BREAKING NEWS

झारखंड में रविवार को राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की चुनाव सभाएं◾सोनिया ने रविवार को बुलाई संसदीय रणनीति समूह की बैठक, नागरिकता विधेयक पर होगी चर्चा ◾PM मोदी ने वैज्ञानिकों का कम लागत वाली प्रौद्योगिकियों के विकास का किया आह्वान ◾NIA ने आईएसआईएस 2 संदिग्धों के खिलाफ आरोप पत्र किया दायर◾उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने मरने से पहले कहा-'मुझे बचाओ, मैं मरना नहीं चाहतीं' ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता युवती का शव उसके गांव लाया गया ◾राम मंदिर के ट्रस्ट में संघ प्रमुख भागवत को नहीं होना चाहिए : विहिप◾मेरी मानसिक ताकत तोड़ना चाहती है केंद्र सरकार : चिदंबरम ◾भारत की पहचान 'दुष्कर्म राजधानी' के रूप में बन गई है : राहुल◾TOP 20 NEWS 7 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का नारा 'अबकी बार, तीन पार' होगा : केजरीवाल◾एनआरसी के खिलाफ कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी पार्टी : संजय सिंह◾राकांपा नेता उमाशंकर यादव बोले- नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दें CM योगी◾बलात्कारी के लिए मृत्युदंड से सख्त सजा कुछ नहीं हो सकती, पालक भी जिम्मेदारी समझें : स्मृति ईरानी◾CM केजरीवाल ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत को बताया शर्मनाक, ट्वीट कर कही ये बात ◾बलात्कार की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लें सुप्रीम कोर्ट : मायावती◾PM मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पुणे में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के सम्मेलन में हुए शामिल ◾केरल में बोले राहुल गांधी- महिलाओं के खिलाफ हिंसा और ज्यादतियों में हुई बढ़ोतरी◾सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर PM मोदी ने लोगों से किया अनुरोध, बोले- सशस्त्र बल के कल्याण के लिए योगदान दें◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾

बॉलीवुड केसरी

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने सौतेले पिता की गिरफ्तारी के बाद इंस्टाग्राम पर बताई पूरी सच्चाई

 shweta palak abhinav

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की फेम श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने उनके दूसरे पति अभिनव कोहली पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। बता दें कि मुंबई के एक थाने में पलक ने अपने दूसरे पिता अभिनव कोहली पर केस भी दर्ज करा दिया है। 

पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने अपने पिता की सारे हरकतों के बारे में लोगों को बताया है। अभिनव कोहली पर यह भी आरोप लग रहे थे कि उन्होंने पलक के साथ यौन शोषण भी किया है। लेकिन इन खबरों को खारिज करते हुए पलक ने अपनी पूरी आप-बीती बताई है। 

पलक ने अपनी पोस्ट में उन सभी लोगों को शुक्रिया किया है जिन्होंने उनका साथ इस मुश्किल समय में दिया। अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में पलक ने लिखा कि, सही तथ्य मीडिया के पास नहीं है और कभी होगें भी नहीं...... मेरी मां के साथ नहीं बल्कि मेरे साथ कई बार घरेलू हिंसा हुई है। पलक ने आगे बताया कि उन्होंने उस दिन मेरी मां को नहीं मारा था जिस दिन उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि, मीडिया में आ रही खबरों से ऐसा लग रहा था कि आप सब को बंद दरवाजे के पीछे के बारे में कोई सचाई मालूम नहीं है। आपको एक तरफा कहानी लिखने का बिल्कुल भी हक नहीं है वो तब जब आपको उसके बारे में कुछ सच्चाई नहीं पता हो। 

पलक ने आगे लिखा कि, जो कुछ भी मेरी मां के बारे में लिखा गया वह सब बहुत ही बुरा है और यह उस समय जब मैं उनके साथ खड़ी हुई हूं। मेरी मां बहुत मजबूत महिला हैं। मैं यह भी जानती हूं कि उनके इस संघर्ष की गवाह हम सब में मैं ही वह अकेली लड़की हूं। मेरी राय इस पूरे मामले में मायने रखती है। 

अभिनव कोहली पर जब से केस दर्ज हुआ है तो तब से खबरों में यही आ रहा है कि पलक के साथ उन्होंने यौन शोषण किया है। इन सारी बातों को श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने खारिज करते हुए कहा है कि, मेरा शारीरीक शोषण कभी भी अभिनव कोहली ने नहीं किया है या तो उन्‍होंने कभी भी मुझे गलत तरीके से नहीं पकड़ा या छुआ है।

 पाठक के लिए यह जरूरी है कि वह पूरी सच्चाई जानने के बाद ऐसी खबरों के बारे में बताएं। उन्होंने हमेशा मुझपर अनुचित और परेशान करने वाले कमेंट किए हैं और उन सभी का असर सिर्फ मैं और मेरी मां ही समझ सकते हैं। किसी ओर को यह समझ नहीं आएगा। 

किसी भी महिला के अस्तित्व पर ऐसे शब्द सवाल खड़े करते हैं वह आप कभी भी किसी भी पुरुष के मुंह से नहीं सुनना चाहेंगे। खासतौर पर वह सारे शब्द अपने पिता से। सोशल मीडिया और अखबारों के जरिए आप हमारी जिंदगी को देखते हैं और वहां से आप हमारे संघर्ष के बारे में जानते हैं लेकिन यह किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने के लिए काफी नहीं होता है। 

श्वेता तिवारी ने साल 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। श्वेता और अभिनव का एक बेटा रेयांश है जिसका जन्म 2016 में हुआ। श्वेता की पहली शादी अभिनेता राजा चौधरी से हुई थी। श्वेता तिवारी को राजा चौधरी ने घरेलू प्रताड़ित किया था जिसके बाद वह अलग हो गई थीं।