BREAKING NEWS

RCB vs GT ( IPL 2022 ) : कोहली के बल्ले से निकली आरसीबी की जीत और प्लेऑफ की उम्मीद◾पंजाब में कांग्रेस को पड़ी दोहरी मार : सिद्धू को एक साल की सजा, जाखड़ ने थामा भाजपा का दामन◾भारतीय मुक्केबाज निकहत जरीन बनीं विश्व चैंपियन , PM मोदी ने दी बधाई ◾ इंडोनेशिया के ऐलान से भारत को राहत, जल्द ही कम हो सकते हैं खाने के तेल के दाम◾ अदालत में दाखिल याचिका को लेकर भड़के ओवैसी, बोले- मुसलमानों के खिलाफ अविश्वास पैदा करने की हो रही कोशिश◾Gyanvapi News: ज्ञानवापी मस्जिद पर अभिनेत्री कंगना बोलीं- काशी के कण- कण में बसे हुए हैं भगवान शिव◾ RCB vs GT: गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला, यहां देखे दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन◾Quad Summit 2022: टोक्यो में शुरू होगा मोदी का मिशन, 24 मई को जाएंगे जापान, दिग्गज नेताओं के साथ होगी बातचीत ◾UP: स्वतंत्रता सेनानियों पर भावुक होकर योगी बोले- पिछली सरकारो ने इनके आदर्शों पर नहीं किया काम◾DU को संबोधित करते हुए शाह ने कहा: नहीं होनी चाहिए राजनीतिक लड़ाई, जिक्र किया- रक्षा नीति का.... ◾Gyanvapi Survey: वाराणसी अदालत में 23 मई को होगी अगली सुनवाई, दर्ज की जा चुकी है सर्वे रिपोर्ट ◾ अमित शाह से मिले CM भगवंत मान, PAK से ड्रोन घुसपैठ को लेकर MHA से की ये बड़ी मांग◾1988 रोड रेज केस : एक साल की सजा पर बोले सिद्धू-कानून का सम्मान करूंगा◾Delhi High Court ने लगाई घर-घर राशन योजना पर रोक, कहा: दिल्ली सरकार नहीं कर सकती केंद्र के राशन का इस्तेमाल ◾'कुछ नेता ही कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व को कर रहे हैं गुमराह', इस्तीफे के बाद बोले हार्दिक◾जिसका शिवपाल को था इंतजार.. वो घड़ी आ गई! आजम की जमानत का चाचा-भतीजे पर कैसा होगा असर? ◾SC से रिहाई के बाद फिर जेल जा सकते हैं आजम खान, जानिए किस मामले में फंस सकते हैं SP नेता ◾Delhi News: राजधानी फिर हुई धुआं-धुंआ! मुस्तफाबाद की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद◾नवजोत सिंह सिद्धू को SC से मिला बड़ा झटका, 34 वर्ष पुराने रोडरेज मामले में मिली एक वर्ष की सजा ◾कांग्रेस का हाथ छोड़ हार्दिक पटेल खोल रहे पार्टी की पोल.. BJP में शामिल होने पर कही यह बात ◾

Salman Khan का ये पार्टनर वाला बेटा 18 साल बाद इतना स्मार्ट और डैशिंग दिखने लगा है

Salman Khan की हिट फिल्म पार्टनर तो आपने जरूर ही होगी। इस फिल्म में गोविंदा के साथ सलमान की जोड़ी ने बिग स्क्रीन पर खूब धमाल मचाया था। इस फिल्म में एक किरदार और था जिसने सलमान की नाम में खूब दम किया था। जी हाँ हम बात कर रहे है इस फिल्म में लारा दत्ता के बेटे बने उस छोटे से बच्चे की जिन्होंने इस फिल्म में सलमान के साथ खूब मस्ती की।

\"\"

इस फिल्म में इस बच्चे के साथ Salman Khan ने कई मजेदार सीन्स भी दिए है जिन्हें देखने के बाद लोगो की हंसी भी नही रूकती है लेकिन आपको बता दे इस फिल्म को एक लम्बा अरसा बीत गया है और अब ये बच्चा काफी ज्यादा बड़ा भी हो चुका है। इस बच्चे का नाम अली हाजी है और इसकी उम्र फिलहाल 18 साल हो गयी है ।

\"\"

अली हाजी एक मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट है। ये मुंबई से ही है अली हाजी के पिता जी का नाम मुर्तजा हाजी है और वो अपने बेटे को एक्टिंग के लिए खूब प्रमोट और सपोर्ट भी करते है। हाजी अली ने 200 से भी ज्यादा विज्ञापनों में काम करा है। जो कि बहुत ज्यादा है। इसके साथ ही वह अपना खुद का एक प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं और उन्होंने एक tv धारावाहिक के लिए स्टोरी और डायलॉग भी लिखे है।

\"\"

कई बड़े फिल्म कलाकारों के साथ अभिनय किया

साल 2007 में आयी सलमान औैर गोविंदा की फिल्म पार्टनर बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी।  हाजी अली बड़े होकर काफी हैंडसम भी दिखने लगे हैं। दोस्तों उन्होंने मात्र 6 साल की उम्र में ‘फना’ फिल्म में एक बाल कलाकार का रोल अदा किया था। जो सभी को पसंद आया था। \"\"

आपको बता दें अली और भी कई बड़े फिल्म कलाकारों के साथ अभिनय कर चुके है।लेकिन सलमान के साथ फिल्म पार्टनर में उन्हें लोगों ने जितना पसंद किया उतना ही उन्होंने भी इस फिल्म को सलमान के साथ एन्जॉय किया है।

\"\"

बिग बॉस के सेट पर जहाँ दोनों के बीच काफी बातचीत तो हुई ही साथ ही साथ हाजी को देखने के बाद लोग भी उनके मूवी के वो सीन्स देखकर के हंस रहे थे जिनमे वो सलमान को खूब परेशान कर रहे थे।

\"\"

अली हाजी आगे चलकर बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की सोच रहे है और उन्होंने बताया की Salman Khan उन्हें खूब कॉपरेट कर रहे है। देखना होगा की अली हाजी एक अभिनेता के तौर पर दर्शकों का कितना मनोरंजन कर पाते है फिलहाल वो अपनी पढाई खत्म कर फुल टाइम बॉलीवुड में आने का इन्तेजार कर रहे है। \"\" बता दें कि अली हाजी आमिर काजोल की फिल्म फना में उनके बेटे रोहाल का रोल निभा चुके हैं। इसके अलावा भी सैफ अली खान-रानी मुखर्जी की फिल्म तारा रम पम में भी उनके बेटे का किरदार निभाया था। जल्द ही अली हाजी जल्द ही आने वाली फिल्म द फील्ड में नजर आने वाले हैं।