टीवी अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियों में है और उनकी सेल्फी इंटरनेट पर सनसनी की तरफ फ़ैल रही है। दरअसल बीते दिनों सारा अली खान ने अपनी लिप सर्जरी इसके बाद उन्होंने जो सेल्फी शेयर की वो सोचिए मीडिया पर बवाल मचा रही है।

सारा अली खान

सारा अली खान ने ये सेल्फी अपने एक म्यूजिक वीडियो की अनाउंसमेंट के लिए शेयर की थी जिसमे वो खुद एक्टिंग कर रही है। पर उनके फॉलोवर्स ने जब उनके होंठों को देखा तो सबकुछ भूल ट्रोल करने में लग गए।

सारा अली खान

सारा अली खान ने अपनी सेल्फी को शेयर करते हुए कैप्शन दिया ” वो (सपना बाबुल का ) विदाई गाने को पसंद करने वाले लोगों के लिए कुछ मजेदार लेकर आयी है। बिदाई ट्रैक को दुबारा बना कर उन्होंने सब दुल्हनों को डेडिकेट किया है।

सारा अली खान

साथ में उन्होंने कहा ” इन दिनों कई शादियों का सीजन चल रहा है और ये शानदार गाना सभी को पसंद आएगा। उन्होंने ये सेल्फी संग अनाउंसमेंट तो बड़ी ख़ुशी से की थी पर सारा अली खान को शायद ये मालूम नहीं था की उनकी तस्वीर पर नेगेटिव कमैंट्स की भरमार हो जाएगी।

सारा अली खान

इन ट्रोल के बाद सारा अली खान ने एक इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने कहा की ” ट्रॉल्लिंग से उनपर कोई फर्क नहीं पड़ता और वो अपनी लिप सर्जरी से खुश है और जो लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है वो बेहद मजाकिया लग रहे है।

सारा अली खान

साथ ही सारा अली खान ने कहा जो लोग उन्हें नापसंद करते है वो पब्लिसिटी और मशहूर होने के लिए ये सब काम करते है। लिप सर्जरी को लेकर सारा का कहना है की उन्होंने कोई लिप सर्जरी नहीं कराई है। सारा का कहना है की उन्होंने लिप फिलर कराया है ना की लिप सर्जरी !

सारा अली खान

अब सारा का तो यही कहना है कि उन्होंने कोई सर्जरी नहीं कराई है पर सोशल मीडिया यूजर्स की नजर में सारा की लिप सर्जरी खराब हो चुकी है और यही खबर हर जगह फ़ैल रही है। अब देखिये सारा की तस्वीर पर कुछ अटपटे ट्रोल कमैंट्स जो खूब वायरल हो रहे है।

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

11.

12.

13.

14.

15.

कहीं आप भी कर न बैठे इन 10 वेब सीरीज स्टार्स को देखकर प्यार