BREAKING NEWS

केरल: अस्पताल में महिला के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप, एक गिरफ्तार ◾‘राहुल ने कुछ भी गलत नहीं कहा...’, महिलाओं के यौन उत्पीड़न वाले बयान पर बोले उमर अब्दुल्ला ◾उमेश पाल हत्याकांड: योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, शूटर मोहम्मद गुलाम के मकान पर चला बुलडोजर ◾खालिस्तान पर वार... Amritpal फरार, चाचा और ड्राइवर ने किया सरेंडर, जानें अब तक क्या-क्या हुआ? ◾पंजाब सरकार निर्दोष सिख युवकों की गिरफ्तारी करना बंद करे - SGPC प्रमुख◾‘10 लाख नौकरियों का ऐलान...BJP को बताया 40% कमीशन की सरकार’, कर्नाटक में राहुल ने फूंका चुनावी बिगुल ◾UP power strike: बिजली हड़ताल नुकसान पर HC सख्‍त, सरकार से मांगा हिसाब; कहा-लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ की छूट किसी को नहीं◾MSP मांग को लेकर किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से की मुलाकात◾PM आवास योजना में हुई अनियमितताओं को लेकर ED की महाराष्ट्र के 9 जगहों पर छापेमारी ◾Delhi Assembly: विधानसभा में मनीष सिसोदिया को लेकर हुआ हंगामा, AAP को BJP ने भी पोस्टर से दिया जवाब◾कर्नाटक में BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद विजय संकल्प यात्रा रद्द◾लगातार बढ़ती जा रही मनीष सिसोदिया की मुश्किलें, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत और बढ़ी◾कर्जमाफी व पेंशन संबंधी मांगें पूरी नहीं हुई तो मजबूरी में एक और आंदोलन करना पड़ेगा : SKM◾उत्तराखंड के पिथौरागढ़ और रुद्रप्रयाग में एक बार फिर भूकंप के झटके हुए महसूस ◾ राजनीतिक इतिहास में काले दिन के तौर पर कांग्रेस ने मनाया आज गद्दार दिवस◾राहुल गांधी के बयान को लेकर लोकसभा में जोरदार हंगामा, कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित◾US Banking Crisis: सिग्नेचर बैंक को खरीदेगा न्यूयॉर्क कम्युनिटी बैंक, जानें कितने में होगी डील ◾अलर्ट! झारखंड में H3N2 इन्फ्लूएंजा के दो मरीज मिले, कोविड मरीजों की संख्या 10 हुई ◾ 'लिव-इन’ संबंधों के पंजीकरण संबंधी याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने मुर्खतापूर्ण बताकर किया खारिज ◾तमिलनाडु सरकार महिलाओं के लिए हजार रुपये माह सहायता योजना करेगी आरंभ, जानें कब से होगा लागू◾

Dream Girl 2 के टीजर में अनन्या पांडे को देख इंटरनेट पर हुई मीम्स की बरसात, यूजर्स बोले - ‘सब ठीक था लेकिन...'

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर है, जो अपनी एक्सपेरिमेंटल फिल्मों के लिए जाने जाते है। आयुष्मान खुराना ने अपने अब तक के करियर में कई ऐसी फिल्में की है, जो उनके अलावा शायद ही कोई कर सकता था। आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' लोगों को खूब पसंद आई और फिल्म में उनके किरदार की भी जमकर तारीफ हुई। इस फिल्म का सीक्वल जबसे अनाउंस हुआ है, तबसे लोग इसका बेस्रबी से इंतजार कर रहे है। फिल्म का टीजर तो लोगों को पसंद आ रहा है, लेकिन अब फिल्म की हीरोइन को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्म' के सीक्वल की अनाउंसमेंट फिल्म के मेकर्स ने कर दी है। 'ड्रीम गर्ल 2' अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है। आयुष्मान खुराना की फिल्मों का वैसे भी हर कोई दिवाना रहता है और 'ड्रीम गर्म' तो उनकी ब्लाकबस्टर फिल्मों में से एक है। 'ड्रीम गर्ल 2' आने की खबर ने अभी से लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है, लेकिन जबसे लोगों को पता चला कि फिल्म में आयुष्मान के साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे नजर आने वाली है, तबसे सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात हो रही है।

 'ड्रीम गर्म' में आयुष्मान के अपोजिट नुसरत भरूचा थी और दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद भी आई, लेकिन जबसे लोगों को पता चला कि 'ड्रीम गर्म 2' में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे नजर आने वाली है, तबसे शायद लोग थोड़े निराश हो गए है। आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' अगले साल ईद में रिलीज होने वाली है, जिसकी जानकारी खुद आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दी है। फिल्म के सीक्वल में परेश रावल, सीमा पाहवा, अन्नू कपूर, असरानी, मनोज जोशी, विजय राज और मनजोत सिंह तो नजर आएंगे ही,लेकिन सबसे बड़ा सरप्राइज लोगों को मिला अनन्या पांडे को देखकर। 

अनन्या पांडे को टीजर में देखते ही सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है। यूजर्स उन पर खूब मीम्स बना रहे है। एक यूजर ने कहा, ‘ड्रीम गर्ल 2 की पूरी स्टार कास्ट ठीक है, बस अनन्या पांडे को छोड़कर’, तो वहीं एक यूजर ने अनन्या पांडे को लेने पर 'हेरा-फेरी' का मीम शेयर किया। किसी यूजर ने तो अनन्या को बॉलीवुड में 'इलाइची' कह दिया जो लगभग हर फिल्म में नजर आ जाती है। कोई कह रहा है कि अनन्या पांडे को ठीक से एक्टिंग भी नहीं आती, फिर भी बड़ी बड़ी फिल्में उन्हें कैसे मिल जाती है। ऐसे ही कई सारे मीम्स अब सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

Liger: Vijay Deverakonda and Ananya Panday in Akdi Pakdi song poster are  making fans whistle, see pic | Entertainment News – India TV

 अनन्या पांडे की को अक्सर उनकी एक्टिंग या तो किसी और कारण से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना ही करना पड़ता है। अनन्या की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'लाइगर' दर्शकों के दिलों को जीतनें में नाकाम साबित हुई। इसे देखते हुए ही अब लोगों को लगता है अनन्या पांडे जिस फिल्म में होंगी, वो फिल्म ज्यादा चल नहीं पाएंगी, इसलिए 'ड्रीम गर्म 2' में अनन्या पांडे के होने से कहीं न कहीं कुछ यूजर्स निराश नजर आ रहे है।