BREAKING NEWS

लॉकडाउन के बीच, आज से पटरी पर दौड़ेंगी 200 नॉन एसी ट्रेनें, पहले दिन 1.45 लाख से ज्यादा यात्री करेंगे सफर ◾तनाव के बीच लद्दाख सीमा पर चीन ने भारी सैन्य उपकरण - तोप किये तैनात, भारत ने भी बढ़ाई सेना ◾जासूसी के आरोप में पाक उच्चायोग के दो अफसर गिरफ्तार, 24 घंटे के अंदर देश छोड़ने का आदेश ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,487 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 67 हजार के पार ◾दिल्ली से नोएडा-गाजियाबाद जाने पर जारी रहेगी पाबंदी, बॉर्डर सील करने के आदेश लागू रहेंगे◾महाराष्ट्र सरकार का ‘मिशन बिगिन अगेन’, जानिये नए लॉकडाउन में कहां मिली राहत और क्या रहेगा बंद ◾Covid-19 : दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 1295 मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 20 हजार के करीब ◾वीडियो कन्फ्रेंसिंग के जरिये मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी उद्योग जगत को देंगे वृद्धि की राह का मंत्र◾UP अनलॉक-1 : योगी सरकार ने जारी की गाइडलाइन, खुलेंगें सैलून और पार्लर, साप्ताहिक बाजारों को भी अनुमति◾श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में 80 मजदूरों की मौत पर बोलीं प्रियंका-शुरू से की गई उपेक्षा◾कपिल सिब्बल का प्रधानमंत्री पर वार, कहा-PM Cares Fund से प्रवासी मजदूरों को कितने रुपए दिए बताएं◾कोरोना संकट : दिल्ली सरकार ने राजस्व की कमी के कारण केंद्र से मांगी 5000 करोड़ रुपए की मदद ◾मन की बात में PM मोदी ने योग के महत्व का किया जिक्र, बोले- भारत की इस धरोहर को आशा से देख रहा है विश्व◾'मन की बात' में PM मोदी ने देशवासियों की सेवाशक्ति को कोरोना जंग में बताया सबसे बड़ी ताकत◾तमिलनाडु सरकार ने 30 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन, सार्वजनिक परिवहन की आंशिक बहाली की दी अनुमति ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 82 हजार के पार, महामारी से 5164 लोगों ने गंवाई जान ◾विश्व में कोरोना मरीजों का बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के पार◾महाराष्ट्र में लॉकडाउन बढ़ाए जाने के बाद शरद पवार ने CM उद्धव ठाकरे से की मुलाकात ◾दिल्ली में कोविड-19 के 1163 नए मामले की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 18 हजार को पार◾देशभर में 30 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, 8 जून से रेस्टोरेंट, मॉल और धार्मिक स्थल खोलने की मिली अनुमति ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

रणवीर सिंह के 40 मल्टी कलर शेड Card Palette पर इंटरनेट यूज़र्स ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह को उनके चुलबुले अंदाज और रंग-बिरंगे कपड़ो वाले गेटअप के लिए जाना है। रणवीर सिंह का स्टाइल सबसे अलग और हटकर है। वो अक्सर अपने अजीबोगरीब कपड़ो की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन जब फैशन की बात होती है तो रणवीर सिंह बिना किसी की परवाह किए अपने पसंदीदा कपड़े पहनना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं उनके फैंस भी उन्हें ऐसे ही अजीबोगरीब कपड़ों के साथ ही पसंद करते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर एक रंग पैलेट सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर पर अलग-अलग कपड़े पहने तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा शेड कार्ड।

यहाँ देखें ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/RanveerOfficial/status/1130386011740147713

बता दें कि रणवीर सिंह बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पैसों वाले स्टार्स में से एक हैं। खासकर तौर पर उन्होंने पद्मावत और गली बॉय से अपने बेहद शानदार प्रदर्शन के बाद खूब नाम कमाया है। वह इस समय कपिल देव की बायोपिक 83 पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है और स्वयं मधु मंटेना और विष्णु इंदुरी के सहयोग से वह निर्मित हैं।

इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा जिवा,एमी विर्क,हार्डी संधू ,पंकज त्रिपाठी,ताहिर राज भसीन,साकिब सलीम और चिराग पाटिल हैं। आपको इस फिल्म में क्रिकेट विश्व कप जीतने वाली भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के सितारे एक बार फिर से देखने को मिलेंगे।

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के ' शेड कार्ड ' पर लोगों ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन...

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी का मेकअप करने के लिए हुई ट्रोल,लोगों ने दी ऐसी नसीहत