BREAKING NEWS

भारत, यूएई ने जलवायु कार्रवाई के लिए समझौता ज्ञापन पर किए हस्ताक्षर ◾J&K : कश्मीर में टीवी कलाकार की हत्या में शमिल दो आतंकवादी सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में घिरे◾J&K : कुपवाड़ा में सेना ने घुसपैठ का प्रयास किया विफल , तीन आतंकवादी मारे गए, पोर्टर की भी मौत◾PM मोदी ने ‘परिवारवाद’ के कटाक्ष से राव को घेरा, तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने ‘भाषणबाजी’ का लगाया आरोप◾टीएमसी का दावा, दिलीप घोष को बंगाल से बाहर किया जा रहा है, भाजपा का पलटवार◾ मूडीज ने भारत की आर्थिक वृद्धि दर का अनुमान घटाया, आसमान छू रही महंगाई पर जताई चिंता◾ Tamil Nadu: चेन्नई पहुंचे PM मोदी ,हुआ जोरदार स्वागत, रोड शो में उमड़ी हजारों की भीड़◾तेलंगाना के CM चंद्रशेखर राव ने एच डी देवेगौड़ा से की मुलाकात, जानें- किन मुद्दों पर हुई चर्चा◾J&K News: सुंजवां हमले में शामिल एक आतंकवादी को NIA ने किया गिरफ्तार, जैश ए मोहम्मद से जुड़े थे तार◾Monkeypox Virus: कनाडा में मंकीपॉक्स ने दी दस्तक! यहां देखें- कितने मामले सामने आए◾यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा सुनाने के बाद फेंके थे पत्थर, लेकिन अब पुलिस के सामने पकड़े कान◾सुप्रीम कोर्ट ने वेश्यावृत्ति को माना प्रोफेशन, पुलिस को दी हिदायत... जारी हुए सख्त निर्देश, जानें क्या कहा ◾ गवर्नर की जगह अब CM होंगी स्टेट यूनिवर्सिटी की चांसलर, ममता बनर्जी कैबिनेट की बैठक में हुआ फैसला◾नवजोत सिंह सिद्धू का पटियाला जेल में बज गया बैंड, मिला क्लर्क का काम, जानें कितना होगा वेतन ◾ Gyanvapi Masjid: यहां जानें 2 घंटे चली वाराणसी जिला कोर्ट की बहस में क्या हुआ, अब सोमवार तक टली सुनवाई◾पाकिस्तान को 'मॉडर्न देश' बनाना चाहते हैं जरदारी! भारत और अन्य देशों से जारी संघर्षों पर कही यह बात ◾Bharat Biotech की कोवैक्सीन को जर्मनी ने दी मंजूरी, टूरिस्ट को मिली बड़ी राहत◾ US और चीन को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने दिया ये बयान, जानें मोदी सरकार को क्या दी नसीहत◾UP बजट 2022 : मायावती ने बताया घिसा-पिटा, अखिलेश बोले- कुछ बढ़ा नहीं, सब कुछ घटा है◾Navneet Rana News: सांसद नवनीत राणा ने दर्ज करवाई FIR, फोन पर मिल रही थी जान से मारने की धमकी ◾

सना खान शौहर संग मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंची, एयरपोर्ट पर नमाज अदा करने का वीडियो हुआ वायरल

सना खान ने कुछ वक्त पहले इंडस्ट्री से किनारा कर लिया है, लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर वो अक्सर लाइमलाइट में छाई रहती हैं। दरअसल शादी के बाद सना ने यह ऐलान कर दिया था कि अब वह एक्टिंग नहीं करेंगी। शादी के बाद कुछ दिनों तक सना खान चर्चा का विषय बनी रही। इन दिनों वो अपने पति अनस सैयद के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं।  सना ने वहां से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। वीडियो में उन्हें एयरपोर्ट पर नमाज अदा करते हुए देखा जा सकता है।

कपल एयरपोर्ट पर नमाज अदा करते आया नजर 

कोरोना महामारी की वजह से लंबे वक्त के बाद  सना अपने पति के साथ छुट्टियां बिताने मालदीव पहुंची हैं। ऐसे में जब वो  एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई तब उन्हें तमाम एहतियात बरतते देखा गया। सना ने कहा वो कितनी खुश हैं इस ट्रिप को लेकर। वह उछलते कूदते हुए गाड़ी में बैठती हैं। इसके बाद वह कहती हैं कि ‘हमने एयरपोर्ट पर ही नमाज अदा की क्योंकि नमाज कजा करना अच्छा नहीं है।

सना कर रही है जमकर एंजॉय  

सना और अनस सैयद इसके बाद सी-प्लेन से मालदीव के लिए रवाना हुए हैं। जहां ये जोड़ा वॉटर विला में रुका है। इस दौरान सना पति के साथ ड्रिंक एंजॉय करती दिखीं। सना इस दौरान सफेद और ब्लैक कलर के बुर्के में हैं। वहीं उनके पति ने सफेद कुर्ता पैजामा पहना हआ है। 

इसके अलावा सना ने अपनी कुछ अन्य तस्वीरें भी पोस्ट की है जिनमें वो बीच पर रिलैक्स करते हुए नजर आ रही हैं। साथ ही सना ने यह भी बताया उनकी ये सभी खूबसूरत तस्वीरें उनके पति ने क्लिक की हैं। उन्होंने पर्पल कलर का बुर्का पहना हुआ है। वह सुकून से समंदर को निहार रही हैं। 

बता दें, सना खान ने 20 नवंबर को सैयद अनस से गुपचुप तरीके से निकाह करके सभी को हैरान कर दिया है, जिसके बाद सना ने अपनी शादी के हर एक फंक्शन की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के लिए  इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। सैयद अनस गुजरात के सूरत के रहने हैं। शादी के बाद सना ने अपना बदलकर अब सैयद सना खान रख लिया है।