BREAKING NEWS

केंद्र सरकार के खिलाफ राज्य प्रति भेदभावपूर्ण व्यवहार के विरोध में धरना प्रदर्शन करेगी ममता बनर्जी◾कर्नाटक उच्च न्यायालय का निर्देश, अवैध होर्डिंग्स पर अनुपालन रिपोर्ट आंखों में धूल झोंकने वाली है◾बांग्लादेश में एक नए नौसैनिक पनडुब्बी बेस का किया गया उद्घाटन◾अमृतपाल के चाचा हरजीत सिंह को लाया गया डिब्रूगढ़ जेल... क्या कुछ बड़ा होने वाला है? जानिए ◾यूएन ने किया खुलासा, ग्लोबल वार्मिंग से भारत के खाद्य उत्पादन में आ सकती है भारी कमी◾केरल विधानसभा में विपक्ष का जोरदार हंगामा, सदन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित◾दिल्ली आबकारी केस: ED के सामने तीसरी बार पेश हुईं कविता, अब तक 12 लोग हो चुके हैं अरेस्ट ◾CM योगी का बड़ा ऐलान, कहा- 500 से अधिक खिलाड़ियों को यूपी की विभिन्न सेवाओं में मिलेगा स्थान◾श्रीलंका को IMF से मिला 2.9 बिलियन डॉलर का बेलआउट पैकेज, राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे किया आभार व्यक्त◾West Bengal: हावड़ा में दर्दनाक सड़क हादसा, बस से टकराई कार, 3 की मौत◾झारखंड में कोविड वायरस के दस मामले और H3N2 के दो मामले मिले◾ सेक्स स्कैंडल मामले में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की संभावित गिरफ्तारी के लिए न्यूयार्क में तैयारी◾ Punjab: CM भगवंत मान ने जनता को दिया संदेश, कहा- 'मेरे खून का एक-एक कतरा पंजाब के लिए, राज्य सुरक्षित हाथों में'◾BJP के वीरेंद्र सचदेवा ने कहा- अपनी गलतियों को छिपाने के लिए केजरीवाल केंद्र व प्रधानमंत्री पर आरोप लगा रहे◾Uttar Pradesh: CM योगी ने एथलेटिक्स चैंपियनशिप का किया उद्घाटन, कहा- सरकारी सेवाओं में 500 खिलाड़ियों की होगी भर्ती◾लोकसभा में कामकाज पर हो चर्चा, अध्यक्ष ने सभी दलों के नेताओं की बैठक बुलाई◾राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल ने कहा- यातायात सिग्नल पर कार की तरह दिल्ली का बजट नहीं रोका जा सकता ◾HC कोर्ट ने हड़ताल को लेकर लगाई फटकार, यूपी सरकार से बिजली हड़ताल से हुए नुकसान के बारे में पूछा◾राहुल की टिप्पणी और अडानी मुद्दे पर राज्यसभा में हंगामा, बैठक दोपहर 2 बजे तक स्थगित◾मल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- हमारे लिए ED-CBI, मोदी जी के 'मेहुल भाई' के लिए इंटरपोल से रिहाई!◾

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ में कृति सेनन के बाद हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, इस रोल में आएगी नजर

साउथ सुपरस्टार प्रभास की मचअवेटिड मूवी आदिपुरुष को लेकर फैंस के बीच अलग क्रेज बना हुआ है। फिल्म को काफी बड़े बजट के साथ बनाया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ के डायरेक्टर ओम राउत कर रहे हैं। जब से फिल्म की घोषणा हुई है, तब से यह फिल्म किसी न किसी वजह से खबरों बनी हुई है।

फिल्म आदिपुरुष में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स को कास्ट किया गया है। वहीं अब इस फिल्म की कास्ट में बॉलीवुड की एक और खूबसूरत एक्ट्रेस का नाम शुमार हो गया है। खबरों के मुताबिक जन्नत फेम सोनल चौहान जल्द ही आदिपुरुष की टीम को जॉइन करने वाली हैं।

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस सोनल चौहान की आधिकारिक तौर पर फिल्म में एंट्री हो चुकी हैं। अब वह जल्द ही फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग भी शुरु करने वाली हैं। इस माइथोलॉजिक फिल्म में सोनल अहम किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी। यह फिल्म रामायण पर आधारित हैं। फिल्म में प्रभाव भगवान राम के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान रावण के रोल में नजर आने वाले हैं तो वही सीता के रोल के लिए एक्ट्रेस कृति सेनन के नाम पर मुहर लग चुकी हैं।

बता दें कि सोनल चौहान ने खुद फिल्म आदिपुरुष में अपनी एंट्री की पुष्टि की। फिल्म में वह क्या रोल प्ले करने वाली हैं इसके बारें में सोनल ने कोई जानकारी नहीं दी हैं लेकिन उन्होंने कहा है, “हां, मैं आदिपुरुष का हिस्सा हूं और मैं इसे लेकर उत्साहित हूं। मैंने अब तक जिस तरह का काम किया है, उससे यह बहुत अलग दुनिया है, मुझे यकीन है कि दर्शक आदिपुरुष जैसी महान रचना का आनंद लेंगे।”

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ अगले साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में एक्टर सनी सिंह और वत्सल सेठ भी अहम रोल में दिखाई देने वाले है। ओम राऊत द्वारा निर्देशित आदिपुरूष हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी। 

सोनल चौहान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आदिपुरुष के अलावा साउथ के मेगास्टार नागार्जुन के साथ द घोस्ट में बिग स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए सोनल ने बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज को रिप्लेस किया है। इस हाई ऑक्टन एंटरटेनर फिल्म को प्रवीण सत्तरू डायरेक्ट करने वाले हैं।