BREAKING NEWS

दावोस में डोनाल्ड ट्रंप से मिले इमरान , अमेरिकी राष्ट्रपति बोले- कश्मीर पर करीबी नजर◾टुकड़े-टुकड़े गैंग का अस्तित्व है और वह सरकार चला रहा है : थरूर◾गणतंत्र दिवस : 23 जनवरी को परेड रिहर्सल, दिल्ली पुलिस ने जारी की सूचना, ये मार्ग रहेंगे बंद, यहां से जाना होगा !◾ब्राजील के राष्ट्रपति बोलसोनारो शुक्रवार को चार दिवसीय यात्रा पर आएंगे भारत◾दिल्ली को सर्दी से मिली फौरी तौर पर राहत, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में अभी भी शीत लहर ◾भारत कठिन दौर से गुजर रहा है, नीचे बनी रहेगी आर्थिक वृद्धि दर : अर्थशास्त्री◾अदालत ने आजाद की जमानत शर्तों में बदलाव कर चिकित्सा, चुनावी कारणों से दिल्ली आने की इजाजत दी◾अमित शाह की रैली में शरणार्थियों का छलका दर्द◾जम्मू कश्मीर के लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में सुनना चाहता है केंद्र : नकवी ◾छह घंटे के इंतजार के बाद केजरीवाल ने नामांकन पत्र किया दाखिल◾TOP 20 NEWS 21 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बेटियों के खिलाफ FIRदर्ज होने पर मुनव्वर राना बोले- मुझ पर दर्ज करो मुकदमा, मैंने ऐसी बागी बेटियां पैदा की◾कोर्ट ने चंद्रशेखर आजाद की जमानत शर्तों में बदलाव कर चिकित्सा, चुनावी कारणों से दिल्ली आने की इजाजत दी◾कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने CAA पर PM मोदी और अमित शाह को बहस की चुनौती दी◾लखनऊ में बोले अमित शाह- जिसे विरोध करना हो करे, मगर सीएए वापस नहीं होने वाला◾पेरियार पर की गई टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगूंगा : रजनीकांत ◾चिदंबरम का सरकार पर कटाक्ष, बोले- अब हमें गीता गोपीनाथ पर मंत्रियों के हमले के लिए तैयार हो जाना चाहिए◾साईं बाबा के जन्मस्थान का विवाद बेवजह, CM ठाकरे को दोष नहीं दे सकते : शिवसेना ◾प्रधानमंत्री मोदी और नेपाली प्रधानमंत्री ने जोगबनी-विराटनगर निगरानी चौक का किया उद्घाटन◾जम्मू-कश्मीर जा रहे मंत्रियों को मणिशंकर अय्यर ने बताया 'डरपोक', बोले- 36 में से सिर्फ 5 जा रहे हैं घाटी◾

Salman Khan का ये पार्टनर वाला बेटा 18 साल बाद इतना स्मार्ट और डैशिंग दिखने लगा है

Salman Khan की हिट फिल्म पार्टनर तो आपने जरूर ही होगी। इस फिल्म में गोविंदा के साथ सलमान की जोड़ी ने बिग स्क्रीन पर खूब धमाल मचाया था। इस फिल्म में एक किरदार और था जिसने सलमान की नाम में खूब दम किया था। जी हाँ हम बात कर रहे है इस फिल्म में लारा दत्ता के बेटे बने उस छोटे से बच्चे की जिन्होंने इस फिल्म में सलमान के साथ खूब मस्ती की।

\"\"

इस फिल्म में इस बच्चे के साथ Salman Khan ने कई मजेदार सीन्स भी दिए है जिन्हें देखने के बाद लोगो की हंसी भी नही रूकती है लेकिन आपको बता दे इस फिल्म को एक लम्बा अरसा बीत गया है और अब ये बच्चा काफी ज्यादा बड़ा भी हो चुका है। इस बच्चे का नाम अली हाजी है और इसकी उम्र फिलहाल 18 साल हो गयी है ।

\"\"

अली हाजी एक मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट है। ये मुंबई से ही है अली हाजी के पिता जी का नाम मुर्तजा हाजी है और वो अपने बेटे को एक्टिंग के लिए खूब प्रमोट और सपोर्ट भी करते है। हाजी अली ने 200 से भी ज्यादा विज्ञापनों में काम करा है। जो कि बहुत ज्यादा है। इसके साथ ही वह अपना खुद का एक प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं और उन्होंने एक tv धारावाहिक के लिए स्टोरी और डायलॉग भी लिखे है।

\"\"

कई बड़े फिल्म कलाकारों के साथ अभिनय किया

साल 2007 में आयी सलमान औैर गोविंदा की फिल्म पार्टनर बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी।  हाजी अली बड़े होकर काफी हैंडसम भी दिखने लगे हैं। दोस्तों उन्होंने मात्र 6 साल की उम्र में ‘फना’ फिल्म में एक बाल कलाकार का रोल अदा किया था। जो सभी को पसंद आया था। \"\"

आपको बता दें अली और भी कई बड़े फिल्म कलाकारों के साथ अभिनय कर चुके है।लेकिन सलमान के साथ फिल्म पार्टनर में उन्हें लोगों ने जितना पसंद किया उतना ही उन्होंने भी इस फिल्म को सलमान के साथ एन्जॉय किया है।

\"\"

बिग बॉस के सेट पर जहाँ दोनों के बीच काफी बातचीत तो हुई ही साथ ही साथ हाजी को देखने के बाद लोग भी उनके मूवी के वो सीन्स देखकर के हंस रहे थे जिनमे वो सलमान को खूब परेशान कर रहे थे।

\"\"

अली हाजी आगे चलकर बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की सोच रहे है और उन्होंने बताया की Salman Khan उन्हें खूब कॉपरेट कर रहे है। देखना होगा की अली हाजी एक अभिनेता के तौर पर दर्शकों का कितना मनोरंजन कर पाते है फिलहाल वो अपनी पढाई खत्म कर फुल टाइम बॉलीवुड में आने का इन्तेजार कर रहे है। \"\" बता दें कि अली हाजी आमिर काजोल की फिल्म फना में उनके बेटे रोहाल का रोल निभा चुके हैं। इसके अलावा भी सैफ अली खान-रानी मुखर्जी की फिल्म तारा रम पम में भी उनके बेटे का किरदार निभाया था। जल्द ही अली हाजी जल्द ही आने वाली फिल्म द फील्ड में नजर आने वाले हैं।