BREAKING NEWS

शरद पवार ने NCP छोड़ने वाले नेताओं को बताया ‘कायर’◾जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करना भाजपा की राष्ट्रीय प्रतिबद्धता थी : नड्डा ◾आजाद ने अपने गृह राज्य जाने की अनुमति के लिए उच्चतम न्यायालय का किया रुख◾सिद्धारमैया ने बाढ़ राहत को लेकर केन्द्र कर्नाटक सरकार की आलोचना की◾बेरोजगारी पर बोले श्रम मंत्री-उत्तर भारत में योग्य लोगों की कमी, विपक्ष ने किया पलटवार ◾INLD के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा और निर्दलीय विधायक कांग्रेस में हुये शामिल ◾PAK ने इस साल 2,050 से अधिक बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, 21 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्रालय ◾PM मोदी,वेंकैया,शाह ने आंध्र नौका हादसे पर जताया शोक◾पासवान ने किया शाह के हिंदी पर बयान का समर्थन◾न्यायालय में सोमवार को होगी अनुच्छेद 370 को खत्म करने, कश्मीर में पाबंदियों के खिलाफ याचिकाओं पर सुनवाई◾TOP 20 NEWS 15 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾आंध्र प्रदेश के गोदावरी में बड़ा हादसा : नाव पलटने से 13 लोगों की मौत, कई लापता◾संतोष गंगवार ने कहा- नौकरी के लिये योग्य युवाओं की कमी, मायावती ने किया पलटवार ◾पाकिस्तान ने इस साल 2050 बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, मारे गए 21 भारतीय◾संतोष गंगवार के 'नौकरी' वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, बोलीं- ये नहीं चलेगा◾CM विजयन ने हिंदी भाषा पर बयान को लेकर की अमित शाह की आलोचना, दिया ये बयान◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में 'अप्रत्याशित जीत' हासिल करने के लिए तैयार है BJP : फडणवीस◾ देश में रोजगार की कमी नहीं बल्कि उत्तर भारतीयों में है योग्यता की कमी : संतोष गंगवार ◾ममता बनर्जी पर हमलावर हुए BJP विधायक सुरेंद्र सिंह, बोले- होगा चिदंबरम जैसा हश्र◾International Day of Democracy: ममता का मोदी सरकार पर वार, आज के दौर को बताया 'सुपर इमरजेंसी'◾

बॉलीवुड केसरी

शाहिद कपूर भड़के - संजू का किरदार 300 लड़कियों के साथ सोया तब कहां थे कबीर सिंह के क्रिटिक

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह एक ऐसी फिल्म बनकर उभरी जो दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब रही, लेकिन आलोचकों के लिए परेशानी का सबब थी। फिल्म की रिलीज़ को एक महीने से अधिक हो गया है और अभी भी फिल्म काफी चर्चाओं में है। 

एक तरफ जहाँ फैन सीस फिल्म को बार बार देख रहे है वहीं इस फिल्म को लेकर आलोचनाओं का दौर भी खत्म नहीं हो रहा है।  कबीर सिंह 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनने में कामयाब पर क्रिटिक इसका पीछा नहीं छोड़ रहे है।

 अब ये नया आरोप लगाया जा रहा है कि फिल्म के मुख्य किरदार को जिस तरह प्रोत्साहित किया गया है वो समाज के लिए ठीक नहीं है। लीड किरदार टॉक्सिक मर्दानगी बताकर गलत चरित्र का प्रचारक बताया जा रहा है। 

हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने फिल्म की सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त की और उनके रास्ते में आने वाली आलोचना के बारे में भी बताया। 38 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि पिछले पांच हफ्तों में सफलता उनके लिए शानदार रही और अभी भी ये दौर जारी है। 

शाहिद कपूर का कहना है की वो डार्क किरदारों को निभाने से पीछे नहीं हटते और ना ही डरते है।  वो असल जिंदगी में कबीर या टॉमी सिंह जैसे किरदार नहीं बन सकते।  साथ ही, शाहिद ने यह समझाने की कोशिश की कि अब दर्शकों को तय करना है की वो क्या देखना चाहते है और क्या बनना चाहते है। 

शाहिद कपूर ने बार बार हो रही आलोचना का जिक्र करते हुए कहा “हाल के दिनों में ऐसी फ़िल्में आई हैं जिनमें ऐसे ही किरदार दिखाए गए थे, पर तब किसी ने नहीं टोका। फिल्म संजू का उदाहरण देकर शाहिद ने कहा संजू में एक सीन था, जिसमें वह व्यक्ति अपनी पत्नी के सामने बैठा था और कह रहा था कि वह 300 महिलाओं के साथ सोया है। मैं यह कहना नहीं चाहता कि मैंने संजू को एन्जॉय नहीं किया है। मैंने पूरी तरह से मैंने यह देखने के लिए देखा कि चरित्र का जीवन कैसा है।

आपको बता दें कमाई के मामले में कबीर सिंह इस साल की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है। ये तमिल फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है जिसमे विजय देवरकोंडा ने लीड रोल निभाया था। 

सद्गुरु के 'गोल्डन शावर' पर ट्विंकल खन्ना का 'गौमूत्र' वार, ट्विटर पर हिमा दास को लेकर छिड़ी जंग