BREAKING NEWS

धर्म चक्र दिवस पर बोले PM मोदी- भगवान बुद्ध के उपदेश ‘विचार और कार्य’ दोनों में देते हैं सरलता की सीख ◾World Corona : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 10 लाख के पार ◾नेपाल : कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक में भारत विरोधी बयान देने वाले PM ओली के भविष्य पर होगा निर्णय◾पूर्वी लद्दाख गतिरोध : चीन के साथ तनातनी के बीच भारत को मिला जापान का समर्थन◾ट्रेनों के निजीकरण पर रेलवे का बयान : नौकरियां नहीं जाएंगी, लेकिन काम बदल सकता है ◾तमिलनाडु में कोरोना मरीजों की संख्या एक लाख के पार ,बीते 24 घंटों में 4329 नये मामले और 64 लोगों की मौत◾पीएम के लेह दौरे पर बोले अधीर रंजन - सैनिकों का मनोबल बढ़ा लेकिन चीनी अतिक्रमण नकारे नहीं ◾दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में 2,520 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 94 हजार के पार◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड , 6364 नये मामले आये सामने और 198 लोगों की मौत ◾मोदी की लद्दाख यात्रा पर तिलमिलाए चीन ने कहा - हमें विस्तारवादी कहना आधारहीन◾दिल्ली-NCR में 4.7 रिक्टर स्केल तीव्रता भूकंप के झटके, राजस्थान के अलवर में था भूकंप का केंद्र◾सीएम योगी का ऐलान - शहीद पुलिसकर्मियों के परिवार को सरकारी नौकरी और एक करोड़ रुपये का मुआवजा ◾चीन से सीमा विवाद पर भारत के समर्थन में आया जापान, कहा- LAC की यथास्थिति बदलने के एकतरफा प्रयास का करेंगे विरोध◾पीएम मोदी ने गलवान घाटी झड़प में घायल सैनिकों से कहा- ‘आपने करारा जवाब दिया’◾लद्दाख में अतिक्रमण को लेकर राहुल ने ट्वीट किया वीडियो, कहा-कोई तो बोल रहा है झूठ◾लेह से चीन को PM मोदी का सख्त सन्देश, बोले- इतिहास गवाह है कि विस्तारवादी ताकतों को हमेशा मिली हार◾PM मोदी के लेह दौरे से तिलमिलाया ड्रैगन, कहा-कोई पक्ष हालात न बिगाड़े ◾चीन और पाकिस्तान से बिजली उपकरणों का आयात नहीं करेगा भारत ◾PM मोदी के लेह दौरे पर सियासत शुरू, मनीष तिवारी बोले- जब इंदिरा गई थीं तो पाक के दो टुकड़े किए थे◾World Corona : दुनियाभर में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 8 लाख के पार, सवा पांच लाख के करीब लोगों की मौत◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

शाहरूख-अनुष्का की 'जब हैरी मेट सेजल' सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों में शुमार हुई

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की बहुप्रतीक्षित फिल्म जब हैरी मेट सेजल आखिराकर 4 अगस्त को रिलीज हो गई है। बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार यह 2017 में सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्मों में शुमार हो गई है। इस लिस्ट में एसएस राजामौली की बाहुबली: द कनक्लूजन, सलमान खान की ट्यूबलाइट, शाहरुख खान की जनवरी में रिलीज हुई फिल्म रईस और अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 शामिल हैं।

\"\"

Source

किंग खान की फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ रुपए की कमाई की जो उनकी ही फिल्म रईस के ओपनिंग कलेक्शन से कम है। रईस ने पहले दिन 20.42 करोड़ रुपए कमाए थे। हालांकि उम्मीद है कि फिल्म आने वाले दिनों में ज्यादा कलेक्शन कर सकती है।

\"\"

शाहरुख की फिल्म रक्षाबंधन से पहले रिलीज हुई है ऐसे में उम्मीद है कि इसे छुट्टी का फायदा मिल सकता है। सोमवार को फिल्म की कमाई बढ़ने की आशंका है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार दूसरे दिन फिल्म की कमाई में कुछ खास बढ़ोतरी नहीं हुई और इसने 16.50 करोड़ की कमाई की।

\"\"

Source

हालांकि अभी आधिकारिक आकंड़ो का आना बाकी है। जिसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म से पहले दिन 20 करोड़ से ऊपर की कमाई करने की उम्मीद थी। जब हैरी मेट संजल को क्रिटिक्स से ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं। ज्यादातर लोगों को फिल्म का पहला पार्ट काफी पसंद आया वहीं दूसरे पार्ट ने उन्हें निराश किया।

 

#JabHarryMetSejal Fri ₹ 15.25 cr. India biz... Growth on Sat and Sun crucial for a respectable total... #JHMS

— taran adarsh (@taran_adarsh) 5 अगस्त 2017
 जब हैरी मेट सेजल फिल्म में तीसरी बार अनुष्का और शाहरुख ने साथ काम किया है। इम्तियाज को दर्शकों के सामने यूनिक लव स्टोरी पेश करने के लिए जाना जाता है। फिल्लौरी के बाद अनुष्का की दूसरी फिल्म रिलीज हुई है।

 \"\"

Source

रिलीज के दिन ही ट्वीट करके तरण ने लिखा था- जब हैरी मेट सेजल कुछ खास इंप्रेस नहीं कर सकी। अच्छी परफॉर्मेंस, शानदार लोकेशन्स, ब्लैंड और बोरिंग स्क्रीनप्ले। इस सबके अलावा तरण ने लिखा कि फिल्म में बहुत ज्यादा गाने हैं।

\"\"

Source

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक ट्यूरिस्ट गाइड और एक पर्यटक के बीच सिलसिलेवार ढंग से घटने वाली चीजों पर आधारित है। फिल्म में शाहरुख एक ट्यूरिस्ट गाइड हैं और अनुष्का एक गुजराती लड़की के किरदार में हैं जो कि दूसरे मुल्क में आकर अपनी इंगेजमेंट रिंग खो देती हैं।

 

#JHMS: With SRK-Anushka, Imtiaz Ali could've hit the ball out of the park with a solid script. Sadly, he loses this golden opportunity.

— taran adarsh (@taran_adarsh) 4 अगस्त 2017