BREAKING NEWS

पाकिस्तान समेत एशिया-प्रशांत समूह के सभी देशों ने किया भारत का समर्थन◾World Cup 2019 PAK vs NZ : पाक ने न्यूजीलैंड का रोका विजय रथ , नाकआउट की उम्मीद बढ़ायी ◾काफिले का मार्ग बाधित करने को लेकर थर्मल पावर के कर्मचारियों पर भड़के कुमारस्वामी ◾जयशंकर ने S-400 समझौते पर पोम्पिओ से कहा : भारत अपने राष्ट्रीय हितों को रखेगा सर्वोपरि◾‘जय श्रीराम’ का नारा नहीं लगाने पर ट्रेन से धकेल दिये गये 3 लोगों को ममता देंगी मुआवजा◾RAW चीफ बने 1984 बैच के IPS सामंत गोयल, अरविंद कुमार बनाए गए IB डायरेक्टर◾कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव में वैष्णव को BJD के समर्थन पर CM से स्पष्टीकरण मांगा ◾बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का MLA बेटा पहुंचा जेल, अधिकारी से की थी मारपीट◾पलायन रोकने के लिए गांवों का हो विकास : गडकरी◾दुष्कर्म मामले में केरल के CPI (M) नेता के बेटे के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस◾कैलाश मानसरोवर तीर्थयात्री नेपाल में फंसे, यात्रा संचालकों पर लगाया कुप्रबंधन का आरोप ◾विपक्ष त्यागे नकारात्मकता, विकास यात्रा में दे सहयोग : पीएम मोदी ◾Top 20 News - 26 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾एक देश एक चुनाव व्यवहारिक नहीं : कांग्रेस ◾नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है अमेरिका-भारत के बीच साझेदारी : माइक पोम्पियो◾दुखद और शर्मनाक है बिहार में चमकी बुखार से हुई बच्चों की मौत : PM मोदी ◾इंदौर: BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश ने नगर निगम अफसरों को बल्ले से पीटा◾कांग्रेस ने 2014 से देश की विकास यात्रा शुरू करने के दावे पर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ ◾SC ने राजीव सक्सेना को विदेश जाने की अनुमति देने वाले दिल्ली HC के फैसले पर लगाई रोक ◾अध्यक्ष पद छोड़ने के रुख पर कायम राहुल गांधी, कांग्रेस सांसदों ने नेतृत्व करते रहने का आग्रह किया◾

बॉलीवुड केसरी

रणवीर सिंह के 40 मल्टी कलर शेड Card Palette पर इंटरनेट यूज़र्स ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह को उनके चुलबुले अंदाज और रंग-बिरंगे कपड़ो वाले गेटअप के लिए जाना है। रणवीर सिंह का स्टाइल सबसे अलग और हटकर है। वो अक्सर अपने अजीबोगरीब कपड़ो की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन जब फैशन की बात होती है तो रणवीर सिंह बिना किसी की परवाह किए अपने पसंदीदा कपड़े पहनना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं उनके फैंस भी उन्हें ऐसे ही अजीबोगरीब कपड़ों के साथ ही पसंद करते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर एक रंग पैलेट सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर पर अलग-अलग कपड़े पहने तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा शेड कार्ड।

यहाँ देखें ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/RanveerOfficial/status/1130386011740147713

बता दें कि रणवीर सिंह बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पैसों वाले स्टार्स में से एक हैं। खासकर तौर पर उन्होंने पद्मावत और गली बॉय से अपने बेहद शानदार प्रदर्शन के बाद खूब नाम कमाया है। वह इस समय कपिल देव की बायोपिक 83 पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है और स्वयं मधु मंटेना और विष्णु इंदुरी के सहयोग से वह निर्मित हैं।

इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा जिवा,एमी विर्क,हार्डी संधू ,पंकज त्रिपाठी,ताहिर राज भसीन,साकिब सलीम और चिराग पाटिल हैं। आपको इस फिल्म में क्रिकेट विश्व कप जीतने वाली भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के सितारे एक बार फिर से देखने को मिलेंगे।

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के ' शेड कार्ड ' पर लोगों ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन...

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी का मेकअप करने के लिए हुई ट्रोल,लोगों ने दी ऐसी नसीहत