बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी यूँ तो कई बार प्रैंक का शिकार हो चुकी है पर इस बार उनके साथ जो हुआ उसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी क्योंकि इस बार प्रैंक का असर ऐसा था की शिल्पा शेट्टी की माँ ने उन्हें बीच शो के दौरान ही कॉल लगा दिया था।

शिल्पा शेट्टी

जी हाँ मामला दअरसल सुपर डांसर – 3 के सेट का है जहाँ पर शिल्पा शेट्टी बतौर जज काम कर रही है। इस शो में उनके साथ मशहूर कोरियोग्राफर गीता माँ और फिल्म निर्देशक अनुराग बासु भी बतौर जज की भूमिका में है।

सुपर डांसर 3

शो के पिछले एपिसोड में फिल्म निर्देशक फराह खान भी बतौर मेहमान शिरकत कर रही थी और उन्होंने शो के दौरान तीनों जजों के साथ काफी मस्ती मजाक किया। शो पर फराह ने शिल्पा शेट्टी की कई सारी बातें शेयर की और शो के दौरान शिल्पा से पुछा की उनके पति में ऐसी कोनसी आदत है जो शिल्पा को सबसे ज्यादा परेशान करती है।

सुपर डांसर 3

अब एक तरफ जहाँ शिल्पा फराह खान के सवालों के जवाब देने में व्यस्त थी वहीँ अनुराग बासु और गीता माँ ने शिल्पा को परेशान करने के लिए उनके फोन से शिल्पा शेट्टी की माँ को मैसेज कर दिया की वो अपने पति राज कुंद्रा से तलाक लेना चाहती है।

सुपर डांसर 3

इसके बाद सब कुछ पहले जैसा चल ही रहा था की लाइव शो के दौरान ही शिल्पा शेट्टी की माँ का उनके पास फोन आया और उन्होंने शिल्पा से पुछा की क्या वो सच में राज कुंद्रा से तलाक ले रही है। इस सवाल पर शिल्पा शेट्टी चौक उठी और उन्होंने कहा की ऐसा तो कुछ नहीं है।

सुपर डांसर 3

इसके बाद उनकी माँ ने बताया की उनके फोन से ये मैसेज आया था तब गीता कपूर प्रैंक की सारी सच्चाई बता दी। को शिल्पा शेट्टी जैसे ही पता लगा की ये अनुराग दादा की शरारत है उन्होंने तुरंत उनसे फ़ोन वापस ले लिया।

सुपर डांसर 3

इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने अपनी माँ को दुबारा फोन लगाकर कहा की अगर उनके फ़ोन से दुबारा ये मैसेज आये की वो तलाक ले रही है , या फिर प्रेग्नेंट है तो बिलकुल भरोसा ना करें क्योंकि शो के सेट पर अनुराग दादा जैसा शरारती इंसान मौजूद है।

सलमान खान ने रणवीर सिंह को दिया ऐसा खिताब की शाहरुख़ आमिर भी झटका खा जाये