BREAKING NEWS

भारत, फिलीपीन ने आतंकवाद से लड़ाई में सहयोग जारी रखने की प्रतिबद्धता जतायी ◾एनएससीएन (आईएम) ने मोदी पर जताया भरोसा◾पवार का दावा, इंदापुर सीट पर हर्षवर्धन को मनाने की कोशिश की ◾PM मोदी ने बॉलीवुड कलाकारों और फिल्म निर्माताओं से की मुलाकात◾18 राज्यों की 51 विधानसभा सीटों और दो लोकसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग◾कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना - UP में 'जगंल राज', तिवारी की हत्या के मामले में हो कार्रवाई◾मोदी लोगों को बताएं, किसने पाकिस्तान को दो भागों में बांटा : कांग्रेस◾हरियाणा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली में सुरक्षा चुस्त ◾महाराष्ट्र, हरियाणा में फीका रहा कांग्रेस का चुनाव प्रचार ◾कांग्रेस की गलत नीतियों ने देश को कर दिया बर्बाद : PM मोदी◾हरियाणा ,महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव के लिए थमा चुनाव प्रचार, 21 अक्टूबर को होगा मतदान , मतगणना 24 अक्टूबर को◾हरियाणा चुनाव 2019 : गोपाल कांडा के भाई के समर्थन में उतरीं सपना चौधरी, भाजपा नाराज◾सीतारमण बोली- सुस्ती के प्रभाव को कम करने के लिए सम्मलित प्रयास हो ◾TOP 20 NEWS 19 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रेवाड़ी में बोले मोदी- कांग्रेस 1964 में वादा करने के बावजूद अनुच्छेद 370 समाप्त करने में नाकाम रही◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: CM योगी बोले- इस मामले में शामिल आरोपियों को नहीं छोड़ेंगे◾प्रधानमंत्री जनता से बोलें कि कांग्रेस सरकार ने पाकिस्तान के दो टुकड़े किए : कपिल सिब्बल◾अमित शाह की राहुल को चुनौती, बोले- घोषणा करें कि सत्ता में वापसी के बाद अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को करेंगे लागू◾हरियाणा चुनाव: PM मोदी बोले- कांग्रेस ने अपनी गलत नीतियों से देश को किया बर्बाद ◾प्रियंका का तंज- भाजपा के मंत्रियों का काम अर्थव्यवस्था सुधारना है, 'कॉमेडी सर्कस' चलाना नहीं◾

बॉलीवुड केसरी

Salman Khan का ये पार्टनर वाला बेटा 18 साल बाद इतना स्मार्ट और डैशिंग दिखने लगा है

Salman Khan की हिट फिल्म पार्टनर तो आपने जरूर ही होगी। इस फिल्म में गोविंदा के साथ सलमान की जोड़ी ने बिग स्क्रीन पर खूब धमाल मचाया था। इस फिल्म में एक किरदार और था जिसने सलमान की नाम में खूब दम किया था। जी हाँ हम बात कर रहे है इस फिल्म में लारा दत्ता के बेटे बने उस छोटे से बच्चे की जिन्होंने इस फिल्म में सलमान के साथ खूब मस्ती की।

\"\"

इस फिल्म में इस बच्चे के साथ Salman Khan ने कई मजेदार सीन्स भी दिए है जिन्हें देखने के बाद लोगो की हंसी भी नही रूकती है लेकिन आपको बता दे इस फिल्म को एक लम्बा अरसा बीत गया है और अब ये बच्चा काफी ज्यादा बड़ा भी हो चुका है। इस बच्चे का नाम अली हाजी है और इसकी उम्र फिलहाल 18 साल हो गयी है ।

\"\"

अली हाजी एक मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट है। ये मुंबई से ही है अली हाजी के पिता जी का नाम मुर्तजा हाजी है और वो अपने बेटे को एक्टिंग के लिए खूब प्रमोट और सपोर्ट भी करते है। हाजी अली ने 200 से भी ज्यादा विज्ञापनों में काम करा है। जो कि बहुत ज्यादा है। इसके साथ ही वह अपना खुद का एक प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं और उन्होंने एक tv धारावाहिक के लिए स्टोरी और डायलॉग भी लिखे है।

\"\"

कई बड़े फिल्म कलाकारों के साथ अभिनय किया

साल 2007 में आयी सलमान औैर गोविंदा की फिल्म पार्टनर बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी।  हाजी अली बड़े होकर काफी हैंडसम भी दिखने लगे हैं। दोस्तों उन्होंने मात्र 6 साल की उम्र में ‘फना’ फिल्म में एक बाल कलाकार का रोल अदा किया था। जो सभी को पसंद आया था। \"\"

आपको बता दें अली और भी कई बड़े फिल्म कलाकारों के साथ अभिनय कर चुके है।लेकिन सलमान के साथ फिल्म पार्टनर में उन्हें लोगों ने जितना पसंद किया उतना ही उन्होंने भी इस फिल्म को सलमान के साथ एन्जॉय किया है।

\"\"

बिग बॉस के सेट पर जहाँ दोनों के बीच काफी बातचीत तो हुई ही साथ ही साथ हाजी को देखने के बाद लोग भी उनके मूवी के वो सीन्स देखकर के हंस रहे थे जिनमे वो सलमान को खूब परेशान कर रहे थे।

\"\"

अली हाजी आगे चलकर बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की सोच रहे है और उन्होंने बताया की Salman Khan उन्हें खूब कॉपरेट कर रहे है। देखना होगा की अली हाजी एक अभिनेता के तौर पर दर्शकों का कितना मनोरंजन कर पाते है फिलहाल वो अपनी पढाई खत्म कर फुल टाइम बॉलीवुड में आने का इन्तेजार कर रहे है। \"\" बता दें कि अली हाजी आमिर काजोल की फिल्म फना में उनके बेटे रोहाल का रोल निभा चुके हैं। इसके अलावा भी सैफ अली खान-रानी मुखर्जी की फिल्म तारा रम पम में भी उनके बेटे का किरदार निभाया था। जल्द ही अली हाजी जल्द ही आने वाली फिल्म द फील्ड में नजर आने वाले हैं।