BREAKING NEWS

जानिये कौन है उमर खालिद, जिसकी मौत का बदला लेने के लिए TTP ने दहला दिया पाकिस्तान◾Bihar Murder case : बीजेपी से जुड़े रिटायर्ड प्रोफेसर दंपत्ति की हत्या, घर से शव बरामद◾महिला शिष्या से बलात्कार मामले में आज हो सकता आसाराम की सजा का ऐलान, 2014 से चल रहा है मामला ◾ Delhi : CM केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद राजधानी में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला ◾Budget 2023: आर्थिक सर्वेक्षण में क्या होता है ख़ास? बजट से पहले क्यों किया जाता है पेश, जानिए पूरा इतिहास ◾भारत जोड़ो यात्रा के बावजूद विपक्ष को एक सूत्र में बांध नहीं सके राहुल गांधी, जानिये अब क्या है आगे का प्लान ◾भारत जोड़ो यात्रा के बावजूद विपक्ष को एक सूत्र में बांध नहीं सके राहुल गांधी, जानिये अब क्या है आगे की◾ग्रेटर नोएडा ऑथॉरिटी ने 49 कर्मचारियों की सेवाओं को किया समाप्त ◾लखनऊ : मां-बेटे पर तेज़ाब से हमला, आठ साल से थे समलैंगिक रिलेशनशिप ◾महिला सहायता कर्मियों पर तालिबान का प्रतिबंध कई मानवीय कार्यक्रमों को समाप्त करने के समान : संयुक्त राष्ट्र◾महाराष्ट्र सरकार ने रेलवे परियोजनाओं की 50 फीसदी लागत खर्च नहीं करने के अपने फैसले को पलटा◾अमित शाह ने गणतंत्र दिवस परेड पुरस्कार जीतने पर CRPF और सशस्त्र बलों को दी बधाई ◾मल्लिकार्जुन खड़गे और कई सांसद राष्ट्रपति के अभिभाषण में शामिल नहीं होंगे शामिल, कांग्रेस ने बताई ये वजह◾दिल्ली जलबोर्ड लाएगी एक महीने के भीतर पानी के बिल के लिए एकमुश्त समाधान की योजना◾Ghaziabad Crime : फाइव स्टार होटल के शेफ को ऑटो में बिठाकर की लूटपाट◾बाइडेन ने यूक्रेन को लड़ाकू विमान देने से किया इनकार, कहा- भेजने की मंजूरी नहीं◾आज का राशिफल (31 जनवरी 2022)◾नब किशोर दास हत्याकांड: भाजपा ने CBI जांच व कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की◾श्रमिक संगठनों ने साल के अंत तक देशव्यापी हड़ताल का लिया संकल्प, मोदी सरकार पर लगाए ये आरोप ◾स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में आए सपा मुखिया, बोले- CM योगी से रामचरितमानस की चौपाई के बारे में पूछूंगा◾

सिद्धार्थ शुक्ला ने कोरोना पॉजिटिव पाकिस्तानी महिला फैन के ठीक होने की मांगी दुआ, बने रियल हीरो

मशहूर टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जबरदस्त तारीफ भी कर रहे हैं। दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी एक पाकिस्तानी महिला  फैन के ठीक होने के लिए दुआ मांगी थी और इसी वजह से उनके फैन उन्हें रियल हीरो बता रहे हैं।  

बता दे हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला की हानिया नाम की एक पाकिस्तानी महिला फैन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मैं कोविड-19 में टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हूं।, मुझे दुआओं में याद जरूर रखना अगर मैं नहीं हो पाई तो सिद्धार्थ से यह जरूर कहना कि मैंने उसके लिए ही ट्विटर ज्वाइन किया था और मैं हमेशा का सम्मान करूंगी। 

 इस पोस्ट के साथ पाकिस्तानी महिला फैन ने सिद्धार्थ शुक्ला को टैग भी किया था। सिद्धार्थ शुक्ला को जब अपनी इस फैन की बिमारी से संक्रमित होने के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत अपनी फैन की सलामती के लिए पोस्ट शेयर करते हुए , दुआ मांगी और उन्हें हौसला दिलाया कि वो जल्द ठीक हो जाएगी। 

सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हेलो हानियां आपके बारे में जानकर बेहद दुख हुआ लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। उम्मीद है डॉक्टर आपका बहुत ख्याल रखेंगे और आप जल्दी ही ठीक हो जाएंगी। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें ताकि आपके द्वारा किसी और को यह संक्रमण ना हो ,आपकी जल्दी बेहतरी के लिए हम सभी प्रार्थना करेंगे। हौसला रखिए। 

 सिद्धार्थ का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उन्हें खूब प्रशंसा दिला रहा है। सिद्धार्थ के अन्य फैंस ने भी इस पाकिस्तानी महिला फैन की सलामती की दुआ में ट्वीट किये है और सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए उन्हें एक रियल हीरो बताया है। 

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनके द्वारा किए गए ट्वीट को मानवता की मिसाल बता रहे हैं। साथ ही कुछ फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला के आलोचकों को निशाना बनाते हुए लिखा उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला जैसे अच्छे इंसान की को भला बुरा कहने के लिए माफी मांगनी चाहिए, वह एक सच्चे और नेक दिल इंसान हैं। 

देखिये अन्य फैन्स के ट्वीट :


1.

2.

3.