BREAKING NEWS

भारत चालू वित्त वर्ष में दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था होगा - सरकारी सूत्र◾महाराष्ट्र में कोरोना ने फिर दी दस्तक , 1,877 नए मामले आये सामने , 5 की मौत◾भाजपा ने AAP पर साधा निशाना , कहा - फेल हो गया है केजरीवाल का दिल्ली मॉडल◾जल्द CNG और PNG के दाम होंगे कम, सरकार ने शहर गैस वितरण कंपनियों को बढ़ाई आपूर्ति◾जातिगत जनगणना के बहाने ओमप्रकाश राजभर का नीतीश सरकार पर तंज- 'जल्द साबित करिये कि आप...' ◾'उपराष्ट्रपति बनने की इच्छा' BJP के आरोपों को CM नीतीश ने नकारा, बोले- 'जिसको जो बोलना है बोलते रहें'◾SCO Summit 2022: भारत-पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की होगी मुलाकात, 6 साल बाद दिखेगा ये नजारा◾गृहमंत्रालय की गाइड लाइन्स : 15 अगस्त के कार्यक्रमों में न बजें फ़िल्मी गाने , इन नियमों का हो पालन ◾सुशील मोदी पर भड़के सीएम नीतीश, पूर्व उपमुख्यमंत्री के दावों को बताया 'बकवास'◾मप्र: जेल में बंद भाइयों को राखी बांधने पहुंची बहनें , अनुमति न मिलने पर किया चक्काजाम◾महाराष्ट्र: एकनाथ शिंदे के 'मिनी कैबिनेट' में 75 फीसदी मंत्रियों के खिलाफ दर्ज अपराधिक मामले◾ गोवा सीएम का केजरीवाल पर पलटवार, बोले- स्कूल चलाने के लिए हमें सलाह की नहीं जरूरत ◾नीतीश को अवसरवादी बताने पर तेजस्वी का भाजपा पर तंज - जो बिकेगा उसे खरीद लो है इनकी नीति ◾प्रधानमंत्री ने पीएमओ में कार्यरत कर्मचारियों की बेटियों से बंधवाई राखी, देशवासियों को दी शुभकामनायें ◾शिवसेना का बीजेपी पर प्रहार, कहा- मोदी के लिए नीतीश ने खड़ा किया तूफ़ान◾28 अगस्त को महंगाई पर 'हल्ला बोल रैली' करेगी कांग्रेस, कहा - पीएम हताश है और जनता त्रस्त ◾जगदीप धनखड़ ने उपराष्ट्रपति पद की शपथ ली, राजघाट जा कर महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि ◾मेस का खाना देखकर रोया कॉन्स्टेबल, बोला- मिलती हैं पानी वाली दाल और कच्ची रोटियां◾बिहार में मंत्रिमंडल को लेकर RJD की नजर 'ए टू जेड' पर, मंत्रियों की सूची पर लालू लगाएंगे अंतिम मुहर ◾बिज़नेस टाइकून एलन मस्क ने टेस्ला में अपने 80 लाख शेयर बेचे, क्या फिर करने जा रहे है बड़ा धमाका ◾

सारा अली खान के हाथ लगी बड़े बैनर की पीरियड फिल्म, देशभक्ति सिखाती नजर आएंगी एक्ट्रेस

फिल्म अतरंगी रे में अपने अभिनय से दर्शकों को आलोचकों का इंप्रेस करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। सारा उन स्टारकिड में शामिल है जो अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों पर राज करते है। सारा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। 

यहीं वजह है कि वो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा के फैंस के लिए एक गुड न्यूज आ गई है। केदारनाथ और अतरंगी रे जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद एक फिर एक्ट्रेस के हाथ एक बहुत बड़ी फिल्म लग गई है। सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म में एक और अहम किरदार निभाने के लिए तैयार हैं।

खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस साल 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित एक पीरियड फिल्म का हिस्सा बनने जा रही है। फिल्म एक थी डायन के निर्देशक कानन अय्यर इस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट करेंगे, इस फिल्म को सिनेमाघरों की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएंगा। फिल्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। देशभक्ति से प्रेरित इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मैटिक एंटटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है।

सैफ की लाडली को आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था। इस फिल्म में सारा अली खान ने रिंकू का किरदार निभाया है, जिसकी शादी उसकी मर्जी के खिलाफ हो जाती है। फिल्म को पिछले साल क्रिसमस के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म अक्षय कुमार और धनुष भी अहम रोल में नजर आए थे, फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। साथ ही इस फिल्म में सारा की एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई थी।

वर्कफ्रंट की करें तो सारा जल्द ही आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधरित होगी। इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस लक्ष्मण उकेटा की अनटाइल्टड फिल्म में नजर आने वाली हैं।