BREAKING NEWS

कृषि कानून रद्द करवाने पर अड़े अन्नदाता, किसान संगठनों का फैसला, 8 मई को करेंगे लॉकडाउन का विरोध◾शोपियां सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकवादियों को मार गिराया, एक ने किया आत्मसमर्पण◾आज का राशिफल ( 06 मई 2021)◾चार देशों से 11 ऑक्सीजन कंटेनर, 350 ऑक्सीजन सिलेंडर ला रही है वायुसेना ◾भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दिया विवादित बयान, ममता बनर्जी को बताया ताड़का ◾जयशंकर डिजिटल तरीके से जी7 की बैठक में शामिल, कहा कोविड के खिलाफ जंग में भूमिका निभाएगा भारत ◾महाराष्ट्र में संक्रमण से 920 मरीजों की मौत, 57640 नए केस ◾संक्रमण के मामलों में आ रही है गिरावट पर बोले चिदंबरम- कोरोना की जांच की संख्या हुई कम◾कोरोना संकट : भारतीय नौसेना ने विदेशों से ऑक्सीजन और चिकित्सा आपूर्ति लाने के लिए नौ युद्धपोत तैनात किए◾कोरोना के मामलों में गिरावट के बावजूद लापरवाही न करें, हम तीसरी लहर के लिये कर रहे है तैयारी : CM ठाकरे◾तमिलनाडु : राज्यपाल पुरोहित ने डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन को मुख्यमंत्री के रूप में किया नियुक्त◾दिल्ली में कब तक जारी रहे लॉकडाउन, CM केजरीवाल बोले - जनता खुद देख रही है कि मुसीबत कितनी बड़ी है◾गृह मंत्रालय ने ममता सरकार से हिंसा पर मांगी रिपोर्ट, कहा - नहीं भेजने पर गंभीरता से लिया जाएगा एक्शन ◾बंगाल में एक लाख लोगों ने हिंसा के डर से छोड़ा घर, खून से सने है ममता बनर्जी के हाथ : जे पी नड्डा ◾कोविड-19 : उत्तर प्रदेश में 24 घंटों में संक्रमण के 31,165 नए मामले सामने आए, 357 संक्रमितो की मौत ◾कोविड-19 मरीजों का अब होगा एंटीबॉडी कॉकटेल से इलाज, भारत में इस्तेमाल के लिए मिली मंजूरी◾SC ने मुंबई के ऑक्सीजन प्रबंधन की तारीफ करते हुए केंद्र और दिल्ली सरकार से कहा - BMC से लें सीख ◾कोरोना संकटकाल में कोई भी गरीब बिना राशन के नहीं रहेगा : CM शिवराज◾केरल में कोरोना के 41 हजार से अधिक नए मामले की पुष्टि, संक्रमण से 58 की मौत◾सरकार के प्रधान वैज्ञानिक सलाहकार की चेतावनी, देश में कोरोना की तीसरी लहर भी आएगी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Bigg Boss 12 के घर की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो हुई लीक,कुछ हट कर होगा इस बार का नज़ारा

सलमान खान का सुपरहिट रियलिटी शो Bigg Boss 12 शुरू होने में केवल 2 दिन रह गए हैं। यानि की बिग बॉस का 12वां सीजन 16 सिंतबर से शुरू हो रहा है। पिछले काफी समय से शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट सुर्खियों में छाई हुई है। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि बिग बॉस के घर में कौन- कौन एंट्री करने जा रहा है।

\"\"

अब बिग बॉस के कंटेस्टेंट लिस्ट से हटकर एक और नई चीज ंसुर्खियों में छाई हुई है। लगातार शो के फैंस ये जानने के लिए उत्साहित हैं कि इस बार शो के निर्माताओं ने क्या-क्या बदलाव किए हैं। इसी बीच Bigg Boss 12 के घर की कुछ इनसाइड तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं।

\"\"  

बिग बॉस के 12 वें सीजन में कुछ ऐसा होगा घर का नज़ारा

 Bigg Boss 12 के हर सीजन में घर का अहम महत्व रहता है। यह न केवल दर्शकों को शो के बारे में बताता है बल्कि उनका उत्साह भी चरम पर पहुंचाता है। साथ-साथ शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों के लिए भी घर का डिजाइन काफी महत्वपूर्ण होता है।

https://twitter.com/TheKhbri/status/1040483539886776320

वो इस घर में लगभग 3 महीने के लिए रहने आते हैं उन्हें यहां किसी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए वरना वो ठीक से परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। इस बार घर के डिजाइन को देखकर हम इतना कह सकते हैं कि प्रतियोगी किसी भी परेशानी का सामना नहीं करेंगे। उन्हें यहां एक दम अपने घर जैसा ही लगेगा।

https://twitter.com/TellySpice/status/1040488542336692224

हर साल की तरह इस बार भी मेकर्स ने 'Big Boss 12' के घर को लेकर एक्साइमेंट बनाए रखने के लिए अंदर की थीम चेंज कर दी थी। अब घर का एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है और इसमें नए घर की झलक आप देख सकते हैं। इस सीजन में थीम के अनुसार 5 सिंगल बेड वाले 6 डबल बेड हैं।

https://twitter.com/TheKhbri/status/1040233134682456064

इस बार थीम में बीच का किनारा जैसा माहौल बनाया गया है, जिसमें नीले रंग के रंगों को फेंक दिया गया है। खास बात ये है कि मेकर्स ने इस साल शो की लॉन्चिंग भी गोवा में रखने का फैसला लिया था। इस बार की थीम पिछले साल से बिल्कुल अलग है और ये भी बेहद प्यारी है।

https://twitter.com/TheKhbri/status/1040514827918233600

पिछले साल थीम पीला, नारंगी और हरे रंग में थी। उम्मीद है कि इस बार कंटेस्टेंट को बीच के किनारे अपनी शांति बनाए रखने के लिए मदद मिलेगी।

https://twitter.com/TheKhbri/status/1040234939487272961

ये कंटेस्टेंट हो रहे शामिल

इस बार शो के अंदर जाने वाली पहली जोड़ी कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की है। दोनों घर के पहले मेंबर्स होने वाले हैं इसका ऐलान खुद ही 'भाईजान' ने कर दिया था। इस बार शो का कॉन्सेप्ट 'विचित्र जोड़ी' है ऐसे में घर में हिस्सा लेने वाले सदस्य जोड़ियों में आने वाले हैं।

\"\"

इसके अलावा अब तक सामने आए सदस्यों के नामों में, 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़, सृष्टि रोड़े, शलीन भनोट, सुमीर पारीचा, स्कारलेट एम रोज, उदित कपूर, सोमा मगनानी, मानव छाबड़ा, सुष्मिता सेन के भाई राजीव, अनूप जलोटा और श्रीसंत जैसे नाम है। अब देखना है कि आखिर इस बार का सीजन दर्शकों के लिए क्‍या नया लाता है।

\"\"