BREAKING NEWS

PM मोदी की अपील पर आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देश भर की लाइट होंगी बंद◾जमातियों का जमघट : देर रात इंडोनेशियाई की 5 महिला मौलवी सहित मस्जिद में छिपे 15 दबोचे गए◾कोरोना वायरस : देश में संक्रमितों की संख्या 3,300 के पार, 77 लोगों की मौत की पुष्टि ◾अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण मामलों की संख्या 3 लाख के पार हुई, इटली में 15362 लोगों की मौत ◾कोविड-19: दिल्ली में संक्रमण के मामले बढ़कर हुए 445, उनमें से 301 लोग हुए थे निजामुद्दीन के कार्यक्रम में शामिल ◾लॉकडाउन : शहर में फंसे विदेशियों के लिए ट्रांजिट पास जारी करेगी दिल्ली सरकार◾ कोरोना वायरस : राष्ट्रपति ट्रम्प ने दी मास्क पहन कर घर से बाहर निकलने की सलाह, खुद नहीं पहनेंगे मास्क ◾PM मोदी ने की उच्चाधिकार प्राप्त समूहों की संयुक्त बैठक की अध्यक्षता◾तिहाड़ जेल कैदियों ने जेल में ही बना डाले 75000 मास्क, सेनेटाइजर◾महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आव्हाड का दावा : गृह मंत्रालय ने ही दी थी तबलीगी जमात को अनुमति◾कोविड-19 का प्रकोप : दुनियाभर में कोरोना के मामले 11 लाख के पार, 59 हजार से अधिक लोगों की मौत ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,072 तक पहुंची, अब तक 75 लोगों की मौत ◾दिल्ली में 445 लोग COVID-19 से संक्रमित, और बढ़ सकते हैं मामलें : CM केजरीवाल◾तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच को भेजा जवाब, कहा- अभी सेल्फ क्वारनटीन में हूं, बाकी सवाल बाद में◾स्वास्थ्य मंत्रालय का बयान : देश के कुल कोरोना संक्रमित मामलों में 30 फीसदी तबलीगी जमात के लोग◾राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾कोविड-19 पर सरकार ने जारी किया परामर्श, चेहरे और मुंह के बचाव के लिए घर में बने सुरक्षा कवर का करे प्रयोग◾जानिये क्यों, पीएम की 9 मिनट लाइट बंद करने की अपील के बाद अलर्ट मोड पर है बिजली विभाग की कंपनियां◾तबलीगी जमातियों पर भड़के राज ठाकरे,कहा- ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए ◾PM मोदी ने अटल बिहारी बाजपेयी की कविता को शेयर करते हुए कहा- आओ दीया जलाएं◾

शाहिद कपूर भड़के - संजू का किरदार 300 लड़कियों के साथ सोया तब कहां थे कबीर सिंह के क्रिटिक

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह एक ऐसी फिल्म बनकर उभरी जो दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब रही, लेकिन आलोचकों के लिए परेशानी का सबब थी। फिल्म की रिलीज़ को एक महीने से अधिक हो गया है और अभी भी फिल्म काफी चर्चाओं में है। 

एक तरफ जहाँ फैन सीस फिल्म को बार बार देख रहे है वहीं इस फिल्म को लेकर आलोचनाओं का दौर भी खत्म नहीं हो रहा है।  कबीर सिंह 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनने में कामयाब पर क्रिटिक इसका पीछा नहीं छोड़ रहे है।

 अब ये नया आरोप लगाया जा रहा है कि फिल्म के मुख्य किरदार को जिस तरह प्रोत्साहित किया गया है वो समाज के लिए ठीक नहीं है। लीड किरदार टॉक्सिक मर्दानगी बताकर गलत चरित्र का प्रचारक बताया जा रहा है। 

हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने फिल्म की सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त की और उनके रास्ते में आने वाली आलोचना के बारे में भी बताया। 38 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि पिछले पांच हफ्तों में सफलता उनके लिए शानदार रही और अभी भी ये दौर जारी है। 

शाहिद कपूर का कहना है की वो डार्क किरदारों को निभाने से पीछे नहीं हटते और ना ही डरते है।  वो असल जिंदगी में कबीर या टॉमी सिंह जैसे किरदार नहीं बन सकते।  साथ ही, शाहिद ने यह समझाने की कोशिश की कि अब दर्शकों को तय करना है की वो क्या देखना चाहते है और क्या बनना चाहते है। 

शाहिद कपूर ने बार बार हो रही आलोचना का जिक्र करते हुए कहा “हाल के दिनों में ऐसी फ़िल्में आई हैं जिनमें ऐसे ही किरदार दिखाए गए थे, पर तब किसी ने नहीं टोका। फिल्म संजू का उदाहरण देकर शाहिद ने कहा संजू में एक सीन था, जिसमें वह व्यक्ति अपनी पत्नी के सामने बैठा था और कह रहा था कि वह 300 महिलाओं के साथ सोया है। मैं यह कहना नहीं चाहता कि मैंने संजू को एन्जॉय नहीं किया है। मैंने पूरी तरह से मैंने यह देखने के लिए देखा कि चरित्र का जीवन कैसा है।

आपको बता दें कमाई के मामले में कबीर सिंह इस साल की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है। ये तमिल फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है जिसमे विजय देवरकोंडा ने लीड रोल निभाया था। 

सद्गुरु के 'गोल्डन शावर' पर ट्विंकल खन्ना का 'गौमूत्र' वार, ट्विटर पर हिमा दास को लेकर छिड़ी जंग