BREAKING NEWS

SP-RLD को समर्थन के बाद नरेश टिकैत ने लिया यूटर्न, अब बालियान से की मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म ◾योगी को गोरखपुर से टिकट देना दर्शाता है कि BJP कमजोर हुई : नवाब मलिक◾अखिलेश से लोगों को उम्मीदें, जिंदा लोग BJP को नहीं देंगे वोट : संजय राउत ◾भाजपा ने किया दावा- यूपी में 10 फरवरी से ही शुरू हो जाएगा जीत का सफर, अंतिम चरण तक रहेगा कायम◾UP चुनाव : पीएम मोदी कल अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा के कार्यकर्ताओं से वर्चुअली करेंगे बातचीत ◾गोवा में कांग्रेस और BJP के बीच मुकाबला, AAP-TMC कर रही गैर-भाजपा मतों को 'विभाजित' करने का काम ◾रावत के निष्कासन पर बोले CM धामी-वंशवाद से दूर और विकास के साथ चलने वाली पार्टी है BJP◾कांग्रेस में शामिल हुए बिना भी कांग्रेस के लिए करूंगा काम : हरक सिंह रावत◾Corona Cases in India : पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 2 लाख 58 हजार से अधिक केस दर्ज◾पंजाब में चुनाव टालने की मांग पर आज विचार करेगा निर्वाचन आयोग◾UP विधानसभा चुनाव : निषाद पार्टी ने UP की 15 सीटों पर ठोंका दावा, BJP ने अभी नहीं की पुष्टि ◾PM मोदी आज करेंगे दावोस शिखर सम्मेलन को संबोधित, कोविड समेत कई वैश्विक मुद्दों पर कर सकते हैं बात◾राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में शीतलहर का कहर जारी, जानें कब तक रहेगा ऐसा मौसम◾Covid-19 : विश्वभर में संक्रमण के आंकड़े 32.57 करोड़ से अधिक, अमेरिका सबसे ज्यादा प्रभावित देश◾किसी व्यक्ति की सहमति के बिना जबरन टीकाकरण नहीं कराया जा सकता : SC को केंद्र ने बताया ◾दिग्गज कथक नर्तक पंडित बिरजू महाराज का हुआ इंतकाल, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांस◾SP-RLD को नहीं दिया समर्थन, लोगों को समझने में हुई गलती: राकेश टिकैत◾हरक सिंह रावत को उत्तराखंड मंत्रिमंडल और पार्टी से किया बर्खास्त, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल ◾भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने पुरी शंकराचार्य से की मुलाकात ◾ नेपाल सरकार का दावा- लिंपियाधुरा, लिपुलेख और कालापानी उसके अभिन्न अंग, निर्माण रोके भारत◾

शाहरूख-अनुष्का की 'जब हैरी मेट सेजल' सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों में शुमार हुई

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की बहुप्रतीक्षित फिल्म जब हैरी मेट सेजल आखिराकर 4 अगस्त को रिलीज हो गई है। बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार यह 2017 में सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्मों में शुमार हो गई है। इस लिस्ट में एसएस राजामौली की बाहुबली: द कनक्लूजन, सलमान खान की ट्यूबलाइट, शाहरुख खान की जनवरी में रिलीज हुई फिल्म रईस और अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 शामिल हैं।

\"\"

Source

किंग खान की फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ रुपए की कमाई की जो उनकी ही फिल्म रईस के ओपनिंग कलेक्शन से कम है। रईस ने पहले दिन 20.42 करोड़ रुपए कमाए थे। हालांकि उम्मीद है कि फिल्म आने वाले दिनों में ज्यादा कलेक्शन कर सकती है।

\"\"

शाहरुख की फिल्म रक्षाबंधन से पहले रिलीज हुई है ऐसे में उम्मीद है कि इसे छुट्टी का फायदा मिल सकता है। सोमवार को फिल्म की कमाई बढ़ने की आशंका है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार दूसरे दिन फिल्म की कमाई में कुछ खास बढ़ोतरी नहीं हुई और इसने 16.50 करोड़ की कमाई की।

\"\"

Source

हालांकि अभी आधिकारिक आकंड़ो का आना बाकी है। जिसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म से पहले दिन 20 करोड़ से ऊपर की कमाई करने की उम्मीद थी। जब हैरी मेट संजल को क्रिटिक्स से ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं। ज्यादातर लोगों को फिल्म का पहला पार्ट काफी पसंद आया वहीं दूसरे पार्ट ने उन्हें निराश किया।

 

#JabHarryMetSejal Fri ₹ 15.25 cr. India biz... Growth on Sat and Sun crucial for a respectable total... #JHMS

— taran adarsh (@taran_adarsh) 5 अगस्त 2017
 जब हैरी मेट सेजल फिल्म में तीसरी बार अनुष्का और शाहरुख ने साथ काम किया है। इम्तियाज को दर्शकों के सामने यूनिक लव स्टोरी पेश करने के लिए जाना जाता है। फिल्लौरी के बाद अनुष्का की दूसरी फिल्म रिलीज हुई है।

 \"\"

Source

रिलीज के दिन ही ट्वीट करके तरण ने लिखा था- जब हैरी मेट सेजल कुछ खास इंप्रेस नहीं कर सकी। अच्छी परफॉर्मेंस, शानदार लोकेशन्स, ब्लैंड और बोरिंग स्क्रीनप्ले। इस सबके अलावा तरण ने लिखा कि फिल्म में बहुत ज्यादा गाने हैं।

\"\"

Source

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक ट्यूरिस्ट गाइड और एक पर्यटक के बीच सिलसिलेवार ढंग से घटने वाली चीजों पर आधारित है। फिल्म में शाहरुख एक ट्यूरिस्ट गाइड हैं और अनुष्का एक गुजराती लड़की के किरदार में हैं जो कि दूसरे मुल्क में आकर अपनी इंगेजमेंट रिंग खो देती हैं।

 

#JHMS: With SRK-Anushka, Imtiaz Ali could've hit the ball out of the park with a solid script. Sadly, he loses this golden opportunity.

— taran adarsh (@taran_adarsh) 4 अगस्त 2017