BREAKING NEWS

थानों में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित◾कर्नाटक उपचुनाव में 62.18 प्रतिशत मतदान, 12 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला ◾प्याज को लेकर भाजपा सांसद ने कांग्रेस पर कसा तंज ◾मोदी को तानाशाह के रूप में बदनाम करने की साजिश : स्वामी◾आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली, मिलेंगे प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों से ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर ◾अनुच्छेद 370 : लाइव स्ट्रीमिंग संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾हफ्ते भर बाद भी मंत्रियों को नहीं मिला विभाग, भाजपा ने की आलोचना ◾बैंक धोखाधड़ी : ईडी ने रतुल पुरी की जमानत अर्जी का किया विरोध◾राहुल गांधी ने प्याज पर सीतारमण के बयान को लेकर तंज कसा ◾TOP 20 NEWS 05 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾PNB घोटाला : नीरव मोदी भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित ◾DTC और क्लस्टर बसों में लगेंगे CCTV कैमरे, पैनिक बटन, GPS : केजरीवाल ◾मायावती ने केंद्र द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया विभाजनकारी और असंवैधानिक◾चिदंबरम ने पहले ही दिन जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया: प्रकाश जावड़ेकर◾अर्थव्यवस्था पर असामान्य रूप से मौन हैं PM मोदी, सरकार को नहीं कोई खबर : चिदंबरम ◾रेपो दर में नहीं हुआ कोई बदलाव, RBI ने GDP ग्रोथ अनुमान घटाकर किया 5 फीसदी◾वायनाड में बोले राहुल- PM मोदी और अमित शाह ‘काल्पनिक’ दुनिया में जी रहे हैं इसलिए देश संकट में है◾जेल से बाहर आते ही एक्शन में दिखे चिदंबरम, संसद परिसर में मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन◾प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर होने के फर्जी प्रचार से बाहर निकलना चाहिए◾

बॉलीवुड केसरी

Bigg Boss: सलमान खान के शो को बैन करने की मांग तेज, बीजीपी विधायक ने प्रकाश जावड़ेकर को लिखा पत्र

 htrdhfb

इन दिनों सोशल मीडिया पर मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस को बैन कारण इ के लिए मुहीम चलाई जा रही है और अब गाजियाबाद के बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर मांग की है कि शो को ऑफ एयर कर दिया जाए।

अपने पत्र में, बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया है कि "शो अश्लीलता और चरित्रहीनता को बढ़ावा दे रहा था और परिवार को देखने के लिए अयोग्य था"। शो देश के सांस्कृतिक लोकाचार के खिलाफ है और अत्यधिक आपत्तिजनक अंतरंग दृश्य इसका एक हिस्सा है। विभिन्न समुदायों के जोड़ों को बेड पार्टनर बनाया जा रहा था जो अस्वीकार्य है।

अपने पत्र में बीजीपी विधायक ने आगे लिखा ,"प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, एक तरफ, भारत को अपनी खोई हुई महिमा को फिर से हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, और दूसरी तरफ, ऐसे शो देश की संस्कृति को खराब कर रहे थे।"

भाजपा सांसद ने भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए टेलीविजन पर प्रसारित होने वाली सामग्री के लिए सेंसर बोर्ड की भी मांग की।उन्होंने कहा कि बच्चे और नाबालिग टीवी देख रहे हैं। इसके अलावा शो इंटरनेट पर भी उपलब्ध हैं।

वहीं दूसरी ओर  ब्राह्मण महासभा ने भी तत्काल प्रभाव से रियलिटी शो पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। महासभा ने इस संबंध में गाजियाबाद के जिला मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन सौंपा है। इस बीच, उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने घोषणा की है कि जब तक 'बिग बॉस' शो बंद नहीं हो जाता, तब तक वह कोई भी अनाज नहीं खाएंगे।

अमित जानी ने कहा "मैं फल और सब्जी पर तब तक जीवित रहूंगा जब तक सरकार उस शो पर प्रतिबंध लगाने के लिए कदम नहीं उठाती जो अश्लीलता को बढ़ावा दे रहा है और युवाओं को गुमराह कर रहा है। युवा जोड़े को राष्ट्रीय टेलीविजन पर बिस्तर शेयर करना स्वीकार्य नहीं है। पुलिस ने भी इस पर भी ध्यान नहीं दिया है।

बता दें यह रियलिटी शो का 13 वां सीजन है, जो इन दिनों टीआरपी में भी काफी पॉपुलर हो रहा है। शो के मेकर्स की तरफ से अब तक कोई बयान नहीं दिया गया है। 

एकता कपूर की अगली फिल्म में इंटेंस कॉमेडी करती नजर आएगी एक्ट्रेस दिशा पटानी