BREAKING NEWS

CAB के खिलाफ जामिया के छात्रों ने किया उग्र प्रदर्शन, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾राहुल के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जनता का ध्यान भटकाने का लगाया आरोप◾निर्भया के दोषियों पर फैसला 18 दिसंबर को : कोर्ट ◾गुवाहाटी में मोदी और शिंजो आबे के बीच होनी वाली शिखर वार्ता हुई स्थगित◾लोकसभा में बोले राजनाथ सिंह- राहुल गांधी को सांसद होने का नैतिक अधिकार नहीं◾'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर बोले राहुल-कभी माफी नहीं मांगने वाला◾राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा, महिला सांसदों ने की माफी की मांग ◾निर्भया गैंगरेप : पटियाला हाउस कोर्ट में टली सुनवाई, पीड़िता की मां ने आरोपी की पुनर्विचार याचिका का किया विरोध ◾आम चुनावों में प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को मिला बहुमत, PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप ने दी बधाई◾तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने नागरिकता संशोधन कानून को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾संसद हमले की 18वीं बरसी आज, पार्लियामेंट के बाहर PM मोदी समेत कई सांसदों ने दी श्रद्धांजलि◾नागरिकता संशोधन विधेयक: भारत की यात्रा रद्द कर सकते हैं जापान के PM शिंजो आबे◾पिछले तीन साल में उच्चतम स्तर पर महंगाई, लेकिन प्रधानमंत्री मौन : प्रियंका गांधी◾नागरिकता संशोधन विधेयक: डिब्रूगढ़ में कर्फ्यू में ढील, गुवाहाटी में प्रदर्शनकारी कर रहे हैं अनशन◾निर्भया गैंगरेप : चारों आरोपियों की जल्दी फांसी की मांग को लेकर पटियाला हाउस कोर्ट में आज होगी सुनवाई◾केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन का जन्मदिन आज, PM मोदी ने दी बधाई◾CAB : अमेरिका ने भारत से धार्मिक अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा करने का किया अनुरोध◾झारखंड विधानसभा चुनाव : झरिया में देवरानी-जेठानी के बीच दिलचस्प मुकाबला◾किसानों की आमदनी दोगुनी करने के लिए सरकार ने बनाया रोडमैप : कृषि मंत्री ◾उत्तर भारत में बर्फबारी के बाद बढ़ी ठंड, दिल्ली में भी हुई बारिश ◾

बॉलीवुड केसरी

जोरदार ताना मारा फराह खान ने कंगना रनौत को

 1-288

आजकल कंगना रनौत और रितिक रोशन के रिश्तों की चर्चा फिर से सुर्खियां बन गर्ई है। कुछ दिन पहले कंगना इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में गई थी। वहां पर शो के होस्ट रजत शर्मा ने कंगना से उनके और रितिक के रिश्ते के सवालों पर बात की थी।

\"\"

उन्होंने पूछा था कि दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ था कि उनके रिश्ते का सच सबके सामने आ गया था। उस पर कंगना ने कई ऐसे खुलासे किए जिनका किसी को भी अंदाजा नहीं था। उसके बाद रितिक के स्पोर्ट में बॉलीवुड से कई सितारे आएं हैं। जिन्होंने सीधे-सीधे कंगना को बोला है कि वह पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकती हैं। अब कंगना की बातों का जवाब बॉलीवुड की जानी-मानी फिल्ममेकर फरहा खान सामने आई है।

\"\"

कंगना ने अपने और रितिक रोशना के रिश्तों के पुराने घाव जो कि ठीक हो गए थे लेकिन कंगना ने उन घावों को दुबारा से हरा कर दिया हैै। कंगना ने भाई -भतीजावाद पर भी काफी टिप्पणी की है। फरहा खान ने बॉलीवुड में नेपोटिजम को लेकर अपना बयान दिया है। हाल ही में फराह खान मुबंई में अपने एक टीवी शो के इंवेट पर आई थी। और उनसे पूछा कि कंगना की बातों पर आप की क्या राय है।

\"\"

इस पर फरहा खान ने साफ निकार कर दिया कि मैं कुछ नहीं कहना चाहती। फरहा ने कहा कि वह और कोई बड़ा विवाद नहीं खड़ा करना चाहती हैं। फरहा ने यह जरूर बोल दिया कि कंगना के छोटे से शहर से आई है। फरहा ने यह भी कहा कि कंगना को उनकी जिंदगी में बड़े मौके मिले हैं जिनकी बतौलत वह बड़ी स्टार बनी है। फिर इस विवाद को नेपोटिज्म कैसे बोल सकते हैं। तो इसमें कहीं भाई-भतीजावाद नजर तो आ ही नहीं रहा।

\"\"

फिर उनसे यह पूछा गया कि वह अपनी किसी भी फिल्म में कंगना को कास्ट करेंगी तो उन्होंने कहा कि हां जरूर अगर कोई अच्छी कहानी हुई तो जरूर करूंगी। लेकिन उन्होंने साथ में यह भी बोल दिया की अब मुझे डर लगता है। फरहा ने कहा कि मैं अपनी फिल्मों को खुद ही डायरेक्ट करना पसंद करती हूं कोई और मेरी फिल्मों को डायरेक्ट करे यह मुझे पसंद नहीं होगा।

\"\"

आपको बता दें कि फरहा ने बातों ही बातों में कंगना को बहुत कुछ बोल दिया है। कंगना ने यह बोला था कि अब वह किसी भी डायरेक्टर के अंदर काम नहीं करेंगी और वह अपने आपको खुद ही निर्देशन करेंगी। बता दें कि फरहा खान अपने नए शो को लॉन्च करने आईं थी। फरहा का स्टार प्लस पर शुरू हो रहा है नया शो 'लिप सिंग बैटल'।

\"\"