Salman khan इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भारत को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले दिनों अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म को छोडऩे का मन बनाया वहीं कैटरीना कैफ ने फिल्म में एंट्री लेने की वजह से खूब सुर्खिंयां बटोरी है।

फिल्म की लीडिंग लेडी की तलाश खत्म होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। जबकि Salman khan को सिर्फ भारत फिल्म ही नहीं उससे पहले धूम 4 के लिए भी ऑफर मिला था।

प्रोडक्शन हाउस ने नहीं मानी सलमान खान की शर्तें

खबरों के अनुसार Salman khan को ये फिल्म ऑफर हुई थी वे इसे करना भी चाहते थे लेकिन उनकी कुछ टर्म एंड कंडीशन थी। जिसमें एक थी कि वे स्टारकास्ट में बड़ा बदलाव करना चाहते थे। प्रोडक्शन हाउस स्टारकास्ट में चेंज करने के पक्ष में नहीं था। वे ओरिजनल स्टारकास्ट के साथ ही फिल्म करना चाहते थे।

इसलिए बात आगे नहीं बढ़ सकी। अब प्रोडक्शन हाउस कास्ट को फाइनल करने के बाद जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेगी। अभी तक ये कंफर्म नहीं है कि शाहरूख फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं।

शाहरुख फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं

हालांकि इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है कि वह इस फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं। फिलहाल शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशनल इवेंट्स में व्यस्त हैं। ट्रेड एक्सपर्ट्स के अनुसार, ‘जीरो’ पूरी करने के बाद शाहरुख के पास कोई और फिल्म नहीं है।

‘सैल्यूट’ के नाम पर भी अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। ऐसे में वे इस फिल्म में काम करते हुए नजर आ सकते हैं। यशराज संग काम किए भी शाहरुख खान को दो साल हो चुके हैं। ‘फैन’ में उनकी एक्शन करने की ख्वाहिश अधूरी रह गई थी। यह ‘धूम 4’ में पूरी हो सकती है।