BREAKING NEWS

दिल्ली: अनाज मंडी में एक मकान में लगी आग, 43 लोगों की मौत, 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकला गया ◾उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार ने कहा- CM योगी के आने तक नहीं होगा अंतिम संस्कार, बहन ने की ये मांग◾दिल्ली: अनाज मंडी में लगी भीषण आग पर PM मोदी और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जताया दुख◾RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले - गोसेवा करने वाले कैदियों की आपराधिक प्रवृत्ति में आई कमी◾देवेंद्र फडणवीस का दावा- अजित पवार ने सरकार बनाने के लिए मुझसे किया था संपर्क◾उन्नाव रेप पीड़िता का आज होगा अंतिम संस्कार, गांव में सुरक्षा के कड़े इंतजाम◾कहीं एनआरसी जैसा न हो सीएबी का हाल, आरएसएस बना रही रणनीति ◾झारखंड में रविवार को राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की चुनाव सभाएं◾सोनिया ने रविवार को बुलाई संसदीय रणनीति समूह की बैठक, नागरिकता विधेयक पर होगी चर्चा ◾PM मोदी ने वैज्ञानिकों का कम लागत वाली प्रौद्योगिकियों के विकास का किया आह्वान ◾NIA ने आईएसआईएस 2 संदिग्धों के खिलाफ आरोप पत्र किया दायर◾उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने मरने से पहले कहा-'मुझे बचाओ, मैं मरना नहीं चाहतीं' ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता युवती का शव उसके गांव लाया गया ◾राम मंदिर के ट्रस्ट में संघ प्रमुख भागवत को नहीं होना चाहिए : विहिप◾मेरी मानसिक ताकत तोड़ना चाहती है केंद्र सरकार : चिदंबरम ◾भारत की पहचान 'दुष्कर्म राजधानी' के रूप में बन गई है : राहुल◾TOP 20 NEWS 7 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का नारा 'अबकी बार, तीन पार' होगा : केजरीवाल◾एनआरसी के खिलाफ कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी पार्टी : संजय सिंह◾राकांपा नेता उमाशंकर यादव बोले- नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दें CM योगी◾

बॉलीवुड केसरी

\"Krrish 4\" के लिए तैयार ऋतिक रोशन ने फ़िल्म के तीसरे भाग की शूटिंग से जुड़े अपने डरावने अनुभव को किया साझा!

 433

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और सफल सुपरहीरो Krrish , अभिनेता ऋतिक रोशन के लिए बेहद खास है जिन्होंने स्वयं इस किरदार को निभाया है। फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग ने बीते दिन पाँच साल पूरे कर लिए है, ऐसे में ऋतिक रोशन ने Krrish 4 की तैयारियों की झलक दर्शाते हुए एक वीडियो साझा की है।

इस वीडियो के जरिये सुपरस्टार ने संकेत दिया कि Krrish 4 पहले की फिल्मों की तुलना में बहुत बड़े पैमाने पर होगी। Krrish के पहले के पलों को याद करते हुए, ऋतिक ने खुलासा किया कि वह फिल्म को साइन करने के बारे में असहज और डरते महसूस कर रहे थे, लेकिन फिर भी आगे बढ़कर उन्होंने फिल्म साइन करने का निर्णय लिया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि Krrish 4 की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।  ऋतिक रोशन ने लिखा,\"क्या आप भी कभी डरते हैं जब आप उस स्थान के बारे में सोचते हैं जहां आप जाना चाहते हैं और जहाँ आप हैं? क्रिश मेरे लिए कई मायनों में  इच्छा, आकांक्षा और प्रयास का सफ़र रहा है। जब मेरे पिता ने पहली बार Krrish का आइडिया साझा किया, तो सबसे पहली चीज़ जो मुझे लगी वो था संदेह और अनिश्चितता, मैं बस डर रहा था। और दूसरी बात जो मैंने महसूस की वह था इस चीज़ को ना कर पाने का विचार जिसे सोच कर मैं डर रहा था। लेकिन हम आगे बढ़े और इस रोमांचक सवारी के लिए भय को भी अपने साथ ले लिया। बजट, टेक्नोलॉजी, विशेषज्ञता और संसाधनों में हमें जो कमी रह गयी थी, उसे हमने दृढ़ता, टीमवर्क, अनुशासन और दृढ़ता में बनाये रखा। आज, हम Krrish 4 के साथ उस दूरी को कम करने के लिए एक और प्रयास की तरफ कदम बढ़ा रहे है और मुझे अभी भी वही डर महसूस हो रहा है जैसा मुझे उन सभी वर्षों में महसूस हुआ था। और यही कारण है कि मुझे आश्वस्त किया गया है कि हम सही रास्ते पर हैं। #5years of Krrish3 #throwback.\" इसलिए, ऋतिक ने संकेत दिया कि बजट, टेक्नोलॉजी, विशेषज्ञता और संसाधनों के संदर्भ में उनके पिता के निर्देशन में बनी \"क्रिश 4\" पिछली सभी Krrish से भी अधिक बड़ी और शानदार होगी। ऋतिक रोशन की सुपरहीरो फिल्म \"क्रिश 3\" पांच साल पहले 1 नवंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म कई कारणों से सुपरस्टार के लिए बेहद खास है।Krrish वह फिल्म थी जिसने भारत में सुपरहीरो फिल्मों की नींव रखी थी। इतना ही नहीं, वास्तव में यह भारत की एकमात्र सफल सुपरहीरो फिल्म है जिसे फ्रेंचाइजी में बनाया गया है।