BREAKING NEWS

Rajasthan: विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी बोले- सदन में दिए जाने वाले उत्तर की अच्छे से पड़ताल करें मंत्री ◾आप सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, कहा- 'अदाणी समूह के खिलाफ निष्पक्ष जांच का आदेश दिया जाए'◾आम बजट पर 12 फरवरी तक बीजेपी चलाएगी देशव्यापी अभियान, जानें इसके पीछे की वजह ◾ब्रिटेन में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट ऑनर’ से सम्मानित किया गया◾अहमदाबाद में सीरियल ब्लास्ट की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार◾चिराग पासवान बोले- ‘इस्तेमाल करो और छोड़ो’ की प्रवृत्ति नीतीश कुमार की कार्य संस्कृति में शामिल◾कर्नाटक के चुनावी रण में AAP की एंट्री, सभी 224 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार ◾गुटखा पर प्रतिबंध हटाने के मद्रास हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ SC का रूख करेगी तमिलनाडु सरकार ◾गांधीनगर कोर्ट ने आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई, 2013 में दो बहनों ने दर्ज कराया था रेप केस ◾सिसोदिया ने LG सक्सेना को पत्र लिख शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए फिनलैंड भेजने के प्रस्ताव पर मंजूरी मांगी◾Budget session 2023 : राष्ट्रपति के अभिभाषण की 10 अहम बातें◾मोरबी पुल मामला: ओरेवा समूह के MD जयसुख पटेल ने कोर्ट में किया सरेंडर, जारी हुआ था अरेस्ट वारंट ◾Rajasthan: उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव, सदन में मचा कोहराम ◾राष्ट्रपति के भाषण पर मायावती की टिप्पणी, कहा- सांत्वना देने के लिहाज से बहुत कमतर रहा अभिभाषण◾ यूएई के अल मिन्हाद जिले का नाम बदलकर किया गया 'हिन्द सिटी', प्रवासी भारतीयों में ख़ुशी की लहर ◾आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी का बड़ा ऐलान, विशाखापट्टनम होगी राज्य की नई राजधानी◾SC ने धन शोधन मामले में राणा अय्यूब की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा, PMLA कोर्ट से जारी समन को दी है चुनौती◾नब किशोर दास हत्याकांड : ASI गोपाल दास का मंत्री की हत्या का ‘‘साफ इरादा’’ था, FIR में खुलासा ◾Pakistan Mosque blast: संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंतोनियो गुतारेस व सुरक्षा परिषद ने पेशावर हमले की निंदा की◾मीडिया रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, 'अभी जारी रहेगी पाकिस्तानी रुपये की कमजोरी'◾

Bigg Boss 12 के घर की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो हुई लीक,कुछ हट कर होगा इस बार का नज़ारा

सलमान खान का सुपरहिट रियलिटी शो Bigg Boss 12 शुरू होने में केवल 2 दिन रह गए हैं। यानि की बिग बॉस का 12वां सीजन 16 सिंतबर से शुरू हो रहा है। पिछले काफी समय से शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट सुर्खियों में छाई हुई है। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि बिग बॉस के घर में कौन- कौन एंट्री करने जा रहा है।

\"\"

अब बिग बॉस के कंटेस्टेंट लिस्ट से हटकर एक और नई चीज ंसुर्खियों में छाई हुई है। लगातार शो के फैंस ये जानने के लिए उत्साहित हैं कि इस बार शो के निर्माताओं ने क्या-क्या बदलाव किए हैं। इसी बीच Bigg Boss 12 के घर की कुछ इनसाइड तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं।

\"\"  

बिग बॉस के 12 वें सीजन में कुछ ऐसा होगा घर का नज़ारा

 Bigg Boss 12 के हर सीजन में घर का अहम महत्व रहता है। यह न केवल दर्शकों को शो के बारे में बताता है बल्कि उनका उत्साह भी चरम पर पहुंचाता है। साथ-साथ शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों के लिए भी घर का डिजाइन काफी महत्वपूर्ण होता है।

https://twitter.com/TheKhbri/status/1040483539886776320

वो इस घर में लगभग 3 महीने के लिए रहने आते हैं उन्हें यहां किसी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए वरना वो ठीक से परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। इस बार घर के डिजाइन को देखकर हम इतना कह सकते हैं कि प्रतियोगी किसी भी परेशानी का सामना नहीं करेंगे। उन्हें यहां एक दम अपने घर जैसा ही लगेगा।

https://twitter.com/TellySpice/status/1040488542336692224

हर साल की तरह इस बार भी मेकर्स ने 'Big Boss 12' के घर को लेकर एक्साइमेंट बनाए रखने के लिए अंदर की थीम चेंज कर दी थी। अब घर का एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है और इसमें नए घर की झलक आप देख सकते हैं। इस सीजन में थीम के अनुसार 5 सिंगल बेड वाले 6 डबल बेड हैं।

https://twitter.com/TheKhbri/status/1040233134682456064

इस बार थीम में बीच का किनारा जैसा माहौल बनाया गया है, जिसमें नीले रंग के रंगों को फेंक दिया गया है। खास बात ये है कि मेकर्स ने इस साल शो की लॉन्चिंग भी गोवा में रखने का फैसला लिया था। इस बार की थीम पिछले साल से बिल्कुल अलग है और ये भी बेहद प्यारी है।

https://twitter.com/TheKhbri/status/1040514827918233600

पिछले साल थीम पीला, नारंगी और हरे रंग में थी। उम्मीद है कि इस बार कंटेस्टेंट को बीच के किनारे अपनी शांति बनाए रखने के लिए मदद मिलेगी।

https://twitter.com/TheKhbri/status/1040234939487272961

ये कंटेस्टेंट हो रहे शामिल

इस बार शो के अंदर जाने वाली पहली जोड़ी कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की है। दोनों घर के पहले मेंबर्स होने वाले हैं इसका ऐलान खुद ही 'भाईजान' ने कर दिया था। इस बार शो का कॉन्सेप्ट 'विचित्र जोड़ी' है ऐसे में घर में हिस्सा लेने वाले सदस्य जोड़ियों में आने वाले हैं।

\"\"

इसके अलावा अब तक सामने आए सदस्यों के नामों में, 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़, सृष्टि रोड़े, शलीन भनोट, सुमीर पारीचा, स्कारलेट एम रोज, उदित कपूर, सोमा मगनानी, मानव छाबड़ा, सुष्मिता सेन के भाई राजीव, अनूप जलोटा और श्रीसंत जैसे नाम है। अब देखना है कि आखिर इस बार का सीजन दर्शकों के लिए क्‍या नया लाता है।

\"\"