BREAKING NEWS

कृषि बिल पर विपक्ष बोल रहा है झूठ, किसानों के कंधे पर रखकर चला रहे हैं बंदूक : पीएम मोदी ◾पीएम मोदी , अमित शाह और जेपी नड्डा ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को जयंती पर किया नमन◾कृषि बिल को लेकर राहुल और प्रियंका का केंद्र पर वार- नए कानून किसानों को गुलाम बनाएंगे ◾जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी किये गए ढेर◾ड्रग्स मामले में रकुलप्रीत सिंह से NCB के सवाल-जवाब, चैट सामने आने के बाद भेजा गया था समन◾देश में पिछले 24 घंटे में 86052 नए कोरोना मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 58 लाख के पार◾कृषि विधेयकों के खिलाफ देशभर में किसानों का विरोध प्रदर्शन, दिल्ली में बढ़ाई गई सुरक्षा ◾TOP 5 NEWS 25 SEPTEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾World Corona : पॉजिटिव केस का आंकड़ा सवा 3 करोड़ के करीब, 9 लाख 81 हजार से अधिक लोगों की मौत ◾बिहार विधानसभा चुनाव : EC आज करेगा तारीखों की घोषणा, चुनाव आयोग की साढ़े 12 बजे PC◾आज का राशिफल (25 सितम्बर 2020)◾पंजाब, हरियाणा के किसान कृषि विधेयकों के खिलाफ 25 सितम्बर को करेंगे विरोध प्रदर्शन◾MP में किसानों के फसल कर्ज माफी पर बोले राहुल - कांग्रेस ने जो कहा, सो किया◾KXIP VS RCB (IPL 2020) : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की करारी हार, किंग्स इलेवन पंजाब ने RCB को 97 रनों से हराया◾भारत-चीन सीमा विवाद : दोनों पक्ष सैनिकों को पीछे हटाने के लिए वार्ता जारी रखेंगे - विदेश मंत्रालय◾ड्रग्स केस: गोवा से मुंबई पहुंचीं दीपिका पादुकोण, शनिवार को NCB करेगी पूछताछ◾ KXIP vs RCB IPL 2020 : पंजाब ने बैंगलोर को दिया 207 रनों का टारगेट, केएल राहुल ने जड़ा शतक◾महाराष्ट्र में कोरोना के 19164 नए केस, 17185 मरीज हुए ठीक◾जाप ने जारी किया चुनावी घोषणा पत्र, बेरोजगारों को रोजगार देने का किया वादा ◾COVID-19 से संक्रमित मनीष सिसोदिया डेंगू से भी पीड़ित हुए, लगातार गिर रही है ब्लड प्लेटलेट्स◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

ड्रग्स मामले में सारा और रकुल के नाम की हुई पुष्टि,एक्ट्रेसेस को अब कभी भी NCB भेज सकती है समन

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में फिलहाल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग एंगल की जांच कर रही है। इतना ही नहीं इस केस की तह तक जाने के लिए एनसीबी लगातार छापेमारी भी कर रही है। अब इस केस में कभी हद तक नया मोड़ देखने को मिल रहा है,जी हां दरअसल सुशांत खुदखुशी मामले में बॉलीवुड से जुड़े कई सारे लोगों के नाम सामने आ रहे हैं।

एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर ने की खबर की पुष्टि

रिया की ओर से एनसीबी को टोटल 25 लोगों के नाम बताए गए हैं। इस लिस्ट मं सारा अली खान,रकुलप्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम शामिल है। बता दें कि एनसीबी डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने कन्फर्म किया है। इन स्टार्स के नाम सामने तो आए है,मगर अभी हम इस पर आगे की कार्रवाई पर टिप्पणी नहीं कर सकते हैं।

इसके अलावा सारा अली खान,रकुल और सिमोन को समन भेजे जाने की बात सामने आई है। खबर यह भी है जल्दी ही ड्रग्स मामले में इन तीनों अभिनेत्रियों से एनसीबी द्वारा पूछताछ की जाएगी। 

इसके अलावा सुशांत के लोनावाला वाले फार्मआउस पर भी एनसीबी की छापेमारी की गई है। इस छापेमारी में एनसीबी के हाथों कई मजबूत सबूत लगे हैं। सुशांत ने ये फार्म रेंट पर लिया हुआ था,जिसके लिए वो हर महीने ढाई लाख तक किराया देते थे। 

वहीं एनसीबी के हाथ इस फार्म पर से हुक्का,दवाइयां,ऐश ट्रे जैसी चीजे लगी हैं। सुशांत के इस फार्महाउस पर एक्टर अपने दोस्तों गर्लफ्रेंड रिया,शौविक,सैमुएल मिरांडा,सिद्धार्थ पीठानी के साथ पार्टी करते थे। खबर है कि इस फार्महाउस पर दो अभिनेत्री और भी अक्सर पार्टी करने आया करती थीं। लेकिन उन दोनों अभिनेत्रियों के नाम का खुलासा नहीं हो पाया है। 

सुशांत सिंह से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित 6 लोग 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है। इस बीच एनसीबी ने बीते सोमवार को शौविक के स्कूली दिनों के एक दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और उन्हें आज अदालत में पेश किया जाना है।

 इसके अलावा रिया की मां का फोन भी जब्त कर लिया गया है। दरअसल एजेंसी को इस बात की जांच करनी है कि ड्रग्स खरीदने के लिए उनके फोन पर तो कोई कॉल या मैसेज नहीं भेजे गए थे।