BREAKING NEWS

PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾शाह के दौरे से पहले कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किया जखीरा ◾भाजपा ने थरूर को घोषणापत्र में भारत का विकृत नक्शा दिखाने पर लिया आड़े हाथ, जानें क्या कहा ... ◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾CDS जनरल चौहान ने कार्यभार संभालने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में नामांकन कर सबको चौंकाने वाले केएन त्रिपाठी कौन ? चुनाव को लेकर कितने गंभीर ◾इलाहाबाद HC ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए राजस्थान में आपत्तिजनक भाषण पर दायर याचिका को खारिज किया ◾खड़गे vs थरूर! कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर बोले मल्लिकार्जुन- मुझे पूरा विश्वास... मैं ही जीतूंगा◾कांग्रेस मुख्यालय में पहुंचे गहलोत, सचिन पायलट के समर्थकों ने की नारेबाजी◾

अर्जुन कपूर के बॉलीवुड बायकॉट बयान पर शर्लिन चोपड़ा ने ली चुटकी, रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर कसा तंज

बीते काफी वक्त से बॉलीवुड की एक के बाद एक बिग बजट फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है। ऐसे में फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा रहा है। बॉलीवुड बायकॉट सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है ऐसे में कई अभिनेता इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। हाल ही में अभिनेता अर्जुन कपूर का भी बॉलीवुड बायकॉट पर रिएक्शन सामने आया था।

Arjun Kapoor memes ek villain returns actor brutally trolled on social  media after commenting on Boycott bollywood - Arjun Kapoor Boycott Memes:  बॉलीवुड बायकॉट पर बोल बुरे फंसे अर्जुन कपूर, लोगों ने

अर्जुन कपूर अपने बायकॉट बॉलीवुड पर दिए बयान पर अब खुद ही फंसते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर तो लोग उन्हें ट्रोल कर ही रही है वही अब अर्जुन कपूर के बायकॉट के बयान पर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने उनकी चुटकी लेते हुए उनके खास दोस्त रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर भी तंज कसा।

शर्लिन चोपड़ा Photos & Images # 3234 - Filmibeat Hindi

हाल ही में अर्जुन कपूर ने बायकॉट बॉलीवुड पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'हमने (बॉलीवुड) बायकॉट ट्रेंड पर शांत रहकर गलती की है और, यह हमारी शालीनता थी। लेकिन, लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है। ये अब ज्यादा होने लगा है, जो गलत है। बायकॉट कैंपेन के खिलाफ बॉलीवुड के लोगों को एक होना होगा और इसके बारे में कुछ करना होगा। क्योंकि, लगातार कीचड़ उछाला जाएगा, तो नई गाड़ी भी थोड़ी सी चमक खो देगी ना? पिछले कुछ सालों में हमने तो काफी कीचड़ झेल लिया है, क्योंकि हमने इस ओर से मुंह मोड़ रखा था।'

अर्जुन कपूर के इस बयान पर चुटकी लेते हुए एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, अर्जुन कपूर ने कहा अब हम चुप नहीं बैठने वाले, बहिष्कार करने वालों को दिखा देंगे.. अरे भाई, जो दिखाना था, वो रणवीर ने दिखा दिया। अब तुम भी दिखाओगे क्या??? शर्लिन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें इस ट्वीट में शर्लिन चोपड़ा ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर तंज कसा है। बीतें दिनों ही बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने एक मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। जिसकी तस्वीरें एक्टर ने खुद शेयर भी की थी। रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर काफी बवाल भी देखने को मिला था, सोशल मीडिया पर तो लोगों ने एक्टर के मीम्स भी शेयर किए थे।

रणवीर सिंह ने की सभी हदें पार, खुद को ट्रोल होते देख ये क्या बोल गए

गौर करने वाली बात ये है कि शर्लिन चोपड़ा के इस ट्वीट पर लोग उल्टा उनको ही सुनाने लग गए। लोगों ने शर्लिन चोपड़ा के पुराने बोल्ड फोटोशूट याद दिलवाए। इस पोस्ट के नीचे शर्लिन चोपड़ा के बेहद अतरंगी फोटोशूट को शेयर करते हुए लिखा कि, आप तो पहले ही ये सब कर चुकी हो। इतना ही सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगा रहे हैं।