BREAKING NEWS

दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन◾केजरीवाल ने LG से बात की, शांति बहाल करने के लिए हरसंभव कदम उठाने का किया अनुरोध◾ग्रेटर नोएडा में बिरयानी विक्रेता की पिटाई, सभी आरोपी गिरफ्तार ◾नागरिकता कानून का विरोध : दिल्ली में आगजनी, हिंसा : पुलिसकर्मी जख्मी, बसों में आग लगाई◾केजरीवाल ने नागरिकता अधिनियम पर शांति की अपील की ◾TOP 20 NEWS 15 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾गुवाहाटी में पुलिस गोलीबारी में घायल हुए 2 और लोगों की हुई मौत, अब तक 4 की गई जान◾नागपुर में बोले फडणवीस- सावरकर पर टिप्पणी के लिए माफी मांगें राहुल गांधी◾कांग्रेस ने नागरिकता कानून को लेकर बवाल खड़ा किया : PM मोदी◾महाराष्ट्र: प्रदर्शन के बाद PMC के जमाकर्ता हिरासत में, CM उद्घव ने मदद का दिलाया भरोसा◾नागरिकता कानून वापस लेने के लिए याचिका दायर करेगी BJP की सहयोगी असम गण परिषद◾वीर सावरकर पर बयान देकर मुश्किल में फंसे राहुल, पोते रंजीत ने की कार्रवाई की मांग◾सावरकर वाले बयान पर कांग्रेस पर हमलावर हुई मायावती, कहा- अब भी शिवसेना के साथ क्यों, यह आपका दोहरा चरित्र नहीं?◾नेपाल के सिंधुपलचौक में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 14 लोगों की दर्दनाक मौत◾भारतीय मुसलमान घुसपैठिए और शरणार्थी नहीं, डरना नहीं चाहिए : रिजवी◾निर्भया के दोषियों को फांसी देना चाहती हैं इंटरनेशनल शूटर वर्तिका, अमित शाह को खून से लिखा खत ◾पश्चिम बंगाल में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन, कई स्थानों पर सड़कें अवरुद्ध◾नागरिकता संशोधन बिल में बदलाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने दिए संकेत◾अनशन पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल हुईं बेहोश, LNJP अस्पताल में भर्ती◾CAB के खिलाफ प्रदर्शनों के बाद आज गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू में ढील◾

बॉलीवुड केसरी

रक्षा बंधन 2019: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बेटे ज़ैन ने कुछ ऐसे मनाई पहली राखी, तस्वीरें वायरल

 gyedrtg

बीते गुरूवार पूरे भारत में स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया और आम लोगों के साथ साथ सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर अपनी ख़ुशी का इज़हार किया। अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बेटे ज़ैन ने बहन मीशा के साथ अपनी पहली राखी मनाई। 

 ज़ैन और मीशा के पहले रक्षाबंधन की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आयी,  तुरंत वायरल हो गयी। तस्वीरों को मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में ज़ैन -मीशा के साथ मीरा और शाहिद भी नजर आ रहे है। 

फैंस को ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही है और शुभकामनाओं के ढेरों कमैंट्स आये है। शाहिद-ज़ैन और मीरा-मीशा पीले-काले और पीले-गुलाबी रंग के मैचिंग कपड़ों में बेहद खूबसूरत परिवार लग रहे है। इस तस्वीर में मीरा और शाहिद राखी बाँधने के लिए मिशा और ज़ैन की मदद करते हुए देखा जा सकता है। 

यही नहीं,अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीरा राजपूत ने मीशा और ज़ैन की एक और फोटो शेयर की जिसमे भाई और बहन को अपने रक्षा बंधन उपहारों को खोलते हुए दिखाया गया है। एक और तस्वीर में मिशा और ज़ैन के नाम के साथ शगुन के लिफाफे हैं।

कई अन्य बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर अपने राखी सेलिब्रेशन के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। अभिनेता अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनकी कलाई पर कई राखियां बंधी देखी जा सकती हैं। उन्होंने राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें उनकी बहन अंशुला कपूर, कजिन सोनम कपूर (उनके पति आनंद आहूजा के साथ), रिया कपूर और मोहित मारवाह शामिल हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए, जिसमें अर्जुन को अपनी बहनों को गले लगाते देखा जा सकता है, उन्होंने लिखा: "राखी का दिन! #Inthepinkofhealth #famjam।" इन तस्वीरों में जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर नहीं दिखे। 

राखी के गेट-टुगेदर की कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए, अंशुला कपूर ने उन्हें कैप्शन दिया: "हैप्पी राखी #FamJam #BlessedWithTheBest।  जान्हवी, ख़ुशी, अक्षय मारवाह, हर्षवर्धन कपूर, आशिता रीलन मारवाह, शनाया कपूर और जाह्नवी कपूर।

अभिनेता रणवीर सिंह ने बहन रितिका भवनानी के साथ एक थ्रो बैक तस्वीर पोस्ट की और साथ ही साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा: "माई बेस्टी, मेरी रक्षक, मेरी परी। लव यू, दीदी #happyrakshabandhan।"पूरे देश ने इस वर्ष 73 वें स्वतंत्रता दिवस के साथ रक्षा बंधन मनाया।

अपने ड्राइवर से पैसे उधार लेकर जान्हवी कपूर ने की गरीब बच्चे की मदद, वीडियो ने छुआ दिल !