BREAKING NEWS

7.7 तीव्रता के भूकंप के बाद तुर्की में कुल 435 झटके महसूस, 8 हजार से ज्यादा लोगों की गई जान, बचाव कार्य जारी ◾किशोर दास की हत्या कर, क्रांति लाना चाहता था हत्यारा ASI, क्राइम ब्रांच ने किया खुलासा◾भाजपा ने कहा- CM योगी आदित्यनाथ से राहुल गांधी को मांगनी चाहिए माफी ◾TMC नेता महुआ ने अडाणी समूह से जुड़े मामले में लोकसभा में लगाया आरोप, कहा- देश के लोगों को मूर्ख बनाया ◾PM मोदी को कश्मीर का विशेष दर्जा बहाल करना चाहिए, तभी भारत के साथ संबंध आगे बढ़ सकते हैं : इमरान खान◾Lok Sabha Session: लोकसभा में आज विपक्ष के प्रश्नों का जवाब दे सकते हैं प्रधानमंत्री मोदी◾भाजपा के सत्ता में आने के बाद अडानी दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स बन गए : राहुल गांधी◾Delhi Excise Policy Case: सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में हैदराबाद के CA को किया गिरफ्तार ◾दिल्ली शराब घोटाले मामले में तेलंगाना के CM केसीआर की बेटी का CA गिरफ्तार◾आज का राशिफल (08 फरवरी 2023)◾आत्मनिर्भर नए भारत में हिंसा और वामपंथी उग्रवादी विचार की कोई जगह नहीं है : अमित शाह◾जीवीके ने राहुल गांधी के दावों को खारिज किया, कहा : मुंबई एयरपोर्ट को बेचने का कोई दबाव नहीं था◾Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा के शरीर के 17 से ज्यादा टुकड़े किए, आफताब ने कबूला - चार्जशीट◾तुर्किये और सीरिया में आए भीषण भूकंप में 7000 से अधिक लोगों की मौत◾शिंदे ने मछुआरे समुदाय को नजरअंदाज करने के लिए ठाकरे परिवार पर निशाना साधा◾सुप्रीम कोर्ट में MCD मेयर चुनाव के लिए आप की याचिका पर बुधवार को होगी सुनवाई ◾युवा कांग्रेस ने अडाणी समूह के मामले को लेकर किया प्रदर्शन◾मनोज तिवारी : केजरीवाल मंदिर के पुजारियों के साथ अन्याय कर रहे हैं, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा◾Bilkis Bano case: सुप्रीम कोर्ट ने दोषियों की सजा में छूट के खिलाफ याचिका पर जल्द सुनवाई का दिया आश्वासन◾अमित शाह बोले- नयी सहकारिता नीति बनने से देश में सहकारी आंदोलन मजबूत होगा◾

कंगना रनौत के अत्याचारी जेल में होगी रश्मि देसाई की वाइल्ड कार्ड एंट्री?, फैंस बोले रश्मि को देखकर ऊब चुके

इन दिनों कंगना रनौत का रियलिटी शो 'लॉकअप' खबरों में बना हुआ है। इस शो में कई शॉकिंग खुलासे हो रहे है। जिसके चलते शो ने कुछ दिनों पहले ही 100 मिलीयन व्यूज का माइलस्टोन एचीव किया है। इस शो ने फैंस को खूब एंटरटेन किया और अब इस एंटरटेनमेंट की डोज़ को बढ़ाने के लिए मेकर्स इस अत्याचारी जेल में वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाने वाले हैं। हाल ही में अली मर्चेंट शो में आए थे और उसके बाद टीवी के जाने-मान एक्टर चेतन हंसराज ने भी वाइल्ड कार्ड एंट्री की है और अब खबरें आ रही है कि एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं।

रश्मि देसाई हाल ही में खत्म हुए शो 'बिग बॉस' के 15 सीजन में नजर आई थीं। इसके बाद अब लॉकअप में उनकी एंट्री की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसे लेकर कई तरह के रिएक्शंस देखने को मिल रहे है। कुछ रश्मि के आने से खुश हैं तो वहीं कुछ रश्मि को बार-बार रियलिटी शोज में देखकर ऊब चुके हैं और उन्हें अब 'लॉकअप' में नहीं देखना चाहते है। इसके अलावा कुछ लोगों ने एक्ट्रेस का नाम शो के जेलर करण कुंद्रा से भी जुड़ा और दोनों के बीच बिग बॉस जैसी ही खटपट देखने की उम्मीद कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि रश्मि देसाई लॉकअप में अपनी एंट्री के लिए तैयार हो रही हैं। शायद जल्द ही वह वाइल्डकार्ड के रूप में 16वें प्रतियोगी की तरह हिस्सा लेंगी। हालांकि अभी खबर कन्फर्म नहीं हुई है। अब अगर रश्मि 'लॉक अप' का हिस्सा बनीं, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इस बार क्या कुछ अलग करके दिखाएंगी, जो दर्शकों को पसंद आए।

आपको बता दे, प्रोड्यूसर एकता कपूर का यह शो अपने लड़ाई और झगड़ों के कारण दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो में सबसे ज्यादा लड़ाई एक्ट्रेस सारा खान और उनके एक्स हस्बैंड अली मर्चेंट के बीच होते हुए दिखाई देती है। इसके अलावा कभी-कभी होस्ट कंगना रनौत और कंटेस्टेंट पायल रोहतगी की भी झड़प हो जाती है। हाल ही में दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसमें कंगना और पायल कैप्टंसी के मुद्दे को लेकर लड़ती हुई नजर आई थीं।