BREAKING NEWS

राजस्थान : कांग्रेस विधायकों का बैठक में पहुंचना जारी, सुरजेवाला बोले- कोई मतभेद है तो निकालेंगे समाधान◾श्रीपद्मनाभ स्वामी मंदिर प्रबंधन पर शाही परिवार का अधिकार SC ने रखा बरकरार◾सियासी संकट के बीच CM गहलोत के करीबियों पर IT का शकंजा, राजस्थान से लेकर दिल्ली तक छापेमारी◾राहुल ने केंद्र पर साधा सवालिया निशाना, कहा- क्या भारत कोरोना जंग में अच्छी स्थिति में है?◾जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकवादी ढेर ◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 78 हजार के पार, साढ़े पांच लाख से अधिक लोगों ने महामारी से पाया निजात ◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरीजों की संख्या 1 करोड़ 29 लाख के करीब ◾CM शिवराज ने किया मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा, नरोत्तम मिश्रा बने MP के गृह मंत्री◾असम में बाढ़ और भूस्खलन में चार और लोगों की मौत, करीब 13 लाख लोग प्रभावित◾चीन से तनाव के बीच सेना के आधुनिकीकरण के तहत अमेरिका से 72,000 असॉल्ट राइफल खरीद रहा भारत◾पूर्वी लद्दाख में तनाव कम करने के लिए बुधवार तक होगी लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की वार्ता◾राजस्थान : कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे का दावा- गहलोत सरकार के पास 109 विधायकों का समर्थन ◾सचिन पायलट ने 30 विधायकों के समर्थन का दावा किया, कांग्रेस बोली- सुरक्षित है गहलोत सरकार ◾विकास दुबे के लिए मुखबिरी करने के आरोपी पुलिसकर्मी को खुद के एनकाउंटर का डर, SC में दी याचिका◾सचिन पायलट की खुली बगावत, विधायक दल की बैठक में नहीं होंगे शामिल, बोले- अल्पमत में है गहलोत सरकार◾राजस्थान में गुटबाजी के संकट को टालने के लिये अजय माकन और रणदीप सुरजेवाला जयपुर भेजे गए ◾राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच, सिंधिया का ट्वीट, बोले- कांग्रेस पार्टी में प्रतिभा और क्षमता का स्थान नहीं◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट, बीते 24 घंटे में 7,827 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 2.54 लाख के पार◾राजस्थान सियासी संकट के बीच, ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिले सचिन पायलट ◾सियासी घमासान के बीच, मुख्यमंत्री गहलोत ने सोमवार सुबह 10:30 बजे बुलाई कांग्रेस विधायक दल की बैठक◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कटरीना कैफ नहीं बल्कि सलमान खान की ये पूर्व प्रेमिका करेंगी उनके साथ नाच बलिये 9 को होस्ट

हाल ही में डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रहा है और धमाकेदार जोड़ियों की लिस्ट, सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट्स के बाद अब एक नयी खबा इस शो को लेकर सामने आ रही है। जी हाँ अब खबर आ रही है की सलमान खान इस शो को होस्ट कर सकते है। 

साथ ही आपको बता दें सलमान खान इस शो को अकेले होस्ट नहीं करेंगे बल्कि उनके साथ उनकी पूर्व प्रेमिका भी शो को होस्ट करेंगी। शो को दर्शकों को एक नया ट्विस्ट देने के लिए ये एक्सपेरिमेंट किया जा रहा है। 

अगर आप सोच रहे है की सलमान खान की कौन सी गर्लफ्रेंड इस शो को होस्ट करने जा रही है तो आपको बता दें दबंग खान के साथ उनकी पूर्व प्रेमिका संगीता बिजलानी इस शो को होस्ट करती नजर आ सकती है। 

वायरल खबर के अनुसार इस बात की अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है। आपको बता दें इस शो को  सलमान खान न सिर्फ प्रोड्यूस कर रहे है बल्कि क्रिएटिव टीम का काम भी वही देख रहे है। 

सूत्रों के हवाले से बताया, "पिछले हफ्ते, सलमान खान ने संगीता के 46 वें जन्मदिन को बांद्रा में अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में बड़ी गर्मजोशी के साथ मनाया। इस मौके पर उनके साथ करीबी दोस्त साजिद और वारदा नाडियाडवाला, दबंग 3 टीम, प्रभु ढेवा, किच्छा सुदीप, डेज़ी शाह, मोहनीश, एकता बहल और इयूलिया वंतूर भी मौजूद थे। 

हैदराबाद से मुंबई आने के बाद संगीता, सलमान और उनके परिवार के संपर्क में बनी हुई हैं और अपनी बहन अलवीरा अग्निहोत्री के बहुत करीब हैं। इस बार की शो की थीम के मुताबिक सलमान और संगीता की जोड़ी इस बार शो को होस्ट करती दिख सकती है। 

आपको बता दें इस बार नच बलिए 9 में सिर्फ कपल्स की जोड़ियां नहीं होंगी बल्कि वो जोड़ियां भी होंगी जो कभी रिलेशनशिप में थी और अब उनका ब्रेकअप हो चुका है। ऐसे में सलमान खान और संगीता की जोड़ी भी थीम के साथ फिट बैठती है।   

एक प्रोमो में भी, सलमान ने अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया है कि वह शो पर अपने सभी रिश्ते के रहस्यों को उजागर करेंगे।प्रोमो में सलमान ने कहा: "क्या सलमान की अगली फिल्म होगी उनकी किसी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ? कौन है वो बदनसीब जो है सलमान का असली प्यार! सोच रहा हूँ अपन इ हर रिलेशन से पर्दा उठा दूँ। 

इस बार नच बलिए 9 में  फैसल खान-मुसकान कटारिया, गीता फोगट-पवन कुमार, रोशेल राव-कीथ सिकेरा, विंदू दारा सिंह-दीना उमरोवा, शांतनु माहेश्वरी-नित्यामी शिर्के, सौरभ राज जैन और रिद्धिमा जैन, अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी और रेड्डी रेड्डी , उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा कन्फर्म प्रतियोगियों में से हैं। मनीष पॉल मेजबान होंगे, जबकि रवीना टंडन जजों में से एक होंगी।

आपके पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स पर अचानक छाया बुढ़ापे का रंग,सोनम से लेकर ऋतिक रोशन तक लगे बेहद डैशिंग