BREAKING NEWS

अजब प्रेम की गज़ब कहानी : पाकिस्तान की 20 साल की लड़की हुआ नौकर से प्यार,कहा- प्यार अमीर-गरीब नहीं देखता ◾उत्तराखंड : केदारनाथ मंदिर के पास खिसका बर्फ का पहाड़, देखें Video◾LPG Price Update : 25.5 रुपए की कटौती के साथ सस्ता हुआ कमर्शियल LPG गैस सिलेंडर◾मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत, जानिए अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर क्या कहा ◾आखिरकार क्यों अध्यक्ष पद चुनाव से कटा दिग्विजय सिंह का पत्ता? जानिए हाईकमान ने खड़गे के नाम पर कैसे लगाई मुहर◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2022)◾RSS चीफ ने चीन , अमेरिका पर साधा निशाना , कहा - महाशक्तियां दूसरे देशों की स्वार्थी तरीके से मदद करती हैं◾T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾शाह के दौरे से पहले कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किया जखीरा ◾भाजपा ने थरूर को घोषणापत्र में भारत का विकृत नक्शा दिखाने पर लिया आड़े हाथ, जानें क्या कहा ... ◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾

'धाकड़' के फ्लॉप पर जश्न मनाने वालों का ऋचा चड्ढा ने किया बचाव, कंगना के लिए कह दी ये बात

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को पब्लिक ने सिरे से नकार दिया है।  20 मई को कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 के साथ रिलीज़ हुई इस फिल्म को दर्शको का इंतज़ार ही रहा तो वही दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन की फिल्म ने हॉउसफुल का बोर्ड दिखाया। फिल्म के इतनी बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद कंगना के दुश्मनो को एक बार फिर मौका मिल गया उनको ट्रोल करने का। 

कंगना की फिल्म को लेकर लॉक उप कंटेस्टेंट और इंटरप्रेन्योर तहसीन पूनावाला ने कंगना की फिल्म के फ्लॉप होने पर जश्न मानाने वालो को फटकार लगाई जिसके समर्थन में आई कंगना की दोस्त ऋचा चड्डा। दरअसल तहसीन ने ट्विटर पर उन लोगो को खरी खोटी सुना दी जो कंगना की फिल्म  के फ्लॉप होने पर सेलिब्रेट कर रहे थे। 

तहसीन ने ट्वीटर कर लिखा '#KanganaRanaut को उनकी फिल्म #धाकड़ के लिए ट्रोल करना बेहद सही नहीं है! हम #KanganaRanaut से सहमत या असहमत हो सकते हैं, लेकिन इस बात से इंकार नहीं कर सकते कि वह आज सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं और जोखिम लेने वाली हैं। more power to you #KanganaRanaut, ”। 

तहसीन का ट्वीट पढ़ते ही उनको जवाब देते हुए एक पत्रकार ने ट्वीट में लिखा, "यह मज़ेदार है। दर्शकों ने एक खराब फिल्म को खारिज कर दिया है जो शो में जीरो साबित हो रही है। सच बोलना ट्रोलिंग है? सच में ?" जिसके जवाब में तहसीन ने कहा, "नहीं! लेकिन किसी फिल्म के फ्लॉप होने का जश्न मानना अच्छा नहीं है! "

तहसीन के साथ ट्विटर यूजर की इस भिड़ंत में कूदते हुए कंगना की दोस्त ऋचा ने भी ऐसे ट्वीट का जवाब दिया और लिखा ' Aligning with power is easy and has obvious rewards like tax exemptions, awards, special status, security-even literally the Legislature promoting a film! So do you not know that the reverse also holds true Tehseen? People are expressing dissent in whatever way they can. So chill, "

जिसके जवाब तहसीन ने फिर से ट्वीट किया 'I am chilled। मैंने अभी तक उनकी फिल्म नहीं देखी है हालाँकि #KanganaRanaut ने मुझे फिल्म के प्रीमियर पर invite किया था । लेकिन मैं फिर भी फिल्म के बिज़नेस के लिए खड़ा रहूंगा। किसी भी फ्लॉप फिल्म को सेलिब्रेट नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे इंडस्ट्री को नुकसान होता है। अगर सरकार गलत करती है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि हमें भी करना चाहिए। "

ऋचा ने तहसीन के जवाब में तहसीन को याद दिलाया कि कंगना पिछले साल ड्रग्स मामले के विवाद के बॉलीवुड की बुराई करने वाली सबसे ऊंची आवाजों में से एक थीं। कंगना ने तो फिल्म इंडस्ट्री को 'गटर' तक कह दिया था। ऋचा ने इस बात को दोहराते हुए तहसीन के ट्वीट पर लिखा “बड़े सिस्टेमेटिक तरीके से, एक कहानी बनाई गयी थी कि मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में सभी बुरे कामो का अड्डा है। यहां के लोग हत्यारे आदि हैं। इस कहानी की रचना में कई लोगों ने भाग लिया। अब कुछ लोग किसी के फ्लॉप होने का जश्न मना रहे हैं, ये सिर्फ इसका एक बुरा परिणाम है "। 

कंगना के साथ फिल्म पन्गा में करने वाली ऋचा ने हालाँकि ये भी कहा की लोगो की किसी भी फ्लॉप फिल्म का जश्न नहीं मानना चाहिए क्यूंकि ये मोरली गलत है।  लेकिन वह इस बात से भी इत्तेफ़ाक़ रखती है की हम जो भी कुछ आज करते है उसका हमें आने वाले फ्यूचर में परिणाम मिलता है। चाहे वह अच्छा हो या बुरा हमें उसे स्वीकार करना चाहिए।