BREAKING NEWS

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास की पहली बैठक आज◾केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बोले - कश्मीरी पंडितों का पुनर्वास सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता◾पासवान ने केजरीवाल को साफ पानी मुहैया करवाने की याद दिलाई◾J&K में पंचायतों के उपचुनाव सुरक्षा कारणों से स्थगित किए गए : जम्मू कश्मीर CEO◾मारिया खुलासे को लेकर BJP ने विपक्ष पर बोला हमला ,पूछा - क्या भगवा आतंकवाद साजिश कांग्रेस व ISI की संयुक्त योजना थी ?◾कोरोना वायरस से प्रभावित वुहान से और भारतीयों को वापस लाने, दवाएं पहुंचाने के लिए C-17 विमान भेजेगा भारत◾INX मीडिया मामले में CBI को आरोपपत्र से कुछ दस्तावेज चिदंबरम, कार्ति को सौंपने के निर्देश ◾मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त राकेश मारिया का दावा : लश्कर की योजना मुंबई हमले को हिंदू आतंकवाद के तौर पर पेश करने की थी◾ट्रम्प यात्रा को लेकर कांग्रेस ने BJP पर साधा निशाना , कहा - गरीबी को दीवार के पीछे छिपाने का प्रयास कर रही है सरकार◾संजय हेगड़े , साधना रामचंद्रन और वजाहत हबीबुल्लाह जाएंगे शाहीन बाग, शुरू होगी मध्यस्थता की कार्यवाही◾झारखंड और दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार के बाद चिंतित बीजेपी बदल सकती है रणनीति◾ट्रंप को साबरमती आश्रम के दौरे के समय महात्मा गांधी की आत्मकथा, चित्र और चरखा भेंट किये जाएंगे◾जामिया वीडियो वार : नए वीडियो से मामले में आया नया मोड़ ◾अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी माफी, आपत्त‍िजनक टिप्पणियों को लेकर जताया खेद ◾UP आम बजट को कांग्रेस ने बताया किसानों और युवाओं के साथ धोखा◾जामिया हिंसा मामले में पुलिस ने दायर की चार्जशीट, कुल 17 लोगों की हुई गिरफ्तारी◾उत्तर प्रदेश : योगी सरकार ने 5 लाख 12 हजार करोड़ का बजट किया पेश, जानें क्या रहा खास◾CAA-NRC दोनों अलग, किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं : उद्धव ठाकरे◾संजय सिंह का बड़ा बयान, बोले-अमित शाह के तहत बिगड़ रही है कानून और व्यवस्था की स्थिति ◾बिहार : प्रशांत किशोर बोले- नीतीश कुमार मेरे पिता के समान◾

सादे लुक में रहने वाली सपना चौधरी का बेहद बोल्ड अवतार आये सामने, पारदर्शी टॉप में आयी नजर

हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी की लोकप्रियता अब सिर्फ एक राज्य में नहीं बल्कि पूरे देश में है। स्टेज पर अपनी अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली सपना अब सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेर रही है। बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने के बाद सपना ने अपने मेकओवर में भी बहुत चेंज किया है। 

सपना का लुक अब किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है और उनका मेकओवर देखकर फैंस भी हैरान है।  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सपना आये दिन अपनी नयी तस्वीरें अपलोड करती है जो काफी वायरल होती है। 

हाल ही में सपना चौधरी की कुछ नयी तस्वीरें सोशल मीडिया अपर सामने आयी है जिसमे सपना का अब तक का सबसे बोल्ड अवतार सामने आया है। इन तस्वीरों में सपना ब्लैक कलर का पारदर्शी टॉप पहने नजर आ रही है। 

सपना ने ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ ही उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स कैरी किया है। ब्लैक कलर के सनग्लासेस उन पर काफी फब रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में वन शोल्डर टॉप के साथ स्कर्ट में सपना का ग्लैमरस अवतार भी फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। 

सपना ने ना सिर्फ अपने मेकओवर बल्कि अपनी फिटनेस पर भी काफी काम किया है और इन तस्वीरों में सपना टोंड फिगर में नजर आ रही है। बोल्ड तस्वीरों के साथ सपना ने साड़ी में भी एक तस्वीर शेयर की।  ग्रीन कलर की साड़ी साथ गोल्डन ब्लाउज भी उनपर काफी जंच रहा है। 

सपना भले ही सोशल मीडिया अपर ग्लैमरस अवतार में नजर आती हो पर अपने स्टेज शोज में सपना अब भी सलवार सूट में परफॉर्म करती है। सपना का कहना है कि उनके शोज में परिवार भी शामिल होते है और ऐसे में मुझे सलवार सूट पहनकर डांस करना ही ठीक लगता है।'

बिग बॉस में कोएना मित्रा का खुलासा : बॉयफ्रेंड ने बाथरूम में कर दिया था बंद और फिर....