BREAKING NEWS

जसप्रीत बुमराह की आंधी में उड़ा वेस्ट इंडीज, एंटीगा टेस्ट में 318 रन से जीता भारत◾राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं ने सिंधू को शानदार जीत पर बधाई दी ◾PM मोदी ने संयुक्त राष्ट्र प्रमुख एंतोनियो गुतारेस के साथ ‘सार्थक चर्चा’ की◾J&K : केंद्र सरकार ने राज्य के लिए की 85 विकास योजनाओं की शुरुआत◾फ्रांस में PM मोदी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन से की मुलाकात◾विपक्ष, प्रेस को जम्मू कश्मीर में लोगों पर बल के बर्बर प्रयोग का अहसास हुआ : राहुल◾जेटली के निधन से भाजपा में ‘दिल्ली-4’ दौर हुआ समाप्त ◾जेटली राजनीतिक दिग्गज, देश के लिए अमूल्य संपत्ति थे : लोकसभा अध्यक्ष◾केरल के कांग्रेस नेताओं ने PM मोदी की प्रशंसा करने पर शशि थरूर की आलोचना की ◾PM मोदी G-7 शिखर सम्मेलन के लिए पहुंचे फ्रांस◾सचिवालय से हटाया गया जम्मू कश्मीर का झंडा ◾TOP 20 NEWS 25 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾पीवी सिंधु का सुनहरा कारनामा, बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीतने वाली पहली भारतीय ख़िलाड़ी ◾अब संसद में नहीं गूंजेगी अरुण जेटली की आवाज, खलेगी कमी : राहुल गांधी◾दवाओं की कोई कमी नहीं, फोन पर पाबंदी से जिंदगियां बचीं : सत्यपाल मलिक◾निगमबोध घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ अरुण जेटली का अंतिम संस्कार किया गया◾मन की बात: PM मोदी ने दो अक्टूबर से प्लास्टिक कचरे के खिलाफ जन आंदोलन का किया आह्वान ◾लोकतांत्रिक अधिकारों को समाप्त करने से अधिक राजनीतिक और राष्ट्र-विरोधी कुछ नहीं : प्रियंका गांधी◾जी-7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए PM मोदी फ्रांस रवाना◾सोनिया गांधी ने कहा- सीट बंटवारे को जल्द अंतिम रूप दें महाराष्ट्र के नेता◾

बॉलीवुड केसरी

सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की एक्ट्रेस Rucha Hasabnis की शादी के बाद हो गयी है ऐसी हालत

टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं जो अचानक से अपनी पब्लिक लाइफ से गायब हो जाते हैं। जब यह एक्ट्रेस लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करते हैं तो उनको पहचान पाना मुश्किल हो जाता है।

\

आज हम टीवी की ऐसी की एक मशहूर एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं जो अचानक से टीवी इंडस्ट्री से गायब हो चुकी हैं। हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस Rucha Hasabnis की। रुचा को आप सब ने सीरियल साथ निभाना साथिया में देख रखा है।

\
एक्ट्रेस Rucha Hasabnis ने इस शख्स से शादी की है
\

एक्ट्रेस Rucha Hasabnis ने अब शादी कर ली है और यह अब अपनी शादीशुदा जीवन में काफी खुश हैं। यही वजह है कि वह अब छोटे पर्दे से दूर हो गई हैं। रुचा ने साल 2015 में अपने बचपन के दोस्त राहुल से शादी की है। राहुल औैर रुचा अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं।

\
Rucha Hasabnis अब नहीं आना चाहती हैं एक्टिंग में
\

Rucha Hasabnis को अब दोबारा से एक्टिंग की दुनिया में वापस नहीं आना है। खबरों की माने तो रुचा ने शादी से पहले अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए दो महीने पहले ही अपने शो साथिया से ब्रेक ले लिया था।

सीरियल साथिया हो गया है बंद
\

सीरियल साथिया अब बंद हो गया है। रुचा की शादी में उनके सीरियल के साथी कलाकार विशाल सिंह, देवोलीन भट्टाचार्य, दिया मानेक, स्वाति शाह, भावनी पुरोहित यह सभी शिरकत हुए थे।

\

खैर कुछ भी हो यह बात अच्छी है कि ऋचा अपने बचपन के दोस्त से शादी करके बहुत खुश है और शादीशुदा जिंदगी को अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं।

\ हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे