BREAKING NEWS

उत्तर प्रदेश : फतेहपुर में दोहराया गया 'उन्नाव कांड', बलात्कार के बाद पीड़िता को जिंदा जलाया ◾साबित हो गया कि मोदी ने झूठे वादे किए थे : मनमोहन सिंह◾जम्मू-कश्मीर : फारुक अब्दुल्ला की हिरासत अवधि 3 महीने और बढ़ी◾कानपुर : नमामि गंगे की बैठक के बाद PM मोदी ने नाव पर बैठकर गंगा की सफाई का लिया जायजा ◾झारखंड : अमित शाह बोले- CAB कानून के खिलाफ कांग्रेस भड़का रही है हिंसा◾मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, कभी माफी नहीं मांगने वाला : राहुल गांधी◾'भारत बचाओ रैली' में बोलीं सोनिया गांधी- भारत की आत्मा को तार-तार कर देगा नागरिकता संशोधन कानून◾संविधान और देश को विभाजन से बचाने के लिए पूरा देश आवाज उठाए: प्रियंका गांधी ◾'भारत बचाओ' रैली से पहले राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- BJP सरकार की तानाशाही के खिलाफ बोलूंगा◾पीएम मोदी निर्मल गंगा के दर्शन करने पहुंचे कानपुर, एयरपोर्ट पर CM योगी ने किया स्वागत ◾केजरीवाल को मिला प्रशांत किशोर की कंपनी आई-पैक का साथ, विधानसभा चुनाव में AAP के लिए करेंगे काम◾पति ने मेट्रो के आगे कूदकर की आत्महत्या, पत्नी ने बेटी को फांसी लगाने के बाद की खुदकुशी ◾CAB : असम के गुवाहाटी में सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक कर्फ्यू में दी गई ढील◾दिल्ली के मुंडका में लकड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद◾भारत में CAB से पड़ने वाले असर को लेकर चिंतित है अमेरिका◾आज कानपुर दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अविरल-निर्मल गंगा पर करेंगे मंथन◾एनएसएफ ने CAB विधेयक के खिलाफ आज छह घंटे का बंद का आह्वान किया ◾बजट 1 फरवरी को हो सकता है पेश : सूत्र ◾BJP की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग से की राहुल गांधी की शिकायत ◾दिल्ली में अभी चुनाव हुए तो भाजपा को मिलेंगी 42 सीटें◾

बॉलीवुड केसरी

फिल्म कबीर सिंह ने तोड़े इन पांच हिट फिल्मों के रिकॉर्ड, कामयाबी पर शाहिद और कियारा ने ऐसे किया सेलिब्रेट

 kfyu7j

अभिनेता शहीद कपूर और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह का जादू बॉक्स ऑफिस पर जमकर चल रहा है और इस फिल्म ने सिर्फ 5 दिनों में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की इस सफलता से फिल्म की टीम बेहद खुश है। 

खासतौर पर शाहिद कपूर फिल्म कबीर सिंह की सफलता से बेहद उत्साहित है और उन्होंने फिल्म की टीम के साथ इस कामयाबी का जश्न मनाया और सोशल मीडिया के जरिये अपनी ख़ुशी फैंस के साथ भी शेयर की है। 

शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है जिसमे वो कियारा आडवाणी और फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा के साथ नजर आ रहे है। इस तस्वीर में शाहिद के एक्सप्रेशन साफ़ बता रहे है की वो इस सफलता पर कितना खुश है। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन में लिखा  'इस हफ्ते नंबर हमें इस तरह से कर देंगे।' साथ ही आपको बता दें फिल्म कबीर सिंह की सफलता पर शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ उनका डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शाहिद कपूर के फैन क्लब द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में  ईशान-शाहिद डांस करते नजर आ रहे है और फैन क्लब ने ट्वीट के द्वारा जानकारी दी है की ये वीडियो मीरा राजपूत द्वारा उनकी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया गया था। 

बीते शुक्रवार 21 जून को रिलीज़ हुई फिल्म कबीर सिंह ने पहले ही दिन 20 करोड़ 21 लाख रुपये का जबरदस्त कलेक्शन किया था। पहले वीकेंड पर फिल्म ने 70 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था। फिल्म ने बीते मंगवार तक शानदार बिज़नेस करते हुए 104.90 करोड़ का कलेक्शन किया है। 

फिल्म कबीर सिंह ने अब तक सफलता के कई रिकॉर्ड बनाये है और फिल्म ने अपने पहले सोमवार पर 17.54 करोड़ का कलेक्शन करके इस साल रिलीज़ हुई सभी फिल्मों के सोमवार के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। 

फिल्मों के सोमवार कलेक्शन की बात की जाए तो कबीर सिंह से पहले विक्की कौशल की फिल्म उरी ने 10 करोड़ 40 लाख रुपये, अजय देवगन की 'टोटल धमाल' ने नौ करोड़ 76 लाख रुपये, सलमान खान की फिल्म भारत ने आठ करोड़ 83 लाख रुपये, अक्षय कुमार की केसरी ने सात करोड़ 95 लाख रुपये, और रणवीर सिंह की 'गली ब्वॉय' ने सात करोड़ 94 लाख रुपये का कलेक्शन किया था

लखनऊ में होटल कर्मचारी अमिताभ बच्चन को खिलाना चाहते थे लजीज अवधी खाना पर हुआ कुछ ऐसा !