बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का फिल्म करियर भले ही खास कमाल ना दिखा पाया हो पर अपने अफेयर्स को लेकर सिद्धार्थ हमेशा सुर्ख़ियों में रहे है। पहले उनका नाम आलिया भट्ट के साथ जुड़ा , उसके बाद जैकलीन फर्नांडिस और अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की जिंदगी में एक और एक्ट्रेस आयी है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

बीते कुछ समय से बॉलीवुड से दूर सिद्धार्थ इस वक्त अपने से 11 साल छोटी नवोदित एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में है जो स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर – 2 से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा - तारा सुतारिया

हालांकि अभी इन दोनों फ़िल्मी सितारों ने इस बात को ऑफिसियली कबूल नहीं किया है पर इन दिनों दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया जा चुका है। हाल ही में मुंबई के वर्ली स्थित एक माल में दोनों को क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया।

तारा सुतारिया

खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया वर्ली के माल में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की हालिया रिलीज़ फिल्म बदला देखने गए थे और इस मूवी डेट पर वो कैमरे की निगाहों से बच नहीं पाए।

 तारा सुतारिया

आपको बता दें तारा सुतारिया इससे पहले विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा को डेट कर रही थी और दोनों के अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया पर छाये हुए थे। अब बीते दिनों खबर आयी की ये कपल अलग हो गया है और अब तारा सुतारिया ने सिद्धार्थ मल्होत्रा का हाथ थाम लिया है।

तारा सुतारिया

हाल ही में तारा सुतारिया अपने आने वाली फिल्म स्टूडेंट आफ द ईयर – 2 के प्रमोशन के लिए करण जौहर के टॉक शो में पहुंची थी जहाँ उनके साथ फिल्म के लीड साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी थे।

तारा सुतारिया

इस शो के दौरान टाइगर ने इस बात का इशारा किया की तारा सुतारिया इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही है। और रैपिड फायर राउंड में जब टाइगर से पूछा गया कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा से क्या चुराना चाहते हैं? तो उन्होंने मुस्कुराते हुए तारा की तरफ देखा था। तारा ब्लश कर रही थीं।

तारा सुतारिया

इससे पहले इसी शो में तारा सुतारिया ये बता चुकी थी की उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा पर क्रश है। साथ ही शो के आखिरी राउंड में जब तारा सुतारिया को किसी सेलेब को कॉल करना था, तब तारा ने सिद्धार्थ को ही कॉल किया था। आपको बता दें ये कपल जल्द ही फिल्म मरजावा में नज़र आने वाले है।

सलमान खान ने रणवीर सिंह को दिया ऐसा खिताब की शाहरुख़ आमिर भी झटका खा जाये