BREAKING NEWS

जलवायु परिवर्तन पर ‘बेसिक’ देशों को एक सुर में आवाज उठानी होगी : जावड़ेकर ◾BJP सरकार का रवैया नकारात्मक, अमेठी-मैनपुरी में सैनिक स्कूल की स्थापना समाजवादी सरकार में हुई : अखिलेश◾MP : मुख्यमंत्री कमलनाथ उज्जैन मंदिर को दे सकते हैं 300 करोड़ की सौगात ◾TOP 20 NEWS 17 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ AIIMS अस्पताल में लगी भीषण आग, अभी तक कोई हताहत नहीं◾जेटली जीवन रक्षक प्रणाली पर : नीतीश, पीयूष गोयल समेत अन्य नेता हाल जानने एम्स पहुंचे ◾PM मोदी : भूटान का पड़ोसी होना सौभाग्य कि बात, भूटान कि पंचवर्षीय योजनाओं में करेंगे सहयोग◾पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद◾प्रियंका गांधी बोलीं- देश में 'भयंकर मंदी' लेकिन सरकार के लोग खामोश◾ मायावती का ट्वीट- देश में आर्थिक मंदी का खतरा, इसे गंभीरता से लें केंद्र◾AAP के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल◾चिदंबरम बोले- मीर को नजरबंद करना गैरकानूनी, नागरिकों की स्वतंत्रता सुनिश्चित करें अदालतें◾राजनाथ के आवास पर ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की बैठक शुरू, शाह समेत कई मंत्री मौजूद◾भूटान पहुंचे मोदी का PM लोटे ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर◾शरद पवार बोले- पता नहीं राणे का कांग्रेस में शामिल होने का फैसला गलत था या बड़ी भूल◾उत्तर कोरिया ने किया नए हथियार का परीक्षण, किम ने जताया संतोष◾12 दिन बाद आज से घाटी में फोन और जम्मू समेत कई इलाकों में 2G इंटरनेट सेवा बहाल◾राम माधव बोले- जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को मिलेगा देश के कानूनों के अनुसार लाभ◾वित्त मंत्रालय के अधिकारियों संग PMO की बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा◾कोविंद, शाह और योगी जेटली को देखने AIIMS पहुंचे, जेटली की हालत नाजुक : सूत्र ◾

बॉलीवुड केसरी

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने सौतेले पिता की गिरफ्तारी के बाद इंस्टाग्राम पर बताई पूरी सच्चाई

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की फेम श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने उनके दूसरे पति अभिनव कोहली पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। बता दें कि मुंबई के एक थाने में पलक ने अपने दूसरे पिता अभिनव कोहली पर केस भी दर्ज करा दिया है। 

पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने अपने पिता की सारे हरकतों के बारे में लोगों को बताया है। अभिनव कोहली पर यह भी आरोप लग रहे थे कि उन्होंने पलक के साथ यौन शोषण भी किया है। लेकिन इन खबरों को खारिज करते हुए पलक ने अपनी पूरी आप-बीती बताई है। 

पलक ने अपनी पोस्ट में उन सभी लोगों को शुक्रिया किया है जिन्होंने उनका साथ इस मुश्किल समय में दिया। अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में पलक ने लिखा कि, सही तथ्य मीडिया के पास नहीं है और कभी होगें भी नहीं...... मेरी मां के साथ नहीं बल्कि मेरे साथ कई बार घरेलू हिंसा हुई है। पलक ने आगे बताया कि उन्होंने उस दिन मेरी मां को नहीं मारा था जिस दिन उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि, मीडिया में आ रही खबरों से ऐसा लग रहा था कि आप सब को बंद दरवाजे के पीछे के बारे में कोई सचाई मालूम नहीं है। आपको एक तरफा कहानी लिखने का बिल्कुल भी हक नहीं है वो तब जब आपको उसके बारे में कुछ सच्चाई नहीं पता हो। 

पलक ने आगे लिखा कि, जो कुछ भी मेरी मां के बारे में लिखा गया वह सब बहुत ही बुरा है और यह उस समय जब मैं उनके साथ खड़ी हुई हूं। मेरी मां बहुत मजबूत महिला हैं। मैं यह भी जानती हूं कि उनके इस संघर्ष की गवाह हम सब में मैं ही वह अकेली लड़की हूं। मेरी राय इस पूरे मामले में मायने रखती है। 

अभिनव कोहली पर जब से केस दर्ज हुआ है तो तब से खबरों में यही आ रहा है कि पलक के साथ उन्होंने यौन शोषण किया है। इन सारी बातों को श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने खारिज करते हुए कहा है कि, मेरा शारीरीक शोषण कभी भी अभिनव कोहली ने नहीं किया है या तो उन्‍होंने कभी भी मुझे गलत तरीके से नहीं पकड़ा या छुआ है।

 पाठक के लिए यह जरूरी है कि वह पूरी सच्चाई जानने के बाद ऐसी खबरों के बारे में बताएं। उन्होंने हमेशा मुझपर अनुचित और परेशान करने वाले कमेंट किए हैं और उन सभी का असर सिर्फ मैं और मेरी मां ही समझ सकते हैं। किसी ओर को यह समझ नहीं आएगा। 

किसी भी महिला के अस्तित्व पर ऐसे शब्द सवाल खड़े करते हैं वह आप कभी भी किसी भी पुरुष के मुंह से नहीं सुनना चाहेंगे। खासतौर पर वह सारे शब्द अपने पिता से। सोशल मीडिया और अखबारों के जरिए आप हमारी जिंदगी को देखते हैं और वहां से आप हमारे संघर्ष के बारे में जानते हैं लेकिन यह किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने के लिए काफी नहीं होता है। 

श्वेता तिवारी ने साल 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। श्वेता और अभिनव का एक बेटा रेयांश है जिसका जन्म 2016 में हुआ। श्वेता की पहली शादी अभिनेता राजा चौधरी से हुई थी। श्वेता तिवारी को राजा चौधरी ने घरेलू प्रताड़ित किया था जिसके बाद वह अलग हो गई थीं।