BREAKING NEWS

यूपी के रायबरेली में कांशीराम की मूर्ति का अनावरण करेंगे अखिलेश यादव ◾शिवपाल यादव ने राम राज्य को लेकर कही बड़ी बात, समाजवाद के बिना राम राज्य की कल्पना बेमानी ◾राजधानी में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, वायरस के 416 नए मामले, 14 फीसदी से ज्यादा हुई पॉजिटिविटी रेट◾अमित शाह बिहार में आज भरेंगे हुंकार, नवादा जिले में जनता को करेंगे संबोधित◾PM मोदी ने कांग्रेस सहित विपक्षी दलों पर साधा निशाना, कहा- 'मुझे मारने के लिए सुपारी दे रखी है'◾आज देश में इतिहास की सबसे नाकारा सरकार, महंगाई के लिए जिम्मेदार : राहुल गांधी◾शाह बिहार पहुंचे, सासाराम का दौरा रद्द होने को लेकर भाजपा और जदयू के बीच आरोप-प्रत्यारोप◾जब पीएम मोदी ने 'मन की बात' में कश्मीर के कमल के तने का किया जिक्र ◾IPL 2023 : मेयर्स का अर्धशतक, वेड का धमाल, लखनऊ सुपर जायंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 50 रन से हराया ◾अमेरिका के ‘मिडवेस्ट’ और ‘साउथ’ में बवंडर ने मचाई तबाही, 18 लोगों की मौत◾IPL 2023 : पंजाब किंग्स ने वर्षा बाधित मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स को 7 रन से हराया ◾हावड़ा के काजीपाड़ा में स्थिति शांतिपूर्ण; सीआईडी ने झड़पों की जांच शुरू की◾''सावरकर के बलिदान की अनदेखी नहीं कर सकते, पर आज देश के समक्ष अधिक ज्वलंत मुद्दे''◾राजनीति का अखाड़ा बना संभाजीनगर: रविवार को MVA करेगी रैली, BJP निकालेगी सावरकर गौरव यात्रा◾भारतीय प्रणाली मजबूत, विदेशी निवेशकों को देती है भरोसा: निर्मला सीतारमण◾गुजरात कांग्रेस 300 से ज्यादा सम्मेलनों का करेगी आयोजन, राहुल गांधी को भी भेजा गया निमंत्रण ◾पीएम की डिग्री को लेकर BJP-AAP में तकरार: सुधांशु त्रिवेदी बोले- मानसिक संतुलन खो चुके हैं केजरीवाल◾Delhi: होटल में मिला युवक का शव, हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस◾यूपी में बरसात-ओलावृष्टि से फसल को भारी नुकसान, CM योगी ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश ◾‘पर्यावरण और वन संबंधी कानूनों को कमजोर कर रही है सरकार’, कांग्रेस ने केंद्र पर लगाए आरोप ◾

शादी की खबरों के बीच नए साल का जश्न मनाने निकले सिद्धार्थ-कियारा, एयरपोर्ट पर हुए सपॉर्ट

बॉलीवुड के इस साल के सबसे चर्चित जोड़ी कही जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। दरअसल आए दिन दोनों ही स्टार्स को एक साथ स्पॉट किया जाता हैं। ऐसे में जल्द ही नया साल दस्तक देने वाला हैं। जिसकी तैयारियों में आम जनता सहित बॉलीवुड सितारें भी जोरो-शोरो से लगे हुए है। इसी बीच सिद्धार्थ और कियारा को एक बार फिर एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया हैं। 

दरअसल नए साल का जश्न मनाने के लिए बॉलीवुड के अधिकांस सेलेब्स डेस्टिनेशन न्यू ईयर मनाने के लिए निकल चुके हैं। ऐसे में अब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा कैसे पीछे रह सकते हैं। फिर क्या ये दोनों कपल भी छुट्टियां मनाने के लिए अपने डेस्टिनेशन पर रवाना हो चुके हैं।  इस कपल को सुबह सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट पर दोनों को अलग-अलग स्पॉट किया गया।

शादी की खबरों के बीच दोनों नए साल का स्वागत करने के लिए मुंबई से निकल पड़े हैं। हर साल की तरह इस साल भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी न्यू ईयर वेकेशन एंजॉय करने पहुंचे हैं। हालांकि इसका खुलासा नहीं हुआ है कि ये दोनों कहा जा रहे हैं। वैसे बता दें सिद्धार्थ ने एयरपोर्ट पर अलग गेट से एंट्री ली, वहीं कियारा आडवाणी अलग गेट से आईं। इस दौरान एक्ट्रेस सी ग्रीन टॉप और ब्लू लूस फिटेड जींस में नजर आई।

पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरे तेजी से वायरल हो रही थी। जहां कहा जा रहा था की दोनों साल 2023 में शादी रचा सकते हैं। हालांकि अभी तक इन सारे खबरों पर सिद्धार्थ या कियारा किसी ने भी मुहर नहीं लगाई हैं। इसी के साथ कुछ दिन पहले दोनों की फेमस डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर भी स्पॉट किया गया था।  

Sidharth Malhotra and Kiara Advani dance together at Karan Johar's 50th  birthday bash; Unseen VIDEO goes viral | PINKVILLA

दोनों को साथ देख कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों अपनी शादी की ड्रैस फाइनल करने आए है। वही दोनों की शादी की खबरे अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।