BREAKING NEWS

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव क्यों लड़ रहे हैं मल्लिकार्जुन खड़गे? बताया पूरा प्लान ◾खड़गे से खुले आसमान के नीचे बहस करने के लिए तैयार हूं - शशि थरूर ◾ महात्मा गांधी की विरासत को हथियाना आसान पदचिन्हों पर चलना मुश्किल : राहुल गांधी ◾मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महात्मा गांधी, लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि अर्पित की◾इस बात पर गौर किया जाना चाहिए कि नए मुख्यमंत्री के नाम पर विधायकों में नाराजगी क्यों है : गहलोत◾पायलट को बीजेपी का खुला ऑफर, घर लक्ष्मी आए तो ठुकराए नहीं ◾राजस्थान में बढ़ा सियासी बवाल, अशोक गहलोत ने विधायकों की बगावत पर दिया बड़ा बयान◾राजद नेताओं पर जगदानंद सिंह ने लगाई पाबंदिया, तेजस्वी यादव पर टिप्पणी ना करने की मिली सलाह ◾ इयान तूफान के कहर से अमेरिका में हुई जनहानि पर पीएम मोदी ने जताई संवेदना ◾महात्मा गांधी की ग्राम स्वराज अवधारणा से प्रेरित हैं स्वयंपूर्ण गोवा योजना : सीएम सावंत◾उत्तर प्रदेश: अखिलेश यादव पर राजभर ने कसा तंज, कहा - साढ़े चार साल खेलेंगे लूडो और चाहिए सत्ता◾ पीएम मोदी ने गांधी जयंती पर राजघाट पहुंचकर बापू को किया नमन, राहुल से लेकर इन नेताओं ने भी राष्ट्रपिता को किया याद ◾महाराष्ट्र: शिंदे सरकार का कर्मचारियों के लिए नया अध्यादेश जारी, अब हैलो या नमस्ते नहीं 'वंदे मातरम' बोलना होगा◾Gandhi Jayanti: संयुक्त राष्ट्र की सभा में 'प्रकट' हुए महात्मा गांधी, 6:50 मिनट तक दिया जोरदार भाषण◾आज का राशिफल (02 अक्टूबर 2022)◾सीआरपीएफ, आईटीबीपी के नये महानिदेशक नियुक्त किये गये◾दिल्ली सरकार की चेतावनी - अगर सड़कों पर पुराने वाहन चलते हुए पाये गए तो उन्हें जब्त किया जाएगा◾Kanpur Tractor-Trolley Accident : ट्रैक्टर-ट्राली तालाब में गिरने से 22 से ज्यादा लोगों की मौत, PM मोदी और CM योगी ने हादसे पर जताया दुख◾Madhya Pradesh: कलेक्टर के साथ अभद्र व्यवहार करने पर, बसपा विधायक रामबाई परिहार के खिलाफ मामला दर्ज◾मनसुख मांडविया बोले- ‘रक्तदान अमृत महोत्सव’ के दौरान ढाई लाख लोगों ने रक्त दान किया◾

ड्रग्स मामले में सारा और रकुल के नाम की हुई पुष्टि,एक्ट्रेसेस को अब कभी भी NCB भेज सकती है समन

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में फिलहाल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग एंगल की जांच कर रही है। इतना ही नहीं इस केस की तह तक जाने के लिए एनसीबी लगातार छापेमारी भी कर रही है। अब इस केस में कभी हद तक नया मोड़ देखने को मिल रहा है,जी हां दरअसल सुशांत खुदखुशी मामले में बॉलीवुड से जुड़े कई सारे लोगों के नाम सामने आ रहे हैं।

एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर ने की खबर की पुष्टि

रिया की ओर से एनसीबी को टोटल 25 लोगों के नाम बताए गए हैं। इस लिस्ट मं सारा अली खान,रकुलप्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम शामिल है। बता दें कि एनसीबी डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने कन्फर्म किया है। इन स्टार्स के नाम सामने तो आए है,मगर अभी हम इस पर आगे की कार्रवाई पर टिप्पणी नहीं कर सकते हैं।

इसके अलावा सारा अली खान,रकुल और सिमोन को समन भेजे जाने की बात सामने आई है। खबर यह भी है जल्दी ही ड्रग्स मामले में इन तीनों अभिनेत्रियों से एनसीबी द्वारा पूछताछ की जाएगी। 

इसके अलावा सुशांत के लोनावाला वाले फार्मआउस पर भी एनसीबी की छापेमारी की गई है। इस छापेमारी में एनसीबी के हाथों कई मजबूत सबूत लगे हैं। सुशांत ने ये फार्म रेंट पर लिया हुआ था,जिसके लिए वो हर महीने ढाई लाख तक किराया देते थे। 

वहीं एनसीबी के हाथ इस फार्म पर से हुक्का,दवाइयां,ऐश ट्रे जैसी चीजे लगी हैं। सुशांत के इस फार्महाउस पर एक्टर अपने दोस्तों गर्लफ्रेंड रिया,शौविक,सैमुएल मिरांडा,सिद्धार्थ पीठानी के साथ पार्टी करते थे। खबर है कि इस फार्महाउस पर दो अभिनेत्री और भी अक्सर पार्टी करने आया करती थीं। लेकिन उन दोनों अभिनेत्रियों के नाम का खुलासा नहीं हो पाया है। 

सुशांत सिंह से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित 6 लोग 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है। इस बीच एनसीबी ने बीते सोमवार को शौविक के स्कूली दिनों के एक दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और उन्हें आज अदालत में पेश किया जाना है।

 इसके अलावा रिया की मां का फोन भी जब्त कर लिया गया है। दरअसल एजेंसी को इस बात की जांच करनी है कि ड्रग्स खरीदने के लिए उनके फोन पर तो कोई कॉल या मैसेज नहीं भेजे गए थे।