BREAKING NEWS

ड्रग्स केस में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने, जया साह की मैनेजर से दीपिका की चैट्स आई सामने◾निलंबन को लेकर सरकार पर बरसा विपक्ष, संसद में रातभर धरना देंगे राज्यसभा से निलंबित सांसद◾कोरोना संक्रमित मां ठीक होकर पहुंची घर तो बेटा - बहु ताला लगाकर हुए गायब, वृद्धा ने 3 दिन गुजारे बाहर ◾सीएम योगी का एलान : नोएडा क्षेत्र को उत्तरी भारत के सबसे बड़े ‘लॉजिस्टिक हब’ के रूप में स्थापित करेंगे ◾गृह मंत्री अमित शाह ने रबी फसलों की एमएसपी में वृद्धि को बताया ‘ऐतिहासिक’◾रबी फसलों के समर्थन मूल्य में बढ़ोतरी से गलतफहमी दूर होनी चाहिए : राजनाथ सिंह◾केंद्र सरकार ने रबी फसलों के एमएसपी में की वृद्धि, किसान जहां चाहें अपने उत्पाद बेच सकेंगे : नरेंद्र तोमर◾राहुल गांधी ने राज्यसभा से विपक्षी सदस्यों के निलंबन को ‘अलोकतांत्रिक’ और ‘एकतरफा' बताया ◾भारतीय नौसेना ने पहली बार हेलीकॉप्टर स्ट्रीम में दो महिला अधिकारियों को किया तैनात◾माइक तोड़ा, रूलबुक फेंकी और राज्यसभा के उपसभापति को धमकी दी गई : वेंकैया नायडू◾इंदौर के अस्पताल में कोरोना मरीज बुजुर्ग के शव को चूहों ने कुतरा, जांच का आदेश◾राहुल का वार- देश की बदहाली के लिए खुद के कुशासन को दोषी नहीं ठहराती मोदी सरकार ◾विधानसभा चुनाव से पहले PM मोदी ने बिहार को दी 14,000 करोड़ की परियोजना की सौगात ◾MSP पर PM मोदी ने एक बार फिर दोहराई अपनी बात, कृषि मंडियों में पहले की तरह होता रहेगा काम◾संवेदनशील जानकारी साझा करने के आरोप में पत्रकार राजीव सहित 3 को 7 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया◾'सर्वज्ञ' सरकार के अहंकार ने ला दिया आर्थिक संकट, लोकतांत्रिक भारत की आवाज दबाना जारी : राहुल गांधी ◾कोविड-19 : देश में पॉजिटिव मामलों की संख्या 55 लाख के करीब, एक्टिव केस 10 लाख के पार ◾चीन से तनातनी के बीच भारतीय वायुसेना में शामिल हुए राफेल ने लद्दाख में भरी उड़ान ◾राज्यसभा के सभापति की सख्त कार्रवाई, हंगामा करने वाले आठ विपक्षी सदस्य निलंबित◾महाराष्ट्र : भिवंडी में इमारत गिरने से 10 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

'Bigg Boss 14' के लिए सलमान खान ने बढ़ाई फीस,अब शो को होस्ट करने के लिए चार्ज करेंगे इतने करोड़

कोरोना कहर को देखते हुए पिछले 2 महीने से लॉकडाउन लागू किया हुआ था,जिस वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी शो तक के लिए रोक लगाई हुई है। वहीं अब लॉकडाउन खुल जाने के बाद टीवी की शूटिंग फिर से शुरू कर देने की अनुमति मिल गयी है। ऐसे में टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाला शो बिग बॉस सीजन 13 सबसे ज्यादा पसंद किया गया। बिग बॉस का 13वां सीजन काफी सीजन में से सबसे धमाकेदार शो रहा था,इस सीजन के तो खुद बॉलीवुड कलाकार भी के दीवाने हो गए थे।

'बिग बॉस 14'  की तैयारियां शुरू

बिग बॉस 13 की तगड़ी सफलता के बाद अब 'बिग बॉस 14 की भी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। निर्माता इस शो की तैयारी में तेजी से लगे हुए हैं,वहीं खबर है कि 'बिग बॉस 14' को एक बार फिर सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं। 

सूत्रों की मानें तो बिग बॉस का 14वां सीजन अक्टूबर से ऑन एयर किया जा सकता है। हालांकि अब सोशल मीडिया कुछ ऐसी खबरे जमकर वायरल हो रही है कि सलमान खान ने इस सीजन के लिए अपनी फीस को बढ़ा दिया है।

सलमान खान को लेकर इंटरनेट पर यह दावा किया जा रहा है कि सलमान खान 'बिग बॉस 14' के हर एपिसोड के लिए करीब 16 करोड़ की फीस लेने की मांग कर रहे हैं, इस हिसाब से देखा जाए तो पूरे सीजन में सलमान खान कम से कम 416 करोड़ की कमाई करेंगे। वहीं सलमान ने 'बिग बॉस 13' के लिए करीब 12 से 14 करोड़ रुपए की फीस ली थी। मेकर्स सलमान की 'बिग बॉस 14' की फीस बढ़ाने को बाध्य हैं,क्योंकि सलमान खान हर सीजन के साथ अपनी फीस में बढ़ोतरी करते हैं। 

कहा जा रहा है कि इस सीजन में एक बार फिर से कॉमनर्स की वापसी होगी। क्योंकि पिछले सीजन में सिर्फ सितारों को ही एंट्री मिली थी। खैर,माना जा रहा है कि 'बिग बॉस 14' बाकी सीज़न से कुछ हट कर होने वाला है। खबरों की मानें तो इस बार 'बिग बॉस 14' की थीम जंगल हो सकती है। 

कोरोनो संकट की वजह से निर्माता सावधानी बरतते हुए शो में आने वाले सभी प्रतियोगियों का परीक्षण भी करेंगे। साथ ही इस सीजन मेकर्स शो में कई नए फीचर्स जोड़ सकते हैं, जो 'बिग बॉस 14' को और भी ज्यादा मजेदार बना सकते हैं।

इन सितारों से किया संपर्क 

बता दें कि 'बिग बॉस 14' के लिए जैस्मिन भसीन, अलिशा पंवार, आरुषि दत्ता, आकांक्षा पुरी, आंचल खुराना, साहिल खान और आमिर सिद्दीकी जैसे सितारों का नाम अप्रोच किया गया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से कौन सा स्टार बिग बॉस 14 का हिस्सा बनेगा और कौन नहीं।