BREAKING NEWS

हिमाचल विश्वविद्यालय में मचा बवाल, लेफ्ट-राइट फिर आमने-सामने, पुलिस ने डाला डेरा ◾केजरीवाल ने MCD में फेरी झाड़ू, CM बोले- दिल्ली को बदलने के लिए PM मोदी के आशीर्वाद की जरूरत ◾Bihar News: एक मुस्लिम और दूसरा हिन्दू बेटा, मां के अंतिम संस्कार को लेकर भाई के बीच हुआ विवाद ◾खुद को पैगम्बर बताने वाले बेटमैन की 20 नाबालिग पत्नियां, बेटी के साथ भी की शादी◾पंजाब: पॉपुलर गायक बब्बू मान से मानसा में पूछताछ हो रही, मारने की मिली थी धमकी, जानें पूरा मामला ◾MCD Election Result: क्या गुजरात-हिमाचल में भी पलटेगी बाजी? दिल्ली में Exit Polls क्यों हुए फेल◾MCD Results: दिल्ली में बड़ा चेहरा न होने से फंसी भाजपा, केजरीवाल के इलाके में किसने मारी बाजी, यहां देखे ◾Kanpur News: BJP नेता को घसीटकर MCD के दफ्तर से बाहर फेंका, जानें पूरा मामला◾राजधानी में 'मेयर' भी केजरीवाल का! जश्न में जुटी 'AAP' पार्टी ने दी BJP को चुनौती- अब बनाकर दिखाओ◾लगेगा ट्रैफिक जाम की समस्या पर लगाम, दिल्ली-गुरुग्राम सीमा पर बनेगी 6 लेन वाली टनल, जानें इसके फायदे ◾MCD ELECTION 2022 : आप ने दर्ज की जीत, भाजपा प्रवक्ता ने CM केजरीवाल के दावे को याद दिलाया ◾Delhi MCD Results: राजधानी में नही चला 'मोदी मंत्र', केजरीवाल की 'झाड़ू' ने 'कमल' को किया साफ◾केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का विवादित बयान, कहा-‘नीतीश कुमार नपुंसकता के शिकार हो गए हैं…’◾ कांग्रेस ने 'BSP' बन किया खेल खराब, पहले से ज्यादा वोट पाकर भी AAP से क्यों पिछड़ी BJP◾MCD में भाजपा शासन का अंत, AAP ने लहराया परचम, CM केजरीवाल का रिएक्शन- अब नए युग की शुरूआत◾ दोस्तों ने युवती को उठाकर तीसरी मंज़िल से नीचे फेंका, PRANK VIDEO VIRAL◾इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान का ट्वीट- दिल गलती कर बैठा है... अब बोल तुम्‍हारा क्‍या होगा?◾क्या सत्येंद्र जैन की वजह से AAP को हुआ नुकसान? शकूर बस्ती के सभी वार्डों पर भाजपा का जलवा, दर्ज की जीत ◾15 साल पुरानी सत्ता से किया बेदखल, PM मोदी के ही दांव से AAP ने दी BJP को मात ◾PepsiCo के बाद मॉर्गन स्टेनली भी देगी कर्मचारियों को झटका, 1600 लोगों की नौकरी पर मंडराया खतरा ◾

बिजी शेड्यूल के बीच खुद को ऐसे पैंपर करेंगे बॉलीवुड के किंग खान, आलिया भट्ट जानकर होगी खुश

आलिया भट्ट की ओटीटी डेब्यू फिल्म डार्लिंग्स कल नेटफिलिक्स पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों से प्यार मिल रहा है। लोग आलिया भट्ट के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आलिया के साथ-साथ लोगों को विजय वर्मा और शेफाली शाह का काम भी खूब पसंद आ रहा है। आलिया डार्लिंग्स से प्रोड्क्शन की दुनिया में भी कदम रख रही हैं। वहीं, फिल्म के को-प्रोड्यूसर यानि की शाहरुख खान ने फिल्म के लिए एक ट्वीट किया है। ट्वीट में शाहरुख ने इस फिल्म के जरिए खुद को पैंपर करने की बात है।

Shah Rukh Khan praises his 'little one' Alia Bhatt for 'Gangubai Kathiawadi'

आलिया की फिल्म से खुद को पैंपर करेंगे किंग खान-

कल ही नेटफिलिक्स पर आलिया की फिल्म डार्लिंग्स रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। आलिया की एक्टिंग लोग तारीख करते नहीं थक रहे हैं। वहीं, अब बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान ने फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के साथ शाहरुख ने लोगों के ये भी कहा कि ये फिल्म का प्रमोशन नहीं है। शाहरुख ने ट्वीट करते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों से वो नॉन-स्‍टॉप काम कर रहे हैं। इसलिए उन्‍हें खुद को पैंपर करने की जरूरत है। इसके लिए वह अपने हेक्टिक शेड्यूल से ब्रेक लेंगे और खुद को पैंपर करने के लिए आलिया की 'डार्लिंग्‍स' देखेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले भी शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी उत्सुकता जाहिर कर चुके हैं। दोनों ने 'डार्लिंग्‍स' का ट्रेलर शेयर करते हुए इसकी जमकर तारीफ की थी। तभी दोनों इस फिल्‍म को लेकर काफी इंट्रेस्‍टेड दिखे थे। 'डार्लिंग्‍स' की स्‍टोरी टेलिंग स्‍टाइल ने उन्‍हें अच्‍छा-खासा प्रभावित किया था। जब इतने लंबे समय से दोनों फिल्म का इंतजार कर रहे थे तो अब फिल्म रिलीज के बाद पूरी फिल्‍म को कैसे वो मिस कर सकते हैं।

वर्क फ्रंट-

बुढ़ापे में हड्डी टूट गई तो जुड़ेगी नहKRK Made fun of shahrukh khan age and  ranbeer kapoor hair got such an answers-बॉलीवुड एक्टर ने उड़ाया शाहरुख खान  का मजाक, मिले ऐसे जवाब |

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग में व्यस्त है। अगले साल शाहरुख तीन फिल्में लेकर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। डंकी के अलावा शाहरुख पठान और जवान में दिखाई देंगे। आलिया भट्ट की बात करें तो एक्ट्रेस सिंतबर में अपने पति संग ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है। इसके अलावा वो अगले साल रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और एक हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी।