BREAKING NEWS

ब्रह्मोस मिसाइल आपूर्ति : भारत ने ‘रक्षा उपकरण’ की बिक्री के लिए फिलिपीन के साथ समझौते पर किया हस्ताक्षर ◾TMC की शिकायत पर EC का आदेश, 72 घंटे में हटाएं PM मोदी की तस्वीर◾उमर ने भारत और पाकिस्तान के बीच संपर्क का किया स्वागत ◾असम में सहयोगी दलों के साथ सीटों के बंटवारे पर हुआ भाजपा का समझौता, घोषणा जल्द ◾जिस सीढ़ी पर चढ़कर ऊंचे मुकाम पर पहुंचे, क्या उसे गिराना सही: खुर्शीद ने समूह-23 के नेताओं से पूछा ◾भारत बायोटेक की COVAXIN का थर्ड फेज ट्रायल का रिजल्ट जारी ◾राजनीति से रहूंगी दूर, जयललिता के स्वर्णयुगीन शासन के लिए प्रार्थना करूंगी : शशिकला ◾ अखिलेश यादव बोले- पश्चिम बंगाल की जनता को भ्रमित कर रहे हैं योगी ◾इमरजेंसी वाले बयान पर जावड़ेकर का पलटवार,कहा- आरएसएस को समझने में बहुत समय लगेगा◾वैक्सीन सर्टिफिकेट पर छपी PM मोदी की फोटो पर TMC ने जताया ऐतराज, EC से की शिकायत ◾भारत बायोटेक की कोवैक्सिन के तीसरे चरण के ट्रायल नतीजे जारी, टीका 81 फीसदी तक प्रभावी◾कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए समयसीमा खत्म, अब चौबीसों घंटे लगवा सकते हैं टीका : हर्षवर्धन◾यौन उत्पीड़न के आरोपों में फंसने के बाद रमेश जारकिहोली ने दिया इस्तीफा, कही ये बात ◾एमसीडी उप चुनावों में AAP का जलवा, केजरीवाल बोले- जनता ने ‘काम के नाम’ पर किया मतदान ◾बॉलीवुड सितारों पर लटकी इनकम टैक्स की तलवार, अभिनेता और निर्माताओं के ठिकानों पर छापेमारी ◾SC ने खारिज की फारूक अब्दुल्ला के खिलाफ याचिका, सरकार की राय से अलग विचार रखने वाला देशद्रोह नहीं◾वेबिनार के संबोधन में PM मोदी बोले- कई क्षेत्रों में प्रतिभावान युवाओं के लिये खुल रहे दरवाजे◾दिल्ली MCD उपचुनाव में नहीं चली मोदी लहर, AAP ने 5 वॉर्ड में से 4 पर किया कब्जा, 1 पर कांग्रेस ◾BJP सांसद के बेटे पर बदमाशों के हमले को लेकर पुलिस ने किया दावा- रिश्तेदार से खुद पर चलवाई गोली◾Covid-19 : पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के 14989 नए मामलों की पुष्टि, 98 लोगों की मौत ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Bigg Boss 12 के घर की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो हुई लीक,कुछ हट कर होगा इस बार का नज़ारा

सलमान खान का सुपरहिट रियलिटी शो Bigg Boss 12 शुरू होने में केवल 2 दिन रह गए हैं। यानि की बिग बॉस का 12वां सीजन 16 सिंतबर से शुरू हो रहा है। पिछले काफी समय से शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट सुर्खियों में छाई हुई है। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि बिग बॉस के घर में कौन- कौन एंट्री करने जा रहा है।

\"\"

अब बिग बॉस के कंटेस्टेंट लिस्ट से हटकर एक और नई चीज ंसुर्खियों में छाई हुई है। लगातार शो के फैंस ये जानने के लिए उत्साहित हैं कि इस बार शो के निर्माताओं ने क्या-क्या बदलाव किए हैं। इसी बीच Bigg Boss 12 के घर की कुछ इनसाइड तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं।

\"\"  

बिग बॉस के 12 वें सीजन में कुछ ऐसा होगा घर का नज़ारा

 Bigg Boss 12 के हर सीजन में घर का अहम महत्व रहता है। यह न केवल दर्शकों को शो के बारे में बताता है बल्कि उनका उत्साह भी चरम पर पहुंचाता है। साथ-साथ शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों के लिए भी घर का डिजाइन काफी महत्वपूर्ण होता है।

https://twitter.com/TheKhbri/status/1040483539886776320

वो इस घर में लगभग 3 महीने के लिए रहने आते हैं उन्हें यहां किसी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए वरना वो ठीक से परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। इस बार घर के डिजाइन को देखकर हम इतना कह सकते हैं कि प्रतियोगी किसी भी परेशानी का सामना नहीं करेंगे। उन्हें यहां एक दम अपने घर जैसा ही लगेगा।

https://twitter.com/TellySpice/status/1040488542336692224

हर साल की तरह इस बार भी मेकर्स ने 'Big Boss 12' के घर को लेकर एक्साइमेंट बनाए रखने के लिए अंदर की थीम चेंज कर दी थी। अब घर का एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है और इसमें नए घर की झलक आप देख सकते हैं। इस सीजन में थीम के अनुसार 5 सिंगल बेड वाले 6 डबल बेड हैं।

https://twitter.com/TheKhbri/status/1040233134682456064

इस बार थीम में बीच का किनारा जैसा माहौल बनाया गया है, जिसमें नीले रंग के रंगों को फेंक दिया गया है। खास बात ये है कि मेकर्स ने इस साल शो की लॉन्चिंग भी गोवा में रखने का फैसला लिया था। इस बार की थीम पिछले साल से बिल्कुल अलग है और ये भी बेहद प्यारी है।

https://twitter.com/TheKhbri/status/1040514827918233600

पिछले साल थीम पीला, नारंगी और हरे रंग में थी। उम्मीद है कि इस बार कंटेस्टेंट को बीच के किनारे अपनी शांति बनाए रखने के लिए मदद मिलेगी।

https://twitter.com/TheKhbri/status/1040234939487272961

ये कंटेस्टेंट हो रहे शामिल

इस बार शो के अंदर जाने वाली पहली जोड़ी कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की है। दोनों घर के पहले मेंबर्स होने वाले हैं इसका ऐलान खुद ही 'भाईजान' ने कर दिया था। इस बार शो का कॉन्सेप्ट 'विचित्र जोड़ी' है ऐसे में घर में हिस्सा लेने वाले सदस्य जोड़ियों में आने वाले हैं।

\"\"

इसके अलावा अब तक सामने आए सदस्यों के नामों में, 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़, सृष्टि रोड़े, शलीन भनोट, सुमीर पारीचा, स्कारलेट एम रोज, उदित कपूर, सोमा मगनानी, मानव छाबड़ा, सुष्मिता सेन के भाई राजीव, अनूप जलोटा और श्रीसंत जैसे नाम है। अब देखना है कि आखिर इस बार का सीजन दर्शकों के लिए क्‍या नया लाता है।

\"\"