BREAKING NEWS

आंध्र प्रदेश में कोरोना के 10 हजार से अधिक नए मामले की पुष्टि, 77 की मौत◾लाखों दीपों से जगमगा उठी रामनगरी, पुष्पों से सजा शहर◾जम्मू कश्मीर पर बड़बोली टिप्पणी करने को लेकर भारत ने चीन को दी सख्त नसीहत◾महाराष्ट्र : मुंबई में तेज हवा के साथ भारी बारिश, कई इलाकों में रेड अलर्ट◾महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटे में 334 लोगों की मौत, 10309 नए मामले◾प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती को भेजा सम्मन, सात अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया ◾एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच करेगी सीबीआई, केंद्र ने जारी की अधिसूचना ◾चीन का बड़बोलापन : जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाना अवैध और अमान्य, एकतरफा बदलाव अस्वीकार्य◾भूमि पूजन के बाद भावविभोर हुए योगी, बोले : 'रामराज्य' और 'नए भारत निर्माण' के युग का प्रारंभ◾अयोध्या : भूमि पूजन के दौरान चरम पर पहुंचा रामभक्तों का उत्साह, भावुक हुए श्रद्धालु◾भूमिपूजन पर बोले ओवैसी-यह लोकतंत्र की हार और हिंदुत्व की सफलता का दिन◾अयोध्या में सुनहरा अध्याय रच रहा है भारत, राष्ट्रीय एकता और राष्ट्रीय भावना का प्रतीक बनेगा राम मंदिर : PM मोदी ◾भूमि पूजन के बाद बोले मोहन भागवत-आज देश में सदियों की आस पूरी होने का आनंद◾राम मंदिर भूमि पूजन के बाद राहुल का तंज- घृणा और क्रूरता से प्रकट नहीं हो सकते राम◾500 साल का लंबा इंतजार खत्म, भूमि पूजन के साथ साकार हुआ भव्य राम मंदिर का सपना◾सुशांत सुसाइड केस : केंद्र ने CBI जांच संबंधी सिफारिश की स्वीकार, SC ने कहा- मामले का सच सामने आना चाहिए◾राम मंदिर भूमि पूजन : अयोध्या में PM मोदी ने रामलला के किए दर्शन, कार्यक्रम की हुई शुरुआत ◾अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने का एक वर्ष पूरा, लाल चौक पर BJP कार्यकर्ता रम्यसा रफीक ने लहराया तिरंगा◾World Corona : विश्व में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 85 लाख के पार, 7 लाख से अधिक लोगों की मौत ◾देश में कोरोना संक्रमण के 52 हजार 509 नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 19 लाख के पार◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

\"Krrish 4\" के लिए तैयार ऋतिक रोशन ने फ़िल्म के तीसरे भाग की शूटिंग से जुड़े अपने डरावने अनुभव को किया साझा!

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और सफल सुपरहीरो Krrish , अभिनेता ऋतिक रोशन के लिए बेहद खास है जिन्होंने स्वयं इस किरदार को निभाया है। फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग ने बीते दिन पाँच साल पूरे कर लिए है, ऐसे में ऋतिक रोशन ने Krrish 4 की तैयारियों की झलक दर्शाते हुए एक वीडियो साझा की है।

इस वीडियो के जरिये सुपरस्टार ने संकेत दिया कि Krrish 4 पहले की फिल्मों की तुलना में बहुत बड़े पैमाने पर होगी। Krrish के पहले के पलों को याद करते हुए, ऋतिक ने खुलासा किया कि वह फिल्म को साइन करने के बारे में असहज और डरते महसूस कर रहे थे, लेकिन फिर भी आगे बढ़कर उन्होंने फिल्म साइन करने का निर्णय लिया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि Krrish 4 की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।  ऋतिक रोशन ने लिखा,\"क्या आप भी कभी डरते हैं जब आप उस स्थान के बारे में सोचते हैं जहां आप जाना चाहते हैं और जहाँ आप हैं? क्रिश मेरे लिए कई मायनों में  इच्छा, आकांक्षा और प्रयास का सफ़र रहा है। जब मेरे पिता ने पहली बार Krrish का आइडिया साझा किया, तो सबसे पहली चीज़ जो मुझे लगी वो था संदेह और अनिश्चितता, मैं बस डर रहा था। और दूसरी बात जो मैंने महसूस की वह था इस चीज़ को ना कर पाने का विचार जिसे सोच कर मैं डर रहा था। लेकिन हम आगे बढ़े और इस रोमांचक सवारी के लिए भय को भी अपने साथ ले लिया। बजट, टेक्नोलॉजी, विशेषज्ञता और संसाधनों में हमें जो कमी रह गयी थी, उसे हमने दृढ़ता, टीमवर्क, अनुशासन और दृढ़ता में बनाये रखा। आज, हम Krrish 4 के साथ उस दूरी को कम करने के लिए एक और प्रयास की तरफ कदम बढ़ा रहे है और मुझे अभी भी वही डर महसूस हो रहा है जैसा मुझे उन सभी वर्षों में महसूस हुआ था। और यही कारण है कि मुझे आश्वस्त किया गया है कि हम सही रास्ते पर हैं। #5years of Krrish3 #throwback.\" इसलिए, ऋतिक ने संकेत दिया कि बजट, टेक्नोलॉजी, विशेषज्ञता और संसाधनों के संदर्भ में उनके पिता के निर्देशन में बनी \"क्रिश 4\" पिछली सभी Krrish से भी अधिक बड़ी और शानदार होगी। ऋतिक रोशन की सुपरहीरो फिल्म \"क्रिश 3\" पांच साल पहले 1 नवंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म कई कारणों से सुपरस्टार के लिए बेहद खास है।Krrish वह फिल्म थी जिसने भारत में सुपरहीरो फिल्मों की नींव रखी थी। इतना ही नहीं, वास्तव में यह भारत की एकमात्र सफल सुपरहीरो फिल्म है जिसे फ्रेंचाइजी में बनाया गया है।