BREAKING NEWS

जामिया के छात्रों को मिला VC नजमा अख्तर का साथ, बोलीं-अकेले छात्रों की लड़ाई नहीं, मैं हूं उनके साथ◾दिल्ली: जामिया में स्थिति तनावपूर्ण, घर का रुख कर रहे हैं छात्र-छात्राएं◾प्रियंका गांधी बोली- तानाशाह सरकार दबाना चाहती है छात्रों की आवाज, विश्वविद्यालयों में घुसकर छात्रों को पीटा◾Citizenship Amendment Law के विरोध में चल रहे हिंसक प्रदर्शनों के बीच सरिता विहार से कालिंदी कुंज के बीच यातायात बंद◾उन्नाव रेप केस: आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को सजा होगी या नहीं, फैसला आज◾लालू की बहू ऐश्वर्या ने सास पर मारपीट का लगाया आरोप, बोलीं- राबड़ी देवी ने बाल नोंचे और पीटा◾जामिया में प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए 50 छात्र रिहा : दिल्ली पुलिस ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: चौथे चरण के लिए 15 सीटों पर मतदान जारी ◾कैब प्रदर्शनों के बाद सभी मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश एवं निकास द्वार खोले गए: DMRC◾जामिया हिंसा : कुछ नेताओं ने जांच की मांग की, तो कुछ ने प्रदर्शनकारियों को ‘‘अराजकतावादी’’ करार दिया ◾नागरिकता पर प्रदर्शन : जामिया, एएमयू में हिंसक प्रदर्शन, बंगाल में उबाल, असम में स्थिति में सुधार ◾दिल्ली में हिंसा को लेकर भाजपा और आप के बीच आरोप-प्रत्यारोप◾दक्षिणपूर्व दिल्ली के स्कूल सोमवार को बंद रहेंगे : सिसोदिया◾दिल्ली जामिया बवाल : चूक गया दिल्ली पुलिस का खुफिया तंत्र !◾उत्तर भारत में शीत लहर का प्रकोप जारी, उत्तराखंड में बर्फबारी से जुड़ी घटनाओं में तीन की मौत ◾AMU में छात्रों का हंगामा और पथराव: विश्वविद्यालय 5 जनवरी तक के लिए बंद ◾भाजपा सरकार ने पूर्वोत्तर और बंगाल के बाद दिल्ली को भी जलने के लिए छोड़ दिया है : कांग्रेस◾जामिया नगर में हिंसक झड़पें, तनाव बरकरार◾हेटमेयर और होप के शतक, वेस्टइंडीज की दमदार जीत ◾दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन◾

बॉलीवुड केसरी

अपने एक्स बॉयफ्रेंड माइकल कोर्सेल के साथ ब्रेकअप पर पहली बार बोली श्रुति हसन, किया ये बड़ा खुलासा

 jtyuh

कुछ महीने पहले, श्रुति हासन ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड माइकल कोर्सेल के साथ दो साल की डेटिंग के बाद ब्रेकअप कर लिया। ये खबर श्रुति के फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं थी। जानकारी के मुताबिक़ इस साल अप्रैल के महीने में दोनों ने रिश्ते को तोड़ते हुए अलग-अलग राहें चुन ली। 

श्रुति हसन और उनके बॉयफ्रेंड माइकल ने ट्विटर पर ये जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी । माइकल ने अपने ट्वीट में लिखा , 'दुर्भाग्य से हम दोनों दुनिया के दो अलग अलग कोनों में है पर ये यंग लेडी में सबसे अच्छी साथी रही। तुम्हारे साथ के लिए में हमेशा आभारी हूं। 

श्रुति हसन अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी है और फिल्मों के साथ साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में भी तेजी से अपना करियर बना रही है। उन्हें अपने अतीत पर कोई पछतावा नहीं है और वो अपने रिलेशनशिप टूटने पर उदास भी नहीं है। 

हाल ही में एक चैट शो में लक्ष्मी मांचू के साथ बातचीत के दौरान श्रुति हासन ने अपने एक बॉयफ्रेंड माइकल कोर्सेल काफी कुछ बातें कही, जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं बतायी थी। 

श्रुति हसन ने शो में कहा , "मैं बेहद कूल , मासूम थी , हर कोई मेरे चारो तरफ बॉस की तरह होता था।  में बहुत इमोशनल हूं और यही वजह है हर कोई मुझपर हावी हो जाता था। लेकिन मैं इतना कहना चाहूंगी कि ये मेरे लिए अच्छा अनुभव रहा।"

श्रुति हसन ने आगे कहा , 'मुझे मेरे बीते कल के लिए कोई पछतावा नहीं है और यहां कोई फार्मूला नहीं है। अच्छे लोग अच्छे समय में अच्छे होते हैं और वही लोग कई बार बुरे होते हैं। यह कुल मिलाकर मेरे लिए एक अच्छा अनुभव था। बहुत कुछ सीखा है और यह एक सीखने का अनुभव था। लेकिन मैं हमेशा ग्रेट लव का इंतजार करूंगी। मुझे ये घोषणा करते हुए बेहद ख़ुशी होगी कि मैं इसका इंतजार कर रही थी। 

अभिनेता सलमान खान के घर पड़ा पुलिस का छापा, 29 साल से फरार शख्स को किया गिरफ्तार