BREAKING NEWS

UP विधानसभा चुनाव : निषाद पार्टी ने UP की 15 सीटों पर ठोंका दावा, BJP ने अभी नहीं की पुष्टि ◾PM मोदी आज करेंगे दावोस शिखर सम्मेलन को संबोधित, कोविड समेत कई वैश्विक मुद्दों पर कर सकते हैं बात◾राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में शीतलहर का कहर जारी, जानें कब तक रहेगा ऐसा मौसम◾Covid-19 : विश्वभर में संक्रमण के आंकड़े 32.57 करोड़ से अधिक, अमेरिका सबसे ज्यादा प्रभावित देश◾किसी व्यक्ति की सहमति के बिना जबरन टीकाकरण नहीं कराया जा सकता : SC को केंद्र ने बताया ◾दिग्गज कथक नर्तक पंडित बिरजू महाराज का हुआ इंतकाल, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांस◾SP-RLD को नहीं दिया समर्थन, लोगों को समझने में हुई गलती: राकेश टिकैत◾हरक सिंह रावत को उत्तराखंड मंत्रिमंडल और पार्टी से किया बर्खास्त, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल ◾भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने पुरी शंकराचार्य से की मुलाकात ◾ नेपाल सरकार का दावा- लिंपियाधुरा, लिपुलेख और कालापानी उसके अभिन्न अंग, निर्माण रोके भारत◾दिल्ली में कोविड-19 के 18,286 मामले आए सामने , 28 रोगियों की मौत ◾भारत के टीकाकरण कार्यक्रम ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में काफी ताकत दी : PM मोदी ◾BJP ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह को पार्टी से किया निष्कासित, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल◾Covid -19 को लेकर WHO ने किया बड़ा खुलासा - कोरोना वायरस पूरी तरह से समाप्त नहीं होगा◾महाराष्ट्र कोरोना : बीते 24 घंटों में आए 41 हजार से ज्यादा नए मामले, शहर में मिली थोड़ी रहत ◾PM मोदी के नेतृत्व की वजह से 157 करोड़ टीके लगाने वाला पहला देश बना भारत - पूनियां◾ जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर किया ग्रेनेड से हमला, पुलिसकर्मी और आम नागरिक घायल ◾अमित शाह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर से करेंगे मैराथन दौरा◾ मुंबई 1993 ब्लास्ट के आरोपी सलीम गाजी की कराची में हुई मौत, डॉन छोटा शकील का रहा करीबी ◾राजस्थान सरकार का अलवर सामूहिक दुष्कर्म की जांच CBI को सौंपने का निर्णय, हाई लेवल मीटिंग में लिया गया फैसला◾

\"Krrish 4\" के लिए तैयार ऋतिक रोशन ने फ़िल्म के तीसरे भाग की शूटिंग से जुड़े अपने डरावने अनुभव को किया साझा!

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और सफल सुपरहीरो Krrish , अभिनेता ऋतिक रोशन के लिए बेहद खास है जिन्होंने स्वयं इस किरदार को निभाया है। फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग ने बीते दिन पाँच साल पूरे कर लिए है, ऐसे में ऋतिक रोशन ने Krrish 4 की तैयारियों की झलक दर्शाते हुए एक वीडियो साझा की है।

इस वीडियो के जरिये सुपरस्टार ने संकेत दिया कि Krrish 4 पहले की फिल्मों की तुलना में बहुत बड़े पैमाने पर होगी। Krrish के पहले के पलों को याद करते हुए, ऋतिक ने खुलासा किया कि वह फिल्म को साइन करने के बारे में असहज और डरते महसूस कर रहे थे, लेकिन फिर भी आगे बढ़कर उन्होंने फिल्म साइन करने का निर्णय लिया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि Krrish 4 की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।  ऋतिक रोशन ने लिखा,\"क्या आप भी कभी डरते हैं जब आप उस स्थान के बारे में सोचते हैं जहां आप जाना चाहते हैं और जहाँ आप हैं? क्रिश मेरे लिए कई मायनों में  इच्छा, आकांक्षा और प्रयास का सफ़र रहा है। जब मेरे पिता ने पहली बार Krrish का आइडिया साझा किया, तो सबसे पहली चीज़ जो मुझे लगी वो था संदेह और अनिश्चितता, मैं बस डर रहा था। और दूसरी बात जो मैंने महसूस की वह था इस चीज़ को ना कर पाने का विचार जिसे सोच कर मैं डर रहा था। लेकिन हम आगे बढ़े और इस रोमांचक सवारी के लिए भय को भी अपने साथ ले लिया। बजट, टेक्नोलॉजी, विशेषज्ञता और संसाधनों में हमें जो कमी रह गयी थी, उसे हमने दृढ़ता, टीमवर्क, अनुशासन और दृढ़ता में बनाये रखा। आज, हम Krrish 4 के साथ उस दूरी को कम करने के लिए एक और प्रयास की तरफ कदम बढ़ा रहे है और मुझे अभी भी वही डर महसूस हो रहा है जैसा मुझे उन सभी वर्षों में महसूस हुआ था। और यही कारण है कि मुझे आश्वस्त किया गया है कि हम सही रास्ते पर हैं। #5years of Krrish3 #throwback.\" इसलिए, ऋतिक ने संकेत दिया कि बजट, टेक्नोलॉजी, विशेषज्ञता और संसाधनों के संदर्भ में उनके पिता के निर्देशन में बनी \"क्रिश 4\" पिछली सभी Krrish से भी अधिक बड़ी और शानदार होगी। ऋतिक रोशन की सुपरहीरो फिल्म \"क्रिश 3\" पांच साल पहले 1 नवंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म कई कारणों से सुपरस्टार के लिए बेहद खास है।Krrish वह फिल्म थी जिसने भारत में सुपरहीरो फिल्मों की नींव रखी थी। इतना ही नहीं, वास्तव में यह भारत की एकमात्र सफल सुपरहीरो फिल्म है जिसे फ्रेंचाइजी में बनाया गया है।