके साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान रोमांस करती हुई नजर आएंगी।

\"\"

यह फिल्म तेलुगू ब्लॉकबस्टर टेंपर की हिंदी रीमेक है और इसे मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। अगले साल Ranveer singh की एक और फिल्म 'गली बॉय' रिलीज होगी।

\"\"

जिसे जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। उनके साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वाली है।\"\"