BREAKING NEWS

उदयपुर में हत्या के मामले पर अनुराग ठाकुर बोले- गहलोत हमेशा अपनी जिम्मेदारी से बचते रहते है ◾Vice President Election: उपराष्ट्रपति चुनाव की रूपरेखा तैयार, 6 अगस्त को होगा मतदान, इस दिन भरा जाएगा नामांकन ◾ युवाओं को अग्निवीर बनने का चढ़ रहा जुनून, छह दिन में वायुसेना को प्राप्त हुए दो लाख से ज्यादा आवेदन ◾Kanhaiya Lal Murder: कन्हैया लाल का हुआ अंतिम संस्कार, उदयपुर हत्याकांड की जांच एनआईए को सौंपी गई ◾GST के दायरे में आएंगे खाद्य पदार्थ, राहुल बोले-PM का ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बना ‘गृहस्थी सर्वनाश टैक्स’ ◾बिहार में ओवैसी को बड़ा झटका, AIMIM के चार विधायक RJD में शामिल ◾नवाब मलिक और अनिल देशमुख ने किया SC का रुख, शक्ति परीक्षण में भाग लेने की मांगी अनुमति◾मुकेश अंबानी को सुरक्षा देने के मामले में SC ने त्रिपुरा HC के फैसले पर लगाई रोक, जानिए क्या है मामला ◾कराह उठा हर कोई, राक्षस से ऊपर बढ़कर किया गया कन्हैयालाल का कत्ल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा ◾उदयपुर हत्याकांड को लेकर उमा भारती ने गहलोत सरकार को घेरा, प्रज्ञा बोली- कांग्रेस अभी भी जिंदा है देश शर्मिंदा है◾कन्हैयालाल मर्डर केस : राज्यवर्धन राठौर बोले-राजस्थान में कांग्रेस की नंपुसक सरकार◾ जीटीए चुनाव में तृणमूल कांग्रेस ने खोला खाता, एक सीट जीती , मतगणना जारी ◾'दोषियों को तुरंत ठोंक देना चाहिए', कन्हैयालाल की हत्या पर बोले प्रताप सिंह खाचरियावास◾असम में बाढ़ राहत कार्य के लिए शिवसेना के बागी विधायकों ने दिए 51 लाख रुपए, कल पेश करेंगे विश्वास मत ◾उदयपुर : NIA अपने हाथ में लेगी कन्हैया लाल हत्याकांड की जांच, गृह मंत्रालय का निर्देश◾उदयपुर हत्याकांड पर बोले CM गहलोत- यह कोई मामूली घटना नहीं, जांच के लिए गठित की SIT ◾नवीन कुमार जिंदल को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल में भेजा उदयपुर हत्याकांड का वीडियो◾Udaipur Massacre : कड़ी सुरक्षा के बीच घर पहुंचा कन्हैया का शव, लोगों ने पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी ◾फ्लोर टेस्ट के खिलाफ शिवसेना की याचिका पर शाम 5 बजे सुनवाई करेगा SC◾'अग्निपथ' योजना का मनीष तिवारी ने किया समर्थन, कांग्रेस ने निजी राय बताते हुए बनाई दूरी◾

सिद्धार्थ शुक्ला ने कोरोना पॉजिटिव पाकिस्तानी महिला फैन के ठीक होने की मांगी दुआ, बने रियल हीरो

मशहूर टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जबरदस्त तारीफ भी कर रहे हैं। दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी एक पाकिस्तानी महिला  फैन के ठीक होने के लिए दुआ मांगी थी और इसी वजह से उनके फैन उन्हें रियल हीरो बता रहे हैं।  

बता दे हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला की हानिया नाम की एक पाकिस्तानी महिला फैन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मैं कोविड-19 में टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हूं।, मुझे दुआओं में याद जरूर रखना अगर मैं नहीं हो पाई तो सिद्धार्थ से यह जरूर कहना कि मैंने उसके लिए ही ट्विटर ज्वाइन किया था और मैं हमेशा का सम्मान करूंगी। 

 इस पोस्ट के साथ पाकिस्तानी महिला फैन ने सिद्धार्थ शुक्ला को टैग भी किया था। सिद्धार्थ शुक्ला को जब अपनी इस फैन की बिमारी से संक्रमित होने के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत अपनी फैन की सलामती के लिए पोस्ट शेयर करते हुए , दुआ मांगी और उन्हें हौसला दिलाया कि वो जल्द ठीक हो जाएगी। 

सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हेलो हानियां आपके बारे में जानकर बेहद दुख हुआ लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। उम्मीद है डॉक्टर आपका बहुत ख्याल रखेंगे और आप जल्दी ही ठीक हो जाएंगी। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें ताकि आपके द्वारा किसी और को यह संक्रमण ना हो ,आपकी जल्दी बेहतरी के लिए हम सभी प्रार्थना करेंगे। हौसला रखिए। 

 सिद्धार्थ का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उन्हें खूब प्रशंसा दिला रहा है। सिद्धार्थ के अन्य फैंस ने भी इस पाकिस्तानी महिला फैन की सलामती की दुआ में ट्वीट किये है और सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए उन्हें एक रियल हीरो बताया है। 

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनके द्वारा किए गए ट्वीट को मानवता की मिसाल बता रहे हैं। साथ ही कुछ फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला के आलोचकों को निशाना बनाते हुए लिखा उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला जैसे अच्छे इंसान की को भला बुरा कहने के लिए माफी मांगनी चाहिए, वह एक सच्चे और नेक दिल इंसान हैं। 

देखिये अन्य फैन्स के ट्वीट :


1.

2.

3.