BREAKING NEWS

बिहार : प्रशांत किशोर बोले- नीतीश कुमार मेरे पिता के समान◾लापता नहीं हुआ आतंकी मसूद अजहर, कड़ी सुरक्षा के बीच परिवार के साथ पाक में ही छिपा बैठा है◾विदेश मंत्री जयशंकर ने यूरोपीय संघ के नेताओं से की मुलाकात, विभिन्न मुद्दों पर की बात◾कोरोना वायरस से चीन में 1,868 लोगों की मौत, लगातार बढ़ रही मरने वालों की संख्या ◾मुख्यमंत्री केजरीवाल बोले- दिल्ली में जल्द ही दूर होगी बसों की कमी◾स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को बोला-'बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना'◾केंद्र सरकार को कम से कम अब हमसे बात करनी चाहिए: शाहीन बाग प्रदर्शनकारी ◾केजरीवाल ने जल विभाग सत्येंन्द्र जैन को दिया, राय को मिला पर्यावरण विभाग ◾कश्मीर पर टिप्पणी करने वाली ब्रिटिश सांसद का भारत ने किया वीजा रद्द, दुबई लौटा दिया गया◾हर्षवर्धन ने वुहान से लाए गए भारतीयों से की मुलाकात, आईटीबीपी के शिविर से 200 लोगों को मिली छुट्टी ◾ जामिया प्रदर्शन: अदालत ने शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾दिल्ली सरकार होली के बाद अपना बजट पेश करेगी : सिसोदिया ◾झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय मरांडी का पुनः गृह प्रवेश : अमित शाह ◾दोषियों के खिलाफ नए डेथ वारंट पर निर्भया की मां ने कहा - उम्मीद है आदेश का पालन होगा ◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम हैं सिंधिया, कही ये बात ◾

सलमान का कमाल टाइगर के होने लगे 'हाउस फुल'

बॉलीवुड के खान सलमान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म अभी से अपनी सफलताओं की राह पर चलने लगी है। इसकी सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म की धड़ल्ले से एडवांस बुकिंग चल रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के कई शो हाउसफुल हो चुके हैं।

\"\"

सलमान और कैट के दिवानों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। जहां इसका पूरा फायदा सिनेमाघर मालिकों को मिलेगा ही वहीं शुरुआती अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म अपनी बंपर ऑपनिंग में 35 करोड़ से अधिक की कमाई कर लेगी।

\"\"

फिल्म की सफलता की बात सोशल मीडिया पर तरन आदर्श ने ट्वीट करके भी की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'फिल्म की अच्छी शुरुआत हो चुकी है... टाइगर जिंदा है की एडवांस बुकिंग को धमाकेदार शुरुआत मिली हैे।' उम्मीद है फिल्म के लिए शुक्रवार का दिन तुफानी रह सकता है।

\"\"

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बात में कोई संदेह नहीं है कि टाइगर जिंदा है एक धमाकेदार फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर से ही पता चलता है कि फिल्म जबर्दस्त होगी। फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों व फिल्म के डायरेक्टर को टाइगर जिंदा है से बहुत ज्यादा संभावनाएं हैं। फिल्म के साथ सलमान खान और कटरीना कैफ दोनों कई सालों के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ वापस आ रहे हैं।

क्या कहती है फिल्म की कहानी

टाइगर जिंदा है के ट्रेलर में दिखाया गया है कि ईराक से संचालित दुनिया का सबसे खतरनाक आंतकवादी संगठन 25 भारतीय नर्सों को किडनैप कर लेता है। उन्हें बचाकर वापस लाने के लिए एक मिशन की बात सामने आती है इसके लिए टाइगर यानी सलमान खान को चुना जाता है। मिशन में सलमान की मुलाकात तेज तरार कैट से होती है।

\"\"

सलमान और कटरीना की जोड़ी 5 साल बाद दुबारा बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। दोनों ने इसके पहले एक था टाइगर में भी एक साथ काम किया था, जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया था।

गानों से पहले ही सोशल मीडिया पर मचाया हुआ है धमाल

सलमान और कटरीना कैफ फिल्म टाइगर जिंदा है का 'स्वैग से करेंगे स्वागत' और 'दिल दिया गल्ला, पहले ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके हैं। दिल दिया गल्ला गाने में सलमान और कैट को रोमांटिक अन्दाज में दिखाया गया है। दोनों ही गानों ने सोशल मीडिया पर आते ही लोगों की जुबां पर अपना घर बना लिया।

\"\"

दिल दिया गल्ला को रिलीज करने और फिल्म के प्रमोशन के लिए कटरीना शनिवार को बिग बॉस 11 के एक एपिसोड में आई थी। जहां सलमान व कैट ने मिलकर फिल्म का जमकर प्रमोशन किया और इस गाने को रिलीज किया।

वीकेंड के साथ क्रिसमस का तड़का

सलमान की फिल्म को वीकेंड के साथ-साथ क्रिसमस की छुट्टी का भी फायदा मिलने वाला है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म भारत में 30-35 करोड़ की ओपनिंग देने वाली है। वहीं यह भी उम्मीद लगाई जा रही है कि वीकेंड में ही फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

\"\"

क्रिसमस पर सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है दंगल है। क्रिसमस पर रिलीज लगभग सभी फिल्मों ने काफी जबर्दस्त कमाई की है इसलिए विशेषज्ञों को अनुमान है कि टाइगर जिंदा है को भी इस फेस्टिवल का फायदा जरूर मिलेगा।

 अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये पंजाब केसरी की अन्य रिपोर्ट।

कंटेंट: भारत कपूर