BREAKING NEWS

CBI ने हेमंत बिस्व सरमा से पूछताछ नहीं की , राजीव कुमार ने कलकत्ता HC से कहा◾कुमारस्वामी सरकार का हटना कर्नाटक की जनता के लिए खुशखबरी : BJP◾लोकतंत्र, ईमानदारी और कर्नाटक की जनता हार गई : राहुल ◾अमित शाह ने कर्नाटक को लेकर पार्टी नेताओं से किया मशविरा◾कुमारस्वामी ने राज्यपाल वजूभाई वाला को सौंपा अपना इस्तीफा ◾BJP के शीर्ष नेताओं से सलाह के बाद राज्यपाल से मिलूंगा : येदियुरप्पा ◾अब 5 राज्यों-केंद्रशासित प्रदेशों में ही बची कांग्रेस की सरकार ◾‘किंगमेकर’ माने जाने वाले कुमारस्वामी बने ‘किंग’, लेकिन राजगद्दी जल्दी ही हाथ से निकली ◾कर्नाटक में गिरी कुमारस्वामी सरकार, विश्वास प्रस्ताव के पक्ष पड़े 99 वोट , BJP पेश करेगी सरकार बनाने का दावा ◾येदियुरप्पा के शपथ लेने के बाद मुम्बई से लौटेंगे कर्नाटक के बागी विधायक◾कश्मीर के बारे में ट्रंप के प्रस्ताव पर भारत की प्रतिक्रिया से चकित हूं : इमरान खान ◾खुशी से पद छोड़ने को तैयार हूं : कुमारस्वामी ◾बोरिस जॉनसन बने ब्रिटेन के नए PM, यूरोपीय संघ से देश को बाहर निकालना होगी बड़ी चुनौती◾कश्मीर मुद्दे पर नरेंद्र मोदी और इमरान खान को मिलकर करनी चाहिए पहल - फारुख अब्दुल्ला◾Top 20 News 23 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾भाजपा ने ट्रंप के दावे पर विपक्ष के रूख को गैर जिम्मेदाराना बताया ◾कर्नाटक संकट: भाजपा ने कुमारस्वामी पर करदाताओं का पैसा बर्बाद करने का लगाया आरोप◾गृह मंत्रालय ने घटाई लालू यादव, चिराग पासवान समेत कई बड़े नेताओं की सुरक्षा◾SC ने NRC प्रकाशन की समय सीमा बढ़ाई, 20 फीसदी नमूनों के पुन: सत्यापन का अनुरोध ठुकराया◾PM मोदी देश को बताएं कि उनकी ट्रंप से क्या बात हुई थी : राहुल गांधी◾

बॉलीवुड केसरी

फिल्म कबीर सिंह ने तोड़े इन पांच हिट फिल्मों के रिकॉर्ड, कामयाबी पर शाहिद और कियारा ने ऐसे किया सेलिब्रेट

अभिनेता शहीद कपूर और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह का जादू बॉक्स ऑफिस पर जमकर चल रहा है और इस फिल्म ने सिर्फ 5 दिनों में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की इस सफलता से फिल्म की टीम बेहद खुश है। 


खासतौर पर शाहिद कपूर फिल्म कबीर सिंह की सफलता से बेहद उत्साहित है और उन्होंने फिल्म की टीम के साथ इस कामयाबी का जश्न मनाया और सोशल मीडिया के जरिये अपनी ख़ुशी फैंस के साथ भी शेयर की है। 


शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है जिसमे वो कियारा आडवाणी और फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा के साथ नजर आ रहे है। इस तस्वीर में शाहिद के एक्सप्रेशन साफ़ बता रहे है की वो इस सफलता पर कितना खुश है। 


इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन में लिखा  'इस हफ्ते नंबर हमें इस तरह से कर देंगे।' साथ ही आपको बता दें फिल्म कबीर सिंह की सफलता पर शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ उनका डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शाहिद कपूर के फैन क्लब द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में  ईशान-शाहिद डांस करते नजर आ रहे है और फैन क्लब ने ट्वीट के द्वारा जानकारी दी है की ये वीडियो मीरा राजपूत द्वारा उनकी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया गया था। 


बीते शुक्रवार 21 जून को रिलीज़ हुई फिल्म कबीर सिंह ने पहले ही दिन 20 करोड़ 21 लाख रुपये का जबरदस्त कलेक्शन किया था। पहले वीकेंड पर फिल्म ने 70 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था। फिल्म ने बीते मंगवार तक शानदार बिज़नेस करते हुए 104.90 करोड़ का कलेक्शन किया है। 


फिल्म कबीर सिंह ने अब तक सफलता के कई रिकॉर्ड बनाये है और फिल्म ने अपने पहले सोमवार पर 17.54 करोड़ का कलेक्शन करके इस साल रिलीज़ हुई सभी फिल्मों के सोमवार के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। 


फिल्मों के सोमवार कलेक्शन की बात की जाए तो कबीर सिंह से पहले विक्की कौशल की फिल्म उरी ने 10 करोड़ 40 लाख रुपये, अजय देवगन की 'टोटल धमाल' ने नौ करोड़ 76 लाख रुपये, सलमान खान की फिल्म भारत ने आठ करोड़ 83 लाख रुपये, अक्षय कुमार की केसरी ने सात करोड़ 95 लाख रुपये, और रणवीर सिंह की 'गली ब्वॉय' ने सात करोड़ 94 लाख रुपये का कलेक्शन किया था


लखनऊ में होटल कर्मचारी अमिताभ बच्चन को खिलाना चाहते थे लजीज अवधी खाना पर हुआ कुछ ऐसा !