BREAKING NEWS

जाफराबाद में CAA को लेकर प्रदर्शन हुआ जोरदार, मौजपुर में पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾भारत दौरे से पहले दिखा राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार, शेयर किया Video◾CAA के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में प्रदर्शन जारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात ◾जाफराबाद में CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कपिल मिश्रा का ट्वीट, लिखा-मोदी जी ने सही कहा था◾US में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से मुलाकात करेंगे Trump◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात◾J&K के तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों की जल्द रिहाई के लिए प्रार्थना करता हूं : राजनाथ सिंह◾1 मार्च से नहीं मिलेंगे 2000 रुपये के नोट, इस सरकारी बैंक ने लिया बड़ा फैसला !◾इलाहाबाद रेलवे डिवीजन हुआ प्रयागराज रेलवे डिवीजन ◾GSI ने सोनभद्र को लेकर किया खुलासा , कहा - 3 हजार टन नहीं, 160 किलो सोना निकलने की संभावना◾कांग्रेस के शीर्ष नेता, पार्टी का बड़ा वर्ग चाहता है कि राहुल फिर बनें अध्यक्ष : सलमान खुर्शीद◾मायावती ने Modi सरकार पर बोला हमला, कहा - आरक्षण को ‘धीमी मौत’ दे रही है BJP◾

सपना चौधरी अब बिग बॉस शो के बाद से सीरियल में जलवा बिखरेंगी

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अपने हरयाणवी डांस के लिए बहुत फेमस हैं। सपना जब से ही बिग बॉस के शो में आईं हैं तब से वह और भी ज्यादा फेमस हो गई हैं। सपना चौधरी बिग बॉस शो से कुछ हफ्तों पहले ही बाहर हुईं हैं। बिग बॉस शो में आने के बाद सपना चौधरी को अब पूरे देश में पहचान मिली है।

\"\"

सपना चौधरी जैसे ही बिग बॉस शो से बेघर हुईं थी वैसे ही उन्हें कई सारे टीवी सीरियल और फिल्मों के ऑफर मिलने भी शुरू हो गए। सपना ने हाल ही में बॉलीवुड के एक्टर अभय देओल के साथ फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

\"\"

खबरों की मानें तो सपना जल्द ही कलर्स के सीरियल में आइटम डांस करते हुए नजर आ सकती हैं।

\"\"

खबरों की मानें तो यह कहा जा रहा है कि सपना चौधरी कलर्स के सीरियल लाडो वीरपुर की मर्दानी में एंट्री लेने जा रही हैं। सपना कर्लस के इस सीरियल में डांस करते हुए नजर आएंगी। इस सीरियल में एक करेक्टर रनतेज की जीत के सेलिब्रेशन में बतौर डांसर नजर आएंगी।

\"\"

सपना ने बिग बॉस शो में एक कॉमनर के तौर पर एंट्री ली थी लेकिन आपको बता दें कि वह शो में लगातार 9 हफ्तों तक अपने फैन्स कि वजह से टिक पाईं। बिग बॉॅ शो में कई सारे कॉमनर्स को एक नई पहचान दिलाई है।

\"\"

उन कॉमनर्स में नितिभा, मनु पंजाबी और मनवीर गुज्जर जैसे नाम शामिल हैं जिन्हें आज पूरा देश पहचानता है।

\"\"

वहीं सपना की बात करें तो बिग बॉस ने उनकी पॉपुलेरिटी को और भी बढ़ाया है। शो के दौरान सपना चौधरी का नया गाना लव बाइट रिलीज हुआ था उसे भी बहुत पहचान मिली है।

\"\" हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे