BREAKING NEWS

'अश्विनी मिन्ना' मेमोरियल अवार्ड में आवेदन करने के लिए क्लिक करें ◾JDU ने चिराग को बताया RJD की 'बी' टीम, कहा-रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में भी असफल◾बिहार में कोरोना काल के बीच मतदान जारी, शुरुआती 2 घंटे में 6.74 प्रतिशत हुआ मतदान ◾Bihar Election : राहुल गांधी और जेपी नड्डा ने लोगों से वोट करने की अपील की, कही ये बात ◾जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकवादियों को मार गिराया ◾बिहार चुनाव : कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 71 सीटों के लिए मतदान जारी, पीएम मोदी ने लोगों से की ये अपील ◾बिहार चुनाव : पहले चरण में 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान आज, 1066 प्रत्याशियों के भविष्य का होगा फैसला◾बिहार विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए आज PM मोदी और राहुल की कई रैलियां◾आज का राशिफल ( 28 अक्टूबर 2020 )◾अर्थव्यवस्था में सुधार, पर 2020-21 में वृद्धि दर नकारात्मक या शून्य के करीब रहेगी : सीतारमण ◾SRH vs DC ( IPL 2020 ) : साहा, वॉर्नर और राशिद ने सनराइजर्स को दिलाई दिल्ली पर जीत◾पोम्पियो के दौरे से भड़का बीजिंग, कहा : 'भारत - चीन' के बीच कलह के बीज बोना बंद करें अमेरिका◾उमर अब्दुल्ला बोले- नया भूमि कानून स्वीकार नहीं, इस छल से जम्मू-कश्मीर बिकने के लिए तैयार◾अगर आरजेडी सत्ता में आयी तो विकास के कटोरे में छेद हो जायेगा, इनका चरित्र ही अराजक है : जेपी नड्डा ◾भ्रष्टाचार का वंशवाद बड़ी चुनौती, कई राज्यों में राजनीतिक परंपरा का हिस्सा बना: पीएम मोदी◾अनलॉक दिशानिर्देशों में और ढील नहीं , कंटेनमेंट क्षेत्राें में तीस नवम्बर तक लागू रहेगा लॉकडाउन : MHA◾मध्यप्रदेश में भाजपा उम्मीदवार इमरती देवी को EC का नोटिस, कमलनाथ पर की थी विवादित टिप्पणी◾पांच नवंबर तक ऋणदाता कर्जदारों के खातों में ‘ब्याज पर ब्याज’ की रकम जमा करेंगे : केन्द्र सरकार ◾BECA डील के बाद बोले माइक पोम्पिओ- चीन की चालबाजी के खिलाफ भारत के साथ खड़ा है अमेरिका◾मोदी सरकार का बड़ा फैसला, जम्मू-कश्मीर में सभी के लिए जमीन खरीदने का मार्ग प्रशस्त◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

रितिक रोशन की ऑनस्क्रीन बहन हुई बड़ी, एक्ट्रेस के सेक्सी लुक ने इंटरनेट पर ढाया कहर

करण जौहर ने अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर फिल्म अग्निपथ की रीमेक साल 2012 में बनाई थी। इस फिल्म का नाम इन्होंने अग्निपथ ही रखा था। इस फिल्म में रितिक रोशन,प्रियंका चोपड़ा और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आए। इसी फिल्म में रितिक रोशन की बहन का रोल प्ले कर रही थी कनिका तिवारी नाम की एक छोटी बच्ची। 

इस बच्ची के किरदार को फिल्म में काफी ज्यादा पसंद भी किया गया था जिसके बाद से कनिका मशहूर हो गई थी। कनिका ने जब फिल्म अग्निपथ में काम किया तब वह 10 वीं क्लास में पढ़ रही थी,मगर अब कनिका काफी बड़ी हो गई है और अब वह साउथ फिल्मों की सुपरस्टार भी बन गई हैं। कनिका ने तेलुगु,तमिल और कन्नड़ भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। 

खैर अब आप कनिका की कुछ लेेटेस्ट तस्वीरें देख उन्हें शायद ही पहचान पाएंगे। क्योंकि यह वो ही छोटी  बच्ची है जिसने फिल्म में रितिक के बहन की बेहतरीन भूमिका निभाई थी। 

कनिका फिल्म अग्निपथ में बेशक ही डरी हुई बहन के किरदार में दिखाई दी हों,लेकिन साउथ इंडस्ट्री में अभिनेत्री फिल्मों में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन देकर लगभग सभी हो हैरान कर चुकी है। कनिका सोशल मीडिया लवर हैं और अपने फोटोज व विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

वैसे कनिका का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटोज से भरा पड़ा है। कनिका खुद इंस्टा पर अपनी क्यूट-क्यूट तस्वीरें शेयर करके फैंस को इंप्रेस करती रहती है। 

बता दें फिल्म अग्निपथ में रितिक की बहन का किरदार निभाने के लिए कनिका का 6000 लोगों में से चयन किया गया था। जब अभिनेत्री ने इस फिल्म को साइन किया था तब वह 10 वीं बोर्ड की परीक्षा दे रही थीं। 

इस फिल्म के बाद से अभिनेत्री ने पढ़ाई की और मॉडलिंग करनी भी शुरू कर दी थी। मॉडलिंग करने के बाद कनिका ने साउथ इंडस्ट्री में एंट्री ले ली और आज साउथ इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा ऊभरकर सामने आई हैं।

 आपको यह जानकार हैरानी होगी कि कनिका तिवारी मशहूर टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की कजिन है।